• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

'मैंने प्‍यार किया' एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री ने शादी के 30 साल पति के बारे में बताईं ये बड़ी बात

शादी के लगभग 30 साल बाद मैंने प्‍यार किया की एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री ने अपने पति और शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 
author-profile
Published -28 Feb 2020, 15:36 ISTUpdated -28 Feb 2020, 15:56 IST
Next
Article
Instagram.com (@bhagyashree.online) maine pyar kiya actress bhagyashree MAIN

अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शादी और पति को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां हम सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाली एक्‍ट्रेस भाग्यश्री के बारे में बात कर रहे हैं। भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म से अपनी एक्टिंग और मासूम चेहरे से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही और भाग्यश्री रातों-रातों सुपर स्‍टार एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में शामिल हो गईं। लेकिन फिल्‍म के अगले ही साल यानि 1990 में हिमालय दासानी से शादी करके फिल्‍मों को अलविदा कहकर अपने सभी फैंस को निराश कर दिया था। हालांकि दोनों का रिश्‍ता आज भी कायम है लेकिन हाल ही में अपनी शादी के लगभग 30 साल बाद भाग्‍यश्री ने अपने पति और शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

इसे जरूर पढ़ें: 'मैंने प्‍यार किया' की भाग्‍यश्री 50 की उम्र में भी 30 की दिखती हैं, जानिए उनका सीक्रेट 

 
 
 
View this post on Instagram

#bhagyashree talks about her seperation with her husband Himalaya which was for few years. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onFeb 27, 2020 at 1:20am PST

जी हां सोशल मी‍डिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भाग्यश्री इस बात का खुलासा किया है कि वह अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थीं। भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है क्‍योंकि भाग्यश्री और हिमालय को फिल्म इंडस्ट्री का आइडियल कपल माना जाता हैं। लेकिन इस वीडियो से साफ पता चलता है कि उनका रिश्ता इतना भी परफेक्ट नहीं था। वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इसमें भाग्यश्री कहती हुई दिखाई दे रही हैं, 'हां, हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे। मैंने उनसे शादी की, लेकिन एक ऐसा समय भी था जब बीच में हम जुदा हो गए थे।'

maine pyar kiya actress bhagyashree INSIDE

भाग्यश्री ने आगे कहा, 'उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वह मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती। यह वो समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे। यह अहसास अभी भी मुझे याद आता है तो डर लगता है।' भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है। शादी के 30 सालों बाद भाग्यश्री ने अपने पति, शादी और अलग रहने वाले समय के बारे में खुलकर बात की है।

Recommended Video

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) onNov 26, 2019 at 8:48pm PST

भाग्यश्री और हिमालय दासानी की लव स्‍टोरी

भाग्यश्री और हिमालय दासानी की मुलाकात स्कूल के दिनों में हुई थी। वहीं दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन भाग्यश्री के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे और हिमालय को पसंद नहीं करते थे। भाग्यश्री और हिमालय ने शादी का फैसला कर लिया। सलमान खान, सूरज बड़जात्या और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने मंदिर में शादी की थी। हालांकि, भाग्यश्री के करियर पर इसका बुरा असर पड़ा। 'मैंने प्यार किया' के हिट होने के बावजूद वह बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं बना सकीं। 

इसे जरूर पढ़ेंबॉलीवुड इंडस्‍ट्री के ये 8 सेलिब्रिटीज का है देश के रॉयल परिवारों से गहरा नाता

maine pyar kiya actress bhagyashree INSIDE

हालांकि शादी के बाद भाग्यश्री ने कुछ फिल्में अपने पति के साथ ही। लेकिन फिर भी उन्‍हें सफलता नहीं मिली, जितनी की मैंने प्‍यार किया से हासिल हुई थी। केवल पति के साथ ही काम करने की शर्त के कारण डायरेक्‍टर उन्‍हें फिल्‍में ऑफर करने से बचते थे। भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी एक्टिंग की। 

Image Credit: Instagram.com (@bhagyashree.online) 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।