बिग बॉस 13 में जब पारस छाबड़ा की एंट्री हुई थी, तब आकांक्षा पुरी के साथ उनकी रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा हुई थी, लेकिन शो में कुछ महीने बीतने के साथ ही इनकी रिलेशनशिप में प्रॉब्लम्स आनी शुरू हो गईं। एक तरफ पारस छाबड़ा ने आकांक्षा के साथ रिलेशनशिप को लेकर ऐसी कई बातें कह दीं, जो उनकी गर्लफ्रेंड को नागवार गुजरीं, वहीं शो में माहिर शर्मा के साथ उनकी नजदीकियां भी दोनों के बीच दूरियां बढ़ने की वजह बनी। पारस के साथ आकांक्षा पुरी की रिलेशनशिप में पहले भी कई बार प्रॉब्लम्स आ चुकी हैं। एक बार तो उन्होंने ब्रेकअप भी कर लिया था। और यहीं चीजें जब दोबारा आकांक्षा के सामने आईं तो उन्होंने सोच लिया कि वह अब इस रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहतीं। यही वजह थी कि पारस छाबड़ा के बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उन्होंने पारस के साथ ब्रेकअप का ऐलान कर दिया। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि आकांक्षा पुरी अपनी इसी रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में रहीं और इसके चलते वह एक नए शो में नजर आने वाली हैं। आकांक्षा जल्द ही शो 'राधा कृष्ण' में द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी। 

'विग्नहर्ता गणेश' के साथ 'राधा कृष्ण' में नजर आएंगी

akansha puri beautiful look

आकांक्षा पुरी विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती के किरदार में काफी प्रभावशाली दिखती हैं। इस बारे में आकांक्षा ने दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू में बताया था, 'मैं अपने किरदार को लेकर काफी रिसर्च करती हूं और बॉडी लैंग्वेज पर भी काम करती हूं। मैं इंदौर की रहने वाली हूं और मेरी हिंदी पर भी अच्छी पकड़ है।' आकांक्षा ने अपने इस शो की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने किया ब्रेकअप, कहा- 'उसने मेरा अपमान किया'

जाहिर है आकांक्षा पुरी की एंक्टिंग स्किल्स से इंप्रेस होकर उन्हें 'राधा कृष्ण' के लिए रोल ऑफर हुआ है। 'राधा कृष्ण' टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धार्मिक शो है। इस शो में Sumedh Mudgalkar और मल्लिका सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं। शो में जल्द ही बदलाव नजर आने वाला है।

Recommended Video

अब शो में कृष्ण की महाभारत में भूमिका दिखाई जाएगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि आकांक्षा पुरी इस शो में अन्य किरदारों के बीच कैसे खुद को बेहतर साबित कर पाती हैं।  'राधा कृष्ण' में आकांक्षा पुरी के साथ किंशुक वैद्य भी अर्जुन के किरदार में नजर आएंगे। किंशुक इससे पहले शो 'कर्ण संगिनी' में नजर आ चुके हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट रही रश्मि देसाई अपनी मां रसीला देसाई का साथ पाकर हैं खुश, दूर हुए गिले-शिकवे

पारस के नाम का टैटू हटवाया

 

अगर आकांक्षा पुरी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा की बात करें तो वह नए रिएलिटी शो 'मुझसे शादी करोगी' में अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं। उधर आकांक्षा पुरी ने अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हुए अपने हाथ पर बना पारस छाबड़ा के नाम का टैटू हटवा लिया है। 

 

बुलंद इरादों वाली हैं आकांक्षा पुरी

आकांक्षा पुरी टीवी की दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम हैं। उन्होंने हमेशा अपने परिवार को सबसे ज्यादा अहमियत दी है। रिश्तों में सम्मान दिया जाना उनके लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। पारस छाबड़ा ने जब उनके लिए बिग बॉस के घर में दिल दुखाने वाली बातें कहीं तो दुखी होने के बजाय उन्होंने इस पर अपना विरोध दर्ज कराय। आमतौर पर ब्रेकअप के दौरान महिलाएं बहुत ज्यादा दुखी हो जाती हैं, घर से बाहर निकलना बंद कर लेती हैं, लेकिन आकांक्षा ने ऐसा कुछ नहीं किया। वह अपने प्रोफेशनल वर्क में पूरा ध्यान दे रही हैं। ये चीजें जाहिर करती हैं कि वह भीतर से बहुत मजबूत और बुलंद इरादों वाली हैं।

Image Courtesy: Instgram(@akanksha8000)