बिग बॉस 15 शुरू हो चुका है और इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। शो में इस बार टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी नजर आ रही हैं। तेजस्वी ने 'स्वरागिनी', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले वह खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आईं थी, जहां उनके चुलबुले अंदाज को खूब पसंद किया गया था। यही नहीं रोहित शेट्टी भी उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते थे।

बिग बॉस 15 में तेजस्वी का ये अंदाज कितना पसंद आता है और वो कितने दिन तक शो में टिक पाती है, यह आने वाले दिनों में पता चलेगा। फिलहाल शो में उनकी एंट्री हो गई है और वो बाकी कंटेस्टेंट के साथ अपने कनेक्शन को मजबूत बनाने में लगी हुई हैं। तो चलिए जानते हैं तेजस्वी की लाइफ और करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में, जिससे उनके फैंस अंजान हैं।

तेजस्वी प्रकाश की पर्सनल लाइफ

tejasswi prakash serials

तेजस्वी प्रकाश का जन्म 10 जून 1992 में सऊदी अरब के जेद्दा में हुआ था। उनका फैमिली बैकग्राउंड संगीत से जुड़ा हुआ है। दरअसल, उनके पिता प्रकाश वयंगंकर म्यूजिशियन हैं और वो मुंबई में रहते हैं। तेजस्वी ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक और टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इसके बाद उन्हें नौकरी मिली थी, लेकिन वह इसे छोड़ एक्टिंग लाइन में आ गई। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी को सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक है, वह भरतनाट्यम डांसर भी हैं। अक्सर शूटिंग से वक्त निकालकर अपने हॉबिज पर काम करती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने 18 साल की उम्र से करियर की शुरुआत कर दी थी। वह लगातार छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं।
 

तेजस्वी प्रकाश की लव लाइफ

tejasswi prakash and shivin narang

तेजस्वी प्रकाश का नाम टीवी एक्टर शिविन नारंग के साथ जुड़ा था, दोनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 में नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री को देखने के बाद सोशल मीडिया पर #TeVin नाम से ट्रेंड करने लगा था। हालांकि, बाद में तेजस्वी ने साफ कर दिया था कि शिविन नारंग सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं। यही नहीं उन्होंने अपने बयान में कहा कि ''मुझे नहीं पता कि फैंस हमें लेकर ऐसा क्यों सोच रहे हैं, लेकिन हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इसके आगे कुछ नहीं। उन्होंने आगे बताया कि मेरे एक दोस्त ने भी मुझसे ऐसा सवाल किया था कि क्या हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।''
 

Recommended Video

तेजस्वी प्रकाश का करियर

tejasswi prakash tv shows

तेजस्वी प्रकाश ने अपना टीवी करियर ''संस्कार-धरोहर अपनों की'' से शुरू किया था। इसके बाद वह टीवी सीरियल स्वरागिनी - जोड़ें रिश्तों के सुर में बतौर लीड रोल नजर आईं थी। इसके बाद वह पहरेदार पिया की और रिश्ता लिखेंगे हम नया जैसे शो में नजर आईं थी। उनका टीवी सीरियल पहरेदार पिया की काफी विवादों में रहा था। इसमें वह चाइल्ड आर्टिस्ट के अपोजिट नजर आईं थी। दरअसल, शो में उनकी शादी 9 साल के बच्चे से हो जाती और फिर वह उसकी रक्षा करती रहती हैं। बाद में शो को लेकर इतना विवाद हुआ कि मेकर्स को आनन-फानन में बंद करना पड़ा था। टीवी सीरियल के अलावा तेजस्वी वेब सीरीज, फिल्म और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

 
उम्मीद है कि आपको तेजस्वी से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। साथ ही आपको आर्टिकल कैसा लगा? यह हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य खबर और बिग बॉस कंटेस्टेंट से जुड़ी जानकारी पाने के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।