हाल ही में एक शॉकिंग खबर सामने आई है जिसकी अटकलें पहले से लगाई जा रही थीं। सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का तलाक हो रहा है। कई दिनों से इस विषय में रिपोर्ट्स आ रही थीं कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन अब इन दोनों ने ही आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से घोषणा कर दी है।

इन दोनों की शादी 2017 में हुई थी और शादी के 4 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। सामंथा और नागा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि वो अब भले ही पति-पत्नी नहीं हैं, लेकिन दोस्त की तरह हमेशा रहेंगे। इस खबर में एक बात ये भी है कि सामंथा ने 200 करोड़ रुपए एलिमनी के तौर पर जो उन्हें मिलने वाले थे वो ठुकरा दिए हैं।

दोनों की दोस्ती 10 सालों से ज्यादा की रही है और ये दोनों ही एक दूसरे के काफी करीब थे। हालांकि, ये अलगाव किस वजह से हुआ उसका खुलासा नहीं किया गया है। सामंथा और नागा के तलाक की अटकलों के बीच ये आधिकारिक घोषणा उनके कई फैन्स का दिल तोड़ गई है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि किसी बॉलीवुड स्टार कपल ने अचानक ऐसा फैसला लेकर अपने फैन्स का दिल तोड़ दिया। तो चलिए आज बात करते हैं कुछ ऐसे ही शॉकिंग बॉलीवुड तलाकों की।

इसे जरूर पढ़ें- बॉलीवुड के 8 सबसे महंगे तलाक, ऋतिक, सैफ और संजय दत्त ने चुकाए थे इतने करोड़!

1. ऋतिक रोशन और सुजैन खान

इन दोनों की शादी भी 14 सालों तक चली और दोनों एक दूसरे को पहले से जानते भी थे। यही नहीं तलाक के बाद भी दोनों बतौर दोस्त एक साथ रह रहे हैं, लेकिन 2014 नवंबर में जब दोनों के तलाक की खबरें आईं तब सभी शॉक हो गए थे। अटकलें लगाई जा रही थीं कि कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल इस तलाक की असली वजह हैं। ऋतिक रोशन और सुजैन खान की तलाक की एलिमनी को लेकर भी बहुत बातें की गई थीं। ऋतिक रोशन ने सुजैन को लगभग 380 करोड़ रुपए एलिमनी के तौर पर दिए थे।

hritikh sussain and alimony

2. मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान

मलाइका और अरबाज़ खान की शादी 18 सालों तक चली और दोनों ने 2017 में तलाक लिया। वैसे ये दोनों 2016 से ही अलग हो गए थे। दोनों का एक बेटा भी है और मलाइका और अरबाज़ के इस लंबे रिश्ते में अलगाव का कारण अरबाज़ की आदतों को बताया जा रहा था। हालांकि, अरबाज़ और मलाइका दोनों ही अब अपने-अपने रिश्ते में आगे बढ़ चुके हैं।

malaika arbaz and divorce

3. सैफ अली खान और अमृता सिंह

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस अमृता सिंह ने जब नवाब पटौदी के बेटे और नए एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी तब उसके बारे में बहुत चर्चा हुई थी। एक तो ये शादी हिंदू और मुस्लिम विवाद का कारण बनी थी और इस शादी को लेकर बहुत सारे विवाद भी हुए थे। 1991 से लेकर 2004 तक ये शादी चली और उसके बाद तलाक हो गया। ये दोनों ही अपने तलाक को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह को भी तलाक में एलिमनी के तौर पर 5 करोड़ दिए थे और उनके बेटे के 18 साल के होने तक उन्हें अमृता को 1 लाख प्रति माह देने थे।

saif amrita and divorce

4. फरहान अख्तर और अधुना भाबानी

सन 2000 में शादी के बाद इन दोनों ने 16 साल की शादी तोड़ दी और अप्रैल 2017 में इन दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों की दो बेटियां हैं और दोनों अपनी-अपनी रिलेशनशिप में अब आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि, बाकी जोड़ों की तरह इन दोनों को तलाक के बाद एक साथ ज्यादा नहीं देखा गया है।

farhan adhuna and divorce

5. आमिर खान और किरण राव

यकीनन इन दिनों में जो सबसे शॉकिंग तलाक रहा है वो आमिर खान और किरण राव का रहा है। इन दोनों ने 15 साल की शादी के बाद 3 जुलाई 2021 को अपने अलग होने की बात आधिकारिक तौर पर बताई। ये दोनों तलाक के बाद भी साथ काम कर रहे हैं, अपने बेटे की साथ परवरिश कर रहे हैं और दोनों ही एक दोस्त की तरह एक दूसरे का साथ दे रहे हैं। 

aamir kiran and divorce

इसे जरूर पढ़ें- Karan Mehra-Nisha Rawal Case: घरेलू हिंसा, अडल्ट्री, और मानसिक प्रताड़ना को लेकर क्या कहता है कानून? 

Recommended Video

6. अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया 

इस लिस्ट में जो जोड़ा सबसे लंबे समय तक एक साथ रहा है वो है अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया। ये दोनों 21 साल तक साथ थे और 2019 में अलग हुए हैं। अब अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ खुश हैं और दोनों का एक बेटा भी है। मेहर भी अपने काम और दोनों बेटियों पर ध्यान दे रही हैं। 

arjun rampal mehr and divorce

ये सभी जोड़े प्यार की मिसाल माने जाते थे और सभी किसी न किसी वजह से अलग हो गए। यकीनन अलगाव कई लोगों को निराश कर देता है। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।