टीवी के पॉपुलर कपल में से एक देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सीक्रेट तरीके से दोबारा शादी की है। कपल ने बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की है, और इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। बंगाली दूल्हा-दुल्हन में देबिना और गुरमीत के लुक में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। वहीं शादी की खबर मिलते ही फैंस लगातार उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। देबिना ने शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-'फाइनली'। दरअसल, देबिना चाहती थी कि वो और गुरमीत बंगाली रीति-रिवाजों से शादी करें, जिसके बाद उनकी यह मनोकामना पूर्ण हुई है।

बता दें कि इससे पहले देबिना और गुरमीत चौधरी ने मंदिर में शादी की थी। दोनों पहली बार 2005 में मिले थे, उस दौरान दोनों के बीच सिर्फ बातचीत हुई थी और फिर बाद में दोस्त से हसबैंड और वाइफ बनें। वहीं गुरमीत और देबिना ही पहले ऐसे कपल नहीं हैं जिन्होंने एक दूसरे से दोबारा शादी रचाई हो बल्कि इससे पहले भी कई  सेलिब्रिटी कपल हैं, जो ऐसा कर चुके हैं। तो चलिए जानते हैं इन सेलेब्स कपल की शादी के बारे में-

गोविंदा और सुनीता आहूजा

govinda

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का आता है। बता दें कि गोविंदा ने अपने करियर के शुरुआत में ही पत्नी सुनीता आहूजा से लव मैरिज कर ली थी। हालांकि,  अपने करियर को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपनी शादी को 4 साल तक छुपाए रखा था। इसके बाद साल 2015 में उन्होंने दोबारा अपनी पत्नी से शादी की थी, वो भी पूरे धूम-धाम से। दरअसल, गोविंदा की मां चाहती थी कि जब वो 49 साल के हो जाए तो सुनीता से संपूर्ण विवाह करें। इससे पहले गोविंदा और सुनीता आहूजा ने गंधर्व विवाह किया था। यही वजह है कि गोविंदा ने पत्नी सुनीता से दोबारा शादी की।
 

आफताब शिवदासानी और निन दुसांज

aftab shivdasini
 
आफताब शिवदासानी अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि आफताब शिवदासानी ने भी अपनी पत्नी निन दुसांज से दो बार शादी की थी। पहली बार उन्होंने साल 2014 में पत्नी निन दुसांज से शादी की थी। इसके बाद वह 2017 में दोबारा पत्नी निन दुसांज से शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी।

प्रकाश राज और पोनी वर्मा

 
  prakash raj
 
बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। एक्टर ने इसी साल अपनी पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की थी। इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी। शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने इसके पीछे की वजह भी बताई। दरअसल, उनका बेटा अपने माता-पिता की शादी को देखना चाहता था, ऐसे में उसकी इच्छा पूरी करने के लिए दोनों ने दोबारा शादी रचाई।
 

अनु कपूर और अनुपमा पटेल

anu kapoor

अनु कपूर की पर्सनल लाइफ काफी उथल-पुथल रही है। एक्टर ने पहली बार 1992 में अनुपमा पटेल से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता अधिक समय तक टिक नहीं पाया और एक साल बाद ही तलाक ले लिया। इसके बाद 1995 में अनु कपूर ने अरुणिता से शादी कर ली। दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन बाद में अनु कपूर अपनी एक्स पत्नी अनुपमा पटेल के संपर्क में आ गए। यह जानने के बाद उनकी दूसरी पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया। इसके बाद वापस से अनु कपूर ने एक्स पत्नी यानी अनुपमा पटेल से दोबारा शादी कर ली। आज दोनों अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

 
उम्मीद है कि इन सेलिब्रिटी कपल से जुड़ी जानकारी आपको पसंद आई होगी। आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? यह हमें शेयर कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।