बॉलीवुड सेलेब्स एक पब्लिक फिगर होते हैं और ऐसे में उनकी हर एक्टिविटी पर लोगों की नजर रहती हैं। शायद यही कारण होता है कि बॉलीवुड सेलेब्स किसी भी मुद्दे पर जल्दी कोई बयान देने से बचते हैं या फिर वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जल्दी चर्चा नहीं करते हैं, क्योंकि कभी-कभी उनका एक स्टेटमेंट भी विवाद की वजह बन जाता है। कुछ मामलों में तो सेलेब्स को सामने आकर अपनी कही गई बात पर सफाई भी देनी पड़ती है।

वैसे जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबाकी से अपनी बात रखने की बात हो तो उसमें सबसे पहला नाम कंगना रनौत का आता है। वह अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहती हैं या फिर उन्हें कानूनी प्रक्रिया का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि, कंगना के अलावा भी ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने कभी ना कभी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिए हैं और उसके कारण उन्हें मुश्किलें भी हुई हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ऐसे ही सेलेब्स और उनके दिए गए बयान के बारे में बता रहे हैं-

सारा अली खान

sara ali khan  

सारा अली खान एक बेहद ही चुलबुली अदाकारा है और उनकी क्यूटनेस फैन्स को काफी पसंद आती है। हालांकि, एक बार सारा को नेटिज़न्स के गुस्से का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कलरिज्म पर सवाल किए जाने पर अच्छी टिप्पणी नहीं की थी। उन्होंने कहा था कि यदि आप टैन बनना चाहते हैं, तो बस कुछ ब्रोंजर लगाएं, और यदि आप गोरा होना चाहते हैं, तो कुछ पाउडर लगाएं। सारा ने यह सीरियसली नहीं कहा था, लेकिन फिर भी लोगों को सारा का यह अंदाज पसंद नहीं आया था।

इसे भी पढ़ें: क्या इस तारीख को होने वाली है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी?

कंगना रनौत 

kangana ranuat

जब कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स की बात हो और कंगना रनौत का नाम ना लिया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कंगना ने कई मौकों पर कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिए है। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को एक सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा था। कंगना ने कहा था कि उर्मिला भी एक सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। वह निश्चित रूप से अपने अभिनय के लिए नहीं जानी जाती हैं, तो वह किस लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न्स काम करने के लिए अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?

सोनम कपूर

sonam kapoor beauty

सोनम कपूर द्वारा ऐश्वर्या राय को ’आंटी’ कहने के बाद भी काफी विवाद खड़ा हुआ था। इतना ही नहीं, बाद में उन्हें लॉरियल के लिए कान फिल्म समारोह में आने से रोक दिया गया - एक ब्रांड जिसे वे दोनों प्रचारित करते थे। विवाद तब शुरू हुआ जब सोनम ने कथित तौर पर कहा कि जहां वह युवा लोगों के लिए ब्रांड का चेहरा हैं, वहीं ऐश्वर्या ओल्डर कस्टमर की। जिसके बाद सोनम कान्स में शामिल नहीं हुई थी। रेड कार्पेट पर चलने का मौका गंवाने पर सोनम ने कहा, ऐश ने मेरे पिताजी के साथ काम किया है इसलिए मुझे उन्हें आंटी कहना पड़ेगा ना?

इसे भी पढ़ें: Year Ender 2021: पत्रलेखा, यामी गौतम और दीया मिर्जा सहित जानें कौन हैं साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्राइड्स

प्रियंका चोपड़ा 

priyanka chopra beauty

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर की कोल्ड वार अक्सर सुर्खियों में रहती है। ऐसा एक बार नहीं कई मौकों पर हो चुका है। कॉफी विद करन के एक एपिसोड में जब यह दोनों अदाकारा एक साथ आई थी, तब करीना ने प्रियंका का जिक्र करते हुए कहा था कि मैं पूछना चाहती हूं कि इन्हें यह एक्सेंट कहां से मिलता है। इसके जवाब में तुरंत प्रियंका ने कहा था कि मुझे यह उसी जगह से मिला है जहां से उनके बॉयफ्रेंड को मिला है। इसी तरह, जब प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधते हुए करीना कपूर खान ने कहा था कि उनकी फिल्म 'हीरोइन' प्रियंका की फिल्म 'फैशन' से बड़ी हिट होगी। तो प्रियंका ने कहा था, 'ठीक है, मुझे लगता है कि यदि आपके पास एक (राष्ट्रीय पुरस्कार) नहीं है, तो यह सिर्फ खट्टे अंगूर हैं। अब, मैं क्या कहूं?'

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।