कोरोना का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में हम सभी को सतर्क रहना चाहिए। लेकिन अभी भी कुछ लोग हैं जो काफी लापरवाही कर रहें हैं। इसी के चलते कोरोना के केस दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में अभी खबर आई है कि अब कोरोना की चपेट में छोटे बच्चे भी आ रहे हैं। बता दें कि किश्वर मर्चेंट के 4 महीने के बच्चे की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले टीवी स्टार मोहित मलिक के 9 महीने के बच्चे एकबीर की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी, दृष्टि धामी, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर संग उनके पति करण बूलानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले शनाया, करीना कपूर, महीप कपूर और सीमा खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस खबर के सुनते ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच चुका है। 

महाराष्ट्र में वैसे भी तेज़ी से कोरोना केस बढ़ रहे हैं और ओमीक्रॉन वेरिएंट का खतरा तो पूरे देश में फैल रहा है। एक के बाद एक लोग पॉजिटिव आ रहे हैं और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से भी एडवाइजरी जारी कर दी गई है। अभी ये बात साफ नहीं है कि इन दोनों को ओमीक्रॉन वेरिएंट ने ही इन्फेक्ट किया है या नहीं, लेकिन इस खबर के बाद से कोरोना की तीसरी वेव के आने की गुंजाइश ज्यादा दिख रही है। 

किश्वर मर्चेंट के 4 महीने के बच्चे को हुआ कोविड

बता दें कि किश्वर मर्चेंट के 4 महीने के बच्चे को भी कोरोना हुआ है। इस बात की खबर किश्वर मर्चेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके दी है। उन्होनें बताया कि इस दौरान कैसे उनके पति ने मदद की है। बता दें कि उनकी मेड को कोविड हुआ था और वह अभी क्वांरटीन है।

मोहित मलिक के 9 महीने के बेबी बॉय को हुआ कोरोना

बता दें कि टीवी फेम मोहित मलिक के 9 महीने के बेबी बॉय की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, वह अभी ठीक हैं। इसके साथ ही 'शरारत' फेम एक्टेस और मोहित मलिक की वाइफ अदिती ने अपनी मडरहुड जर्नी के बारे में बताते हुए एक नोट शेयर किया ,है जिसमें उन्होनें अपने 9 महीने के बेटे एकबीर के कोविड पॉजिटिव होने के दौरान की सभी बातें बताई हैं। 

एरिका फर्नांडिस भी हैं कोविड पॉजिटिव

erica fernandes latest news

कसौटी जिंदगी फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी कोरोना पॉजिटव हैं। इस बात की खबर उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करके शेयर की है। साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि उन्हें केवल कोविसेल्फ किट पर ही भरोसा नहीं करना चाहिए। क्योंकि जब उन्होनें कोविसेल्फ से टेस्ट किया तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव दिखा रही थी। साथ ही उन्होनें 3 टेस्ट किए थे, जो नेगेटिव आए। लेकिन जब उन्हें ज्याद दिक्कत आने लगी तब उन्होनें लैब से जाकर टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव आया है। एरिका फर्नांडिस और उनकी मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा की कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद से ही उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया। डॉ जलील पारकर के अनुसार, 86 वर्षीय एक्टर को "एक या दो दिन" में छुट्टी मिलने की संभावना है। यह बात पीटीआई ने बताई है। 

दृष्टि धामी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दृष्टि धामी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की खबर दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। दृष्टि धामी ने एक फोटो पोस्ट कर लिखा कि मुझे कंपनी देने के लिए कई चीजें मौजूद हैं, क्योंकि मैं कोरोना की थर्ड वेव से लड़ रही हूं। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से ही फैंस उनकी पोस्ट पर उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

करीना और अमृता हुई कोविड पॉजिटिव 

 kareena kapoor and amrita arora test positive

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बेबो और अमृता अरोड़ा कोरोना की चपेट में आ चुकी है। बीएमसी के सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि इस वायरस के सुपर स्प्रेड होने की संभावना कहीं अधिक है। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड के अन्य सितारों इन दोनों से मिलते जुलते रहते हैं। साथ ही हाल में कई बार इन लोगों को एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया है। हालांकि, अब करीना कपूर खान ठीक हो चुकी हैं। 

कोरोना की टेस्टिंग शुरु

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच चुका है। हालांकि, बीएमसी अन्य लोगों को RTPCR टेस्ट कराने के लिए आदेश दे चुका है। इसके अलावा इनसे मिलने वाले लोगों की लिस्ट निकाली जा रही है और उनकी ट्रेसिंग भी शुरु की जा रही है ताकि जल्द से जल्द यह पता लगाया जा सकें कि कौन-कौन से सेलेब्रिटी इस बीमारी के शिकार हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों से मिलने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। साथ ही संभावना है कि करीना की फैमिली में भी कोरोना हो सकता है। 

सुपर स्प्रेडर नहीं हैं करीना कपूर

हाल ही में मिली जानकारी में करीना को सुपर स्प्रेडर कहा जा रहा था लेकिन करीना ने अपने एक स्टेटमेंट में इस बात को नकारा है। दरअसल करीना कपूर के आधिकारिक स्टेटमेंट के मुताबिक वो किसी पार्टी में नहीं बल्कि एक इंटिमेट डिनर में इन्फेक्ट हुई हैं।

इसे भी पढ़ें: जानिए करीना कपूर के जीवन से जुड़े कुछ अमेजिंग फैक्ट्स

शनाया कपूर हुईं कोविड पॉजिटिव

बता दें कि शनाया कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की खबर खुद शनाया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके दी है। उन्होनें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह अभी ठीक है। उन्हें बस कुछ माइल्ड सिंप्टम थे। साथ ही  शनाया ने इसके साथ बताया कि उन्होनें कुछ दिनों पहले भी टेस्ट कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन, उन्होनें जब दोबारा टेस्ट करवाया तो वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। साथ ही शनाया ने अपनी पोस्ट में उनके कॉन्टैक्ट में आने वाले लोगों को टेस्ट और आइसोलेट होने के लिए कहा है। 

अर्जुन कपूर और अंशुला भी हुए कोविड पॉजिटिव

arjun kapoor

हाल ही में खबर आई है कि शनाया कपूर के बाद अब अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये स्टार्स अभी क्वारंटीन में है। साथ ही सभी प्रकार की अहतियात भी बरत रहें हैं। इसके अलावा रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की खबर रिया कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही यह भी लिखा है कि "मैं और मेरे पति आइसोलेट हो चुके हैं और सभी आवश्यक दवाएं और सावधानियां बरत रहे हैं।"

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी हुईं कोरोना पॉजिटिव

john and his wife reports covid positive

अर्जुन और अंशुला के बाद अब जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होनें इस बात की खबर पर इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करके दी है। उन्होनें बताया कि वे और उनकी पत्नी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। करीब 3 दिन पहले वह किसी व्यक्ति के संपर्क में आए थे। लेकिन बाद में इस बात का पता चला कि वह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव था। इसके बाद उन्होनें अपना टेस्ट करवाया तो पता चला कि उन्हें कोविड है। इसके साथ ही उन्होनें बताया कि अब वह दोनों ही क्वारंटीन हो चुके हैं।

एकता कपूर को हुआ कोरोना

हाल ही में एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की खबर दी है कि उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि वह सारी एहतियात बरत रही थीं, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें कोविड हो गया। इसके अलावा उन्होनें उनके कॉन्टैक्ट में आए लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए भी कहा है। 

कॉन्टैक्ट में आए लोगों से की अपील

amrita arora test corona positive

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा काफी अच्छे दोस्त हैं। अक्सर इन दोनों को एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया है। यही नहीं इसके अलावा करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा को भी इनके साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि हाल ही के दिनों में ये लोग और भी स्टार्स के संपर्क में आए हैं। करीना और अमृता दोनों ने ही कॉन्टैक्ट में आए लोगों से खुद को आइसोलेट करने और टेस्ट करवाने की अपील की है।

इसे भी पढ़ें: मलाइका ही नहीं उनकी चुलबुली बहन अमृता अरोड़ा भी हैं फिटनेस फ्रीक

बात करें करीना कपूर के काम की तो जल्द ही करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। 

Recommended Video

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: d3pc1xvrcw35tl.cloudfront.net, filmfare.wwmindia.com & i.zoomtventertainment.com