कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्दी ही पापा बनने वाले हैं यह बात सभी जानते हैं। ऐसा सुनने मे आ रहा है कि इस वर्ष दिसंबर में कपिल और उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ के घर एक नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजने लगेंगी। अब सोशल मीडिया में गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि गिन्नी के बेबी शॉवर में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनमें गिन्नी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। चलिए हम आपको गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं। 

इसे जरूर पढ़े: कपिल शर्मा पत्नी संग बेबीमून मनाने कनाडा हुए रवाना

baby shower pictures ginni chatrath

गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उसमें वह पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। गाउन के साथ ही उन्होंने टियारा भी पहन रखा है। गिन्नी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी वाला ग्लो भी दिख रहा है। गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर को हुई थी।

इसे जरूर पढ़े: शादी की रस्मों के बीच कपिल ने गिन्नी से कहा, ‘शादी करूं या भाग जाउं’

comedy night latest episode video

दोनों की शादी का फंक्शन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के फंक्शन की तरह ही कई दिनों तक चलता रहा था। प्रियंका और निक जोनस की शादी की तरह कपिल और गिन्नी ने भी अपने नाम के पहले शब्द का सिंबल बनवाया था। कपिल और गिन्नी का अफेयर 2017 में मिडिया के नजरों में आया था। गिन्नी और कपिल पहली बार एक दूसरे के साथ कॉमेडी शो ‘हंस बलिए’ में साथ नजर आए थे। सोनम कपूर की तारीफ पर कपिल शर्मा का जवाब सुनकर हंसी रोक नहीं पाएंगे आप, देखें मजेदार वीडियो

kapil sharma comedy night latest episode

अभी कुछ दिन पहले ही गिन्नी चतरथ और कपिल अपने बेबीमून के लिए कनाडा घूमने गए थे। तब गिन्नी की प्रेग्नेंसी का तीसरा या चौथा महीना चल रहा था। बेबीमून पर जाने का प्लान कपिल ने इसलिए बनाया था क्योंकि वह अपने शो के चलते अपनी वाइफ गिन्नी को वक्त नहीं दे पा रहे थे। गिन्नी के साथ कपिल शर्मा की जिंदगी हो गई है और भी खूबसूरत-भारती सिंह

kapil sharma wife ginni chatrath pink gown

इसलिए उन्हें जैसे ही वक्त मिला उन्होंने अपनी वाइफ गिन्नी को बाहर घुमाने ले जाने का प्लान बना लिया। गौरतलब है कि काम में व्यस्त होने के चलते कपिल अपनी वाइफ गिन्नी को शादी के बाद कहीं भी हनीमून पर नहीं ले गए थे। 

फिलहाल, कपिल शर्मा का शो इस वक्त बहुत ही अच्छा चल रहा है और वह पहले से ज्यादा खुश भी नजर आ रहे हैं क्योंकि वह पापा बनने वाले हैं। गिन्नी के बेबी शॉवर की हर तस्वीर में कपिल उन्हीं के साथ नजर आ रहे हैं। कपिल और गिन्नी की खुशी में उनके दोस्त भी शामिल नजर आ रहे हैं।