• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अपनी न्यूड फोटो देखकर घबरा गई थीं काजल अग्रवाल, जानें क्या कहा

काजल अग्रवाल अपनी न्यूड फोटो देखकर आखिर क्यों घबरा गई थी, चलिए जानते हैं इसकी वजह
author-profile
Published -09 Sep 2022, 15:00 ISTUpdated -09 Sep 2022, 14:59 IST
Next
Article
kajal aggrawal hot photo

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का दीवाना हर कोई है। काजल अग्रवाल ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। लेकिन बीच में एक्ट्रेस की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी। जिसे देख फैन्स भी हैरान हो गए थे।

kajal aggarwal

न्यूड फोटोशूट वायरल

बता दें कि काजल अग्रवाल का साल 2011 में न्यूड फोटोशूट वायरल हुआ था। इस फोटो को इंडिया की मेंस ग्लॉसी मैगजीन ने अपने कवर पेज पर प्रकाशित किया था। इस फोटो के सामने आने के बाद से ही काजल अग्रवाल के फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे।

इसे जरूर पढ़ें- एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने रचाई गौतम के नाम की मेहंदी, शादी की तैयारियां हुईं पूरी

नहीं पहने थे कपड़े

इस फोटोशूट की बात करें तो इस फोटोशूट में वह पूरी तरह से न्यूड दिख रही थी। उन्होंने अपने शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं रखा था। उन्होंने अपने शरीर को अपने हाथों से ढक रखा था। उनकी ऐसी तस्वीर को देखकर सभी लोग हैरान थे, वहीं एक्ट्रेस खुद भी सदमे में आ गई थी।

kajal nude photo

इंटरव्यू में बताया सच

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने मैगजीन पर कई आरोप भी लगाए। काजल अग्रवाल का कहना था कि उन्होंने कभी भी ऐसा फोटोशूट नहीं करवाया है। साथ ही काजल अग्रवाल आगे कहती है 'शूट के दौरान जो कपड़े पहने थे उस कपड़े को फोटोशॉप की मदद से हटा दिया गया था'।

इसे जरूर पढ़ें- काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की लव स्टोरी, जानें कहां से शुरू हुआ प्यार

मैगजीन ने फोटो में किया था एडिटिंग

काजल अग्रवाल का कहना था कि 'उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। क्योंकि उन्होंने ऐसी कोई भी फोटो शूट नहीं करवाया था'।

मैगजीन के एडिटर ने क्या कहा

बात यहीं पर नहीं थमी मैगजीन के एडिटर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि 'एक्ट्रेस काजल अग्रवाल झूठ बोल रही है, एडिटर कबीर शर्मा कहते हैं कि ये आरोप बिलकुल गलत है, एडिटर का कहना था कि उनके पास काजोल की तरह ही साइन किए गए फ़ॉर्म भी हैं। 

Recommended Video

तेलुगू इंडस्ट्री ने किया था करियर की शुरुआत

आपको बता दे की काजल अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी, लेकिन बाद में उन्होंने तेलुगु और तमिल इंडस्ट्री में भी काम किया। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सारे हिट फिल्में दी है।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।