• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial, 20 Apr 2022, 10:38 IST

काजल अग्रवाल के घर आया नन्हा मेहमान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अग्रवाल और गौतम किचलू फाइनली मम्मी-पापा बन गए हैं। 
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial, 20 Apr 2022, 10:38 IST
Next
Article
kajal aggarwal pregnancy news ()

साउथ इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर खुशियों से भर गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल अग्रवाल के घर नन्हा मेहमान आया है। काजल अग्रवाल ने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि, कपल की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

कुछ दिन पहले ही काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपने और हसबैंड की फोटो पोस्ट कर प्रेग्नेंसी के सफर पर एक नोट लिखा था। इस नोट में काजल ने बताया है कि कैसे जिंदगी के इस अहम पड़ाव के दौरान उनके पति ने उनका साथ दिया। 

वर्कआउट करके रहती थीं फिट

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

 

बता दें कि काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वे आए दिन बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती थीं। प्रेग्नेंसी को दौरान उन्होनें फोटोशूट भी करवाए और वह अपने आप को फिट रखने के लिए एक्सपर्ट की देखरेख में वर्कआउट करती थीं। 

फरवरी में हुई थी गोद भराई

बता दें कि काजल अग्रवाल की गोद भराई रस्म फरवरी में हुई थी। काजल अग्रवाल ने अपनी गोद भराई की रस्म की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। गोद भराई की रस्म में काजल अग्रवाल ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

साल 2020 में रचाई थी शादी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल ने साल 2020 में गौतम किचलू के साथ ताज पैलेस में एक इंटिमेट फंक्शन में शादी की थी। इस शादी में उन्होनें केवल अपने परिवार और खास दोस्तों को ही इनवाइट किया था। दोनों ही कपल अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। बता दें कि काजल अग्रवाल के पति गैतम किचलू बिजनेस मैन है। (सोनम के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें देखें)

इसे भी पढ़ें: शादी के 11 साल बाद देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दी गुड न्यूज

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी थी प्रेग्नेंसी की खबर

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

 

नए साल के मौके पर काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया था। इस फोटो में वह बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में काजल अग्रवाल डार्क ग्रीन कलर का डिजाइनर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ उनके पति गौतम किचलू भी बेबी बम्प के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में काजल ने लिखा मैंने पुरानी चीजों को अब देखना बंद कर दिया है। अब मैं नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोल रही हूं। हैप्पी न्यू ईयर। मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं। (भारती सिंह ने दी गुड न्यूज)

इसे भी पढ़ें: भारती सिंह से लेकर अनुष्का शर्मा तक, ये सेलेब्स करवा चुकी हैं प्रेग्नेंसी फोटोशूट

वर्क फ्रंट

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड की हिट फिल्म सिंघम में काम किया है। बात करें काजल अग्रवाल के वर्क फ्रंट की तो वह अभी अपनी अपकमिंग मूवी  हे सिनामिका में को-स्टार दालुकर सलमान और अदिति राव हैदरी के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 25 फरवरी, 2022 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं।

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।