• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की लव स्टोरी, जानें कहां से शुरू हुआ प्यार

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू माता-पिता बन चुके हैं। आइए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी के बारे में।   
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -21 Apr 2022, 18:31 ISTUpdated -21 Apr 2022, 21:02 IST
Next
Article
kajal aggrawal m

हिंदी और साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी साल 2020 को मुंबई में हुई थी। काजल के फैंस दोनों की लव स्टोरी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। आज हम इस लेख में आपको काजल और गौतम किचलू की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। कैसे दोनों की मुलाकात हुई है और शादी से लेकर बच्चे तक का सफर कैसा रहा है। आइए जानते हैं उनकी क्यूट लव स्टोरी।

दोस्ती से हुई प्यार की शुरुआत

kajal aggrawal

काजल और गौतम की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। दोनों के प्यार की शुरुआत हिंदी फिल्म की तरह दोस्ती से हुई थी। काजल और गौतम की पहली मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों 7 साल तक दोस्त, फिर इसके बाद 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया है।दोस्ती के दौरान ये दोनों एक-दूसरे से जिंदगी की सारी बातें शेयर करते थे। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। लगभग 10 साल बाद दोनों ने साल 2020 में शादी की। 

कैसे हुआ प्यार का एहसास

काजल और गौतम शादी से पहले रोजाना मिलते थे। वह ऐसे कपल्स में एक हैं जिन्हें रोज मिलना बात करना काफी पसंद था। लेकिन कोरोना महामारी के कारण जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा था, तो उस दौरान उन्हें एहसास हुआ कि वह एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं। एक इंटरव्यू में काजल अग्रवाल ने बताया था, कि हम रोजाना मिलते थे चाहे पार्टी हो या फिर कैजुअल मीटिंग। लॉकडाउन के दौरान ऐसा समय आया जब हमने एक दूसरे को हफ्तों तक नहीं देखा। इससे हमें एहसास हुआ कि हम साथ रहना चाहते हैं।

इसे जरूर पढ़ेंः शाहरुख-गौरी से लेकर ऋतिक-सुजैन तक, इन 9 बॉलीवुड स्टार्स को हुआ था Love At First Sight

गौतम ने इस तरह किया काजल को प्रपोज

Kajal Aggrawal And Gautam Kitchlu Love Story ()

काजल अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि गौतम बिल्कुल भी फिल्मी नहीं है। ऐसे में उन्होंने मुझे बेहद सिंपल तरीके से प्रपोज किया था। हमारे बीच उस समय काफी इमोशनल बातचीत हुई। प्रपोजल के दौरान उनकी फीलिंग्स में मुझे सच्चाई महसूस हुई। उन्होंने जिस तरह से मुझे कहा वह अपनी आगे की सारी जिंदगी मेरे साथ बिताना चाहते हैं, तो मैं श्योर थी अपनी लाइफ गौतम के साथ बिताने के लिए। इसके बाद गौतम ने मेरे माता-पिता से मुलाकात की। दो महीने के अंदर हमारी सगाई हुई फिर उसके बाद शादी।

इसे जरूर पढ़ेंः जानें कैसे शुरू हुई आथिया शेट्टी और केएल राहुल की क्यूट सी लव स्टोरी

रिश्ता कैसे बना खास

काजल और गौतम दोनों ही अलग-अलग क्षेत्र से तालुख रखते हैं। काजल साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस तो गौतम बिजनेसमैन हैं। यही चीज उनके रिश्ते के लिए प्लस पॉइंट रहा है। ऐसा कहा जाता है कि सेम फील्ड और सेम क्षेत्र में काम करने से कुछ लोग अपने साथी से बोर जाते हैं, जिसके बाद रिश्ते में दिक्कत आने लगती है। जब दो अलग-अलग वर्कप्लेस के लोग एक साथ होते हैं तो उनके पास बात करने के लिए कई सारे टॉपिक होते हैं, जो उनके रिश्ते को खास बना देता है।

Recommended Video

काजल का वेडिंग आउटफिट

काजल की शादी कोरोना काल के दौरान हुई थी। ऐसे में उस समय शादी की तैयारियां करना अपने आप में बड़ी चुनौती थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि उस समय मनीष मल्होत्रा ने उनके वेडिंग आउटफिट के लिए अपना स्टोर ओपन किया था। उन्होंने कारीगरों को बुलाकर उनका वेडिंग आउटफिट रेडी किया। उनकी शादी की सारी तैयारियां वीडियो कॉल के द्वारा हुई थी।

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।