• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Birthday Special: जैस्मिन भसीन और अली गोनी की लव स्टोरी है बेहद क्यूट, इस तरह एक हुए दो दिल

जैस्मिन भसीन टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। वह अक्सर अपने और अली गोनी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं। 
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial
Published -28 Jun 2022, 12:56 ISTUpdated -28 Jun 2022, 16:09 IST
Next
Article
love story of jasmin and aly goni in hindi

जैस्मिन भसीन आज टीवी इंडस्टी का जाना माना नाम हैं। उन्होनें 'टशन-ए-इश्क' सीरियल से एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था। वह 'दिल से दिल तक', 'नागिन 4' जैसे हिट शोज में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि, उन्हें असली फेम बिग बॉस के सीजन 14 से मिला। जहां लोगों ने उनका एक अलग रूप देखा। साथ ही वह अपने और अली गोनी के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको अली गोनी के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। चलिए जानते हैं इस बारे में। 

इस तरह हुई पहली मुलाकात

aly and jasmin love storyजैस्मिन और अली गोनी की पहली मुलाकात मुंबई एयरपोर्ट पर हुई थी। जब वह दोनों खतरों के 'खिलाड़ी सीजन 9' के लिए अर्जेंटीना जा रहे थे। इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। यही से शुरू हुआ सिलसिला प्यार का। 

दोस्त से बने लवर्स

खतरों के खिलाड़ी 9 सीजन के बाद भी दोनों एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहे। जिससे उनकी दोस्ती और भी पक्की हो गई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। हालांकि, शुरुआत में दोनों ही अपने रिश्ते को केवल दोस्ती का नाम देते थे। लेकिन यह रिश्ता दोस्ती से बढ़कर था। इस बात का पता बिग बॉस के शो में चला। 

इस शो में बढ़ी नजदीकियां

jasmin and ali love story

बिग बॉस के सीजन 14  में एंट्री लेने से पहले दोनों ही बेहद अच्छे दोस्त थे। इस शो के दौरान जैस्मिन ने अपने प्यार का इजहार किया। उन्होनें कहां कि 'उन्हें अपनी फिलिंग्स को समझने में थोड़ा सा समय लगा। लेकिन अब हम दोनों समझ चुके हैं कि यह रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है'। उन्होनें बताया कि कि वह तीन साल से अली गोनी को डेट कर रही हैं।  बिग बॉस के घर में दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिली । हाालंकि, दोनों ने ही इस बात से शुरुआत में इंकार किया था कि वह एक-दूसरे को प्यार करते हैं। लेकिन कहते हैं 'न इश्क छिपता नहीं छिपाना से',यह बात एकदम सच है। 

इसे भी पढ़ें: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जिनका दिल देसी छोड़ विदेशी लड़कों पर आया

बिग बॉस 14 में जैस्मिन को सपोर्ट करने गए थे अली 

बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन कई बार इमोशनली ब्रेकडाउन हुईं। जिसे देख कुछ समय बाद अली गोनी शो के कंटेस्टेंट बनकर आए। इसके बाद जैस्मीन के खेल में एकदम बदलाव आया। शो के दौरान दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा। हालांकि, एविक्शन के दौरान जब दोनों में से किसी एक को शो से बाहर निकलना था, तब अली गोनी ने अपना नाम लिया और कहा 'मैं तुम्हारे लिए आया था और तुम्हारे लिए ही जाऊंगा'।

इसे भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी और शबाना की लव स्टोरी, धर्म की दीवार कभी नहीं तोड़ पाई इनका प्यार

क्वालिटी टाइम करते हैं स्पेंड 

love story of aly and jasminबिग बॉस शो के बाद अली और जैस्मिन कश्मीर गए थे। वह अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ चुके हैं। यही नहीं वह सॉन्ग में भी एक साथ काम कर चुके हैं। फैंस को उनकी यह जोड़ी काफी पसंद है और वह चाहते हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर लें। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ। 

Image Credit: Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।