बिग बॉस 14 की लिस्ट में इस बार टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का भी नाम है। टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, नागिन 4 जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी जैस्मिन भसीन अब बिग बॉस के घर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। नागिन 4 में नयनतारा का किरदार निभाने वाली जैस्मिन भसीन रियलिटी शो ख़तरों के खिलाड़ी 9 में भी नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 में तमिल फिल्म वाना से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद वो वीटा, करोड़पति और लेडिज एंड जेंटलमैन जैसी फिल्मों में नजर आईं 

राजस्थान के कोटा में हुआ जन्म

Tv Actress  Jasmin Bhasin

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का जन्म राजस्थान के कोटा में हुआ था, उन्होंने अपनी पढ़ाई यहीं से पूरी की है। जयपुर से उन्होंने हॉस्पिटैलिटी में अपना ग्रैजुएशन पूरा किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने मॉडलिंग में हाथ आजमाया। मॉडलिंग के दिनों में जैस्मिन को ज्वैलरी एड मिला था, जहां उन पर एक तमिल डायरेक्टर की नजर पड़ी, जिसने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। यह फिल्म थी वानम जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया था। यह फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन इसके बाद जैस्मिन को कई तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिला। हालांकि छोटे पर्दे पर उन्होंने एंट्री साल 2015 में सीरियल टशन-ए-इश्क से की थी। इस सीरियल में उन्होंने ट्विंकल तनेजा का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

बचपन में जैस्मिन के साथ हुआ था गंभीर हादसा

bigg boss  contestants list

जैस्मिन भसीन के घर में माता पिता के अलावा एक भाई भी है। पर्दे पर चुलबुली दिखने वाली जैस्मिन रियल लाइफ में भी वैसी ही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बचपन से जैस्मिन का मन पढ़ाई-लिखाई से ज्यादा खेलकूद और अन्य कामों में लगता था। बचपन में जैस्मिन एक गंभीर हादसे का भी शिकार हो चुकी हैं, सूत्रों की माने तो साइकिल चलाते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान उन्हें खून की उल्टियां हुई थीं। यही नहीं एक्ट्रेस दो दिन तक कोमा में भी रहीं थीं। बाद में धीरे-धीरे उनकी तबियत में सुधार आया।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14 Premiere Night: जानें इस सीजन में किन सेलिब्रिटीज की हो सकती है बिग बॉस हाउस में एंट्री

दिल से दिल तक था करियर का टर्निंग प्वाइंट

bigg boss

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने बताया था कि उनकी पहली जॉब एक्टिंग नहीं थी, बल्कि उन्होंने कुछ समय होटल में काम किया था। ट्रैनिंग के दौरान उन्हें 5 हजार रुपये सैलरी मिलती थी। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की तरफ रुख किया। इस दौरान उन्हें कई सारे प्रिंट शूट, एड और मॉडलिंग के लिए ऑफर आए। मॉडलिंग और फिल्मों के लिए काम करने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर एंट्री ली थी। टीवी सीरियल टशन-ए-इश्क में काम करने के बाद उनका दूसरा टीवी शो था दिल से दिल तक। जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के  अपोजिट नजर आईं थी। इस शो में उन्होंने एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया था। शो में उनका बोलने का अंदाज और उनके स्टाइल को लोगों ने खूब पसंद किया।

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला हैं खास दोस्त

bigg boss  air date

जैस्मिन भसीन के को-एक्टर और खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आए थे। जहां जैस्मिन उन्हें खुलकर सपोर्ट करती नजर आईं थी। बता दें कि इस शो में दिल से दिल तक की को-एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी थी, लेकिन जैस्मिन सिद्धार्थ को सपोर्ट करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने रश्मि और सिद्धार्थ के बीच झगड़े को लेकर अपनी बात भी रखीं थीं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सिद्धार्थ को सही बताते हुए कहा था कि वो एक अच्छा लड़का है, रश्मि ही उन्हें प्रोवोक करती हैं। हालांकि इस बार वो खुद इस शो का हिस्सा होने वाली हैं, ऐसे में फैंस बिग बॉस 14 देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।