बॉलीवुड स्टार्स अपने हर काम के लिए सुर्खियों में रहते हैं फिर चाहें वह उनका प्रोफेशनल वर्क हो या फिर चैरिटी। वैसे तो चर्चा में बने रहने के वजह से उन्हें पब्लिसिटी भी अच्छी मिलती है, लेकिन जब किसी सेलेब्रिटी के हर काम को मीडिया खबर बना देता है, तो कई बार उन्हें इससे परेशानी महसूस होती है। कुछ ऐसा ही हुआ जाह्नवी कपूर के साथ। जाह्नवी सड़क पर जा रही थीं और कैमरे लगातार उनका पीछा कर रहा थे। इस दौरान उन्होंने आर्मी ग्रीन शर्ट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए थे। तभी एक मासूम सी लड़की हाथों में फूल लिए उनके पीछे-पीछे आने लगी।

janhvi kapoor helps girl

यह लड़की जाह्नवी को फूल खरीदने के लिए कह रही थी। इस पर जाह्नवी ने उस बच्ची को कार तक साथ चलने के लिए कहा और गाड़ी में पहुंचने के बाद उसे बिस्कुट दे दिए। लेकिन जब उन्होंने देखा कि कैमरे लगातार उनकी तस्वीरें खींच रहे हैं, तो उन्होंने फौरन कैमरे बंद करने के लिए कहा। 

 
 
 
View this post on Instagram

Helpful #janhvikapoor ❤ #vbapp #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onNov 6, 2019 at 5:40am PST

इसे जरूर पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने बहन खुशी कपूर को 19वें बर्थडे पर इस अनोखे अंदाज में विश किया, शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें

जाह्नवी ने कहा, 'एक सेकेंड के लिए कैमरा बंद कर दीजिए। बहुत अजीब लगता है। हर बात पे।' इसके बाद कैमरा पर्सन्स ने लाइट बंद कर दी, लेकिन रिकॉर्डिंग तब भी जारी थी। इससे पहले भी जाह्नवी ने बच्चों को बिस्कुट बांटे हैं।

janhvi kapoor helps poor

लोगों ने जाह्नवी के इस कदम की तारीफ की है और कहा है कि उनका दिल बड़ा है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अब मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और हर जगह मीडिया उन्हें फॉलो करता है। अगर जाह्नवी लोगों की भलाई करती हैं तो इससे उनकी छवि और भी अच्छी होगी।

लोगों की भलाई करने में ये कलाकार रहे आगे

 
 
 
View this post on Instagram

Happy Diwali ❤️🙏 . . . #shahrukhkhan #Diwali #2019

A post shared by S H A H R U K H K H A N (@shahrukh_khan_official_) onOct 27, 2019 at 9:50am PDT

 

वैसे बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जो दूसरों का भला करने के लिए जाने जाते हैं। इसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, गुल पनाग, जॉन अब्राहम, ऐश्वर्या राय, राहुल बोस, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और प्रियंका चोपड़ा जैसे कलाकारों का नाम खासतौर पर लिया जा सकता है। ये एक्टर्स अपने सामाजिक कार्यों के लिए सुर्खियों में रहें हैं और अपने नेक कामों से इन्होंने जाहिर किया है कि ये समाज को बेहतर बनाने के बारे में भी संजीदगी से सोचते हैं।  

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह गुंजन सक्सेना -द कारगिल गर्ल में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म शरन शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और यह 13 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है।