टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का..विदाई' में अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सारा खान का लुक पहले से काफी बदल गया है। इस सीरियल से सारा खान की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी, यही नहीं लोग उन्हें 'साधना' के नाम से जानने लग गए थे। इसके बाद सारा कई टीवी शोज में नजर आईं, जहां लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। हालांकि, सारा एक्टिंग से ज्यादा अपने रिलेशनशिप और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहीं हैं। यही वजह है कि उन्हें टीवी की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस कहा जाने लगा था। बता दें कि बीते कुछ समय से वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं।

टीवी सीरियल की कई एक्ट्रेसेस हैं जो समय के साथ बहुत ज्यादा ट्रांसफॉर्म हुई हैं, इस लिस्ट में सारा खान का भी नाम आता है। यही नहीं लिप सर्जरी के बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। क्यूट और सिंपल दिखने वाली सारा को लोग इस लुक में पसंद नहीं कर पा रहे थे। यही नहीं आप उनकी पुरानी और अब की तस्वीरों को देखें तो पहचाना मुश्किल है। इन तस्वीरों में अंतर साफ नजर आता है। 6 अगस्त 1989 में जन्मीं सारा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनकी पहले और अब की तस्वीरों पर और जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

सारा खान की बचपन की तस्वीर

sara khan pics

सारा का जन्म भोपाल के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उनकी पढ़ाई-लिखाई भी वहीं से हुई थी। सारा ने 2007 में मिस भोपाल का खिताब अपने नाम किया था, इसके बाद उन्होंने दूरदर्शन से अपने करियर की शुरुआत की। और फिर वह टीवी सीरियल 'विदाई' में नजर आईं, जहां लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया। इस सीरियल में वह अंगद हसीजा के अपोजिट नजर आईं थीं। तकरीबन 4 साल तक वह इस सीरियल में नजर आईं, इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया। 'विदाई' के बाद उन्हें 'प्रीत से बंधी डोरी राम मिलाए जोड़ी' में कास्ट किया गया, लेकिन बाद में प्रियल गोर ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। टीवी सीरियल के अलावा सारा कई टीवी रियलिटी शोज में भी नजर आईं जिसमें बिग बॉस और डांस रियलिटी शो शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद अलग हो गए यह सेलिब्रिटी कपल, लेकिन कभी नहीं लिया तलाक

विवादों से सारा खान का है गहरा नाता

controversy

सारा खान का विवादों से गहरा नाता रहा है, यही वजह है कि वह किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। कुछ समय पहले उनका नहाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि उनके इस वीडियो को उनकी बहन आर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। बाद में इसे लेकर सारा खान ने सफाई भी दी थी। उन्होंने बताया कि यह वीडियो उनकी बहन के द्वारा गलती से पोस्ट हो गया था। यही नहीं 2019 में लिप सर्जरी कराने के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। लोगों के अनुसार, सारा ने अपने चेहरे को पूरी तरह से खराब कर लिया है। हालांकि, समय के साथ अब लिप काफी शेप में आ गए हैं।

बिग बॉस में रचाई थी शादी

tv actress sara khan

सारा खान बिग बॉस 4 में नजर आईं थीं, इस शो में वह काफी चर्चा में रही थीं। इसकी वजह परफॉर्मेंस नहीं बल्कि उनकी शादी थी। बिग बॉस के घर के अंदर सारा खान ने एक्टर अली मर्चेंट के साथ शादी रचाई थी, लेकिन दोनों का यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया। कुछ महीने तक दोनों का रिश्ता सही चला, लेकिन बाद में सारा और अली के बीच खटपट शुरू हो गई। इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया, हालांकि इस दौरान ऐसी भी खबरें आईं, कि सारा और अली की शादी सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था। जिसके लिए उन्हें काफी पैसे मिले थे, लेकिन सारा की मानें तो इन बातों में कोई भी सच्चाई नहीं थी।

इसे भी पढ़ें: शबाना आजमी से लेकर सायरा बानो तक ये अदाकाराएं शादी के बाद नहीं बनीं मां

Recommended Video

बहन आर्या से सारा की लड़ाई

सारा खान कई बार अपनी बहन आर्या के साथ नजर आ चुकी हैं। इवेंट हो या फिर सोशल मीडिया दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती थी, लेकिन एक बार सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह रोते हुए बता रहीं थीं कि बहन के साथ उनका रिश्ता कुछ दिनों से सही नहीं चल रहा है। जिसकी वजह से वह घर छोड़कर कहीं चली गई हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

रिलेशनशिप को लेकर रहीं चर्चा में

sara khan relationship

सारा खान का नाम पारस छाबड़ा और अंकित गेरा जैसे एक्टर्स से जुड़ चुका है। हालांकि एक्ट्रेस अपने अफेयर को लेकर कुछ भी खुलकर बोलने से कतराती हैं। अंकित गेरा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सारा खान ने खुलकर कुछ भी नहीं बोला, लेकिन सामने आईं तस्वीरें और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बाद में सारा ने अपने बयान में बताया कि ऐसा कुछ नहीं था और उन्हें इस बारे में बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं पारस छाबड़ा और उनका रिश्ता भी काफी सुर्खियों में रहा था। बता दें कि दोनों को कई बार एक-दूसरे को किस करते देखा गया, हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते में खटपट शुरू हो गई, जिसके बाद वे अलग हो गए। अलग होने के बाद सारा और पारस दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए।

उम्मीद है कि सारा खान से जुड़ी यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी। साथ ही, अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।