कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर में आज NCB ने बॉलीवुड ड्रग केस में छापा मारा था और भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को NCB के मुंबई कार्यालय में पूछताछ के लिए ले जाया गया था। कॉमेडियन भारती सिंह को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। भारती सिंह और उनके पति, हर्ष लिम्बाचिया के घर से आज सुबह तलाशी के दौरान एंटी-ड्रग एजेंसी ने "छोटी मात्रा में गांजा " बरामद किया था। 

bharti harsh inside

कॉमेडियन भारती की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने एक बयान जारी करके की है। जांच एजेंसी ने बताया कि एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापेमारी की थी। इसमें थोड़ी मात्रा में गांजा बरामद किया गया था। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारती और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजा के सेवन की बात स्वीकार की है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से अभी भी पूछताछ जारी है।

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड ड्रग मामले में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारती लाल मर्सिडीज़ में NCB के ऑफिस पहुंची थीं और उनके पति हर्ष को एक सफेद NCB वैन में ले जाया गया था। भारती सिंह ने एनसीबी के कार्यालय में पहुंचने पर संवाददाताओं से कहा कि उन्हें सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

आपको बता दें, इस महीने की शुरुआत में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी ली गई थी, और उन्हें और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड ड्रग मामला सामने आया है, जिसमें कई सेलेब्रिटीज़ के साथ NCB की पूछताछ जारी है। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।