बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से आ रही एक खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। खबर आ रही हैं कि, फेमस एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो घटना की एक रात पहले सुशांत ने अपने घर पर दोस्‍त के साथ अच्‍छा समय बिताया था। फिर अचानक ऐसा क्‍या हुआ कि सुशांत को मौत को गले लगाना पड़ा। आपको बता दें कि सुशांत मुंबई के बांद्रा इलाका में एक फ्लैट में रहते थेे। घर में सुशांत के अलावा उनके हाउसकीपिंग स्‍टाफ के भी कुछ सदस्‍य रहते थे। 

मुंबई पुलिस के अनुसार, सुशांत के घर पर काम करने वालों ने ही उनकी आत्‍महत्‍या की जानकारी फोन पर दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाउसकीपिंग स्‍टाफ के लोगों ने सुशांत के बेडरूम का दरवाजा खटखटाया तो वह काफी देर तक नहीं खुला। काफी देर इंतजार करने के बाद उन्‍होंने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। सामने सुशांत का शव फंदे में लटकता देखा तो उनके होश उड़ गए। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत काफी समय से डिप्रेशन में भी थे और उनका इलाज भी चल रहा था। 

इसे जरूर पढ़ें: सुशांत ने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी सारी तस्वीरें, अंकिता लोखंडे ने ब्रेकअप को लेकर कहीं ये बातें

सुशांत के सुसाइड की खबर सुनते ही बॉलीवुड और खेल जगत के लोगों ने अपना दुख प्रकट करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि सुशांत की उम्र मात्र 34 वर्ष ही थी। सभी यही साेच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि इतनी कम उम्र में एक उभरते हुए सितारे ने आत्‍महत्‍या कर ली। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्‍ट्री से की थी। टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्‍ता' से वह काफी फेमस हो गए थे।

इस टीवी सीरियल के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कदम जमाए और एक से बढ़ कर एक फिल्‍में भी दी।  सुशांत ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्‍टन एम.एस.धोनी की बायोपिक में उनका किरदार भी निभाया था।

 

बॉक्‍स ऑफिस में उनकी इस फिल्‍म ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्‍म के बाद भी सुशांत ने कई अच्‍छी फिल्‍मों में काम किया। सुशांत की आखिरी रिलीज हुई फिल्‍म 'छिछोरे' थी। इस फिल्‍म में उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई थी। 

 

 इसे जरूर पढ़ें: अंकिता लोखंडे का दिल तोड़ा जिसके लिए आज सुशांत उससे भी फेर रहे हैं मुंह

 

आखिरी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट 

सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव तो नहीं रहते थे मगर, हफ्ते भर पहले सुशांत ने अपनी मां को याद करे हुए अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की थी। यही इंस्‍टाग्राम पर उनका लास्‍ट पोस्‍ट भी था। 

गौरतलब है, अप्रैल के महीने में ही बॉलीवुड के फेमस एक्‍टर्स इरफान खान और ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह गए थे वहीं अब सुशांत के सुसाइड से पूरा बॉलीवुड ही गमगीन हो गया है।