• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

बिग बॉस सीजन-15 का ख़िताब तेजस्वी प्रकाश के नाम, पढ़ें पूरी खबर

पिछले कई हफ्तों से चले आ रहे बिग बॉस सीजन-15 रियलिटी शो का आखिरकार विनर मिल गया है, आइए पढ़ते हैं पूरी खबर।
Published -30 Jan 2022, 23:21 ISTUpdated -31 Jan 2022, 12:40 IST
author-profile
  • Sahitya Maurya
  • Editorial
  • Published -30 Jan 2022, 23:21 ISTUpdated -31 Jan 2022, 12:40 IST
Next
Article
tejasswi prakash bigg boss  winner news

बिग बॉस सीजन-15 के टॉप फाइनलिस्ट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सेजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट को लेकर अटकले लगाई जा रही थी कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा। लेकिन, फिनाले की रात को जैसे-जैसे समय गुजरा बॉस सीजन-15 के विनर का नाम लगभग हर कोई अनुमान करने लगा। टॉप 2 कंटेस्टेंट प्रतीक सेजपाल और तेजस्वी प्रकाश की घोषणा के बाद जैसे में ही सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश का नाम विनर के रूप में घोषित किया उसके बाद हर तरफ तेजस्वी प्रकाश का नाम ट्रेंड करने लगा।

जी हां, बिग बॉस सीजन-15 का ख़िताब तेजस्वी प्रकाश के नाम हो चुका है। तेजस्वी प्रकाश को चमचमाती ट्रॉफी के साथ लगभग 40 लाख रूपये का इनाम भी बिग बॉस के द्वारा दिया गया है। इसी ख़ुशी के मौके पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजस्वी प्रकाश को उनके फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अगर बिग बॉस की सबसे पहले दावेदार की बात की जाए तो लगभग हर तरफ चर्चा थी कि इस साल का विनर तेजस्वी प्रकाश हो सकती हैं। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन -15 की सबसे अधिक चर्चित कंटेस्टेंट रही हैं। उन्होंने बिग बॉस हाउस में बहुत सारे अप्‍स-डाउन का सामना किया और अपने व्यवहार और खेल से उन्होंने दर्शकों का दिल भी जीता। कहा जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश को सबसे अधिक लाइमलाइट करण कुंद्रा के साथ बनी उनकी लवी-डवी बॉन्डिंग की वजह से मिली है, जिसकी वजह से उनके फैंस ने भी खुलकर वोट किए।

Recommended Video

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस सीजन-15 का रनर अप प्रतीक सेजपाल रहे। प्रतीक सेजपाल भी दर्शकों का दिल जितने में कामयाब रहे हैं लेकिन, उनको इतना वोट नहीं मिला सका कि वो बिग बॉस का ख़िताब अपने नाम कर सके। आपको बता दें कि इससे पहले रश्मि देसाई को कम वोट मिलने की वजह से पहले ही टॉप फाइनलिस्ट से बाहर हो चुकी थीं। वहीं निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये लेकर खुद को विनर की रेस से बाहर कर लिया था।

इसे भी पढ़ें: इन कंटेस्टेंट्स को हुआ बिग बॉस शो में प्यार, खूब चर्चा में रही इनकी लव स्टोरी


वहीं बिग बॉस सीजन-15 में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म गहराइयां को प्रमोट करने पहुंचे थें। सभी ने कंटेस्टेंट्स को फिनाले में पहुंचने की ढेर सारी बधाइयां दीं। लेकिन, बिग बॉस से जाते-जाते दीपिका पादुकोण कम वोट पाने वाली शमिता शेट्टी को अपने साथ लेकर चली गई थीं।

शहनाज़ गिल का परफॉरमेंस

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

जी हां, बिग बॉस सीजन-15 के विनर का नाम घोषित होने से पहले शहनाज़ गिल ने स्टेज पर परफॉर्म किया। बिग बॉस सीजन-13 में शहनाज गिल और उस सीजन के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थीं।

फिनाले में शहनाज गिल अपने सबसे अजीज दोस्त और बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को खास ट्रिब्यूट किया। उन्होंने दिल को छू जाने वाली परफॉर्म किया। इस बीच सलमान खान के साथ-साथ शानाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए भावुक नज़र भी आए। गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में सिद्धार्थ शुक्‍ला ने दुनिया को लाविदा कह दिया था। इस घटना के बाद शहनाज़ गिल को फिर से बिग बॉस की सेट पर देखने के लिए फैंस बेहद ही उत्सुक थे।

इसे भी पढ़ें: ये हैं बिग बॉस के वे कपल्स जिन्होनें शो खत्म होने के बाद रचाई शादी

सोशल मीडिया पर ट्रेंड

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वैसे तो बिग बॉस सीजन-15 महेशा से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड में रहा है लेकिन, जैसे ही फिनाले की रात आती है ये और भी अधिक ट्रेंड करने लगता है। 28 जनवरी से ही फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर #biggboss-15 winner, #bigbboss, #BB15GrangFinale के साथ-साथ  #shehnazgill आदि ट्रेंड करने लगा था। कई पोल में तेजस्वी प्रकाश का नाम विनर के रूप में भी घोषित कर दिया था। 

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉस सीजन-15 के फिनाले की रात पूरे 14 सीजन के सभी विनर्स को भी इनवाइट किया था। हालांकि, सभी विनर्स नहीं आए थे।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@ista,pallav)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।