मॉडल और रियलिटी शो स्टार शहजाद देओल बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं। बिग बॉस में आने से पहले शहजाद एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस (Ace Of Space) सीजन 1 के फाइनलिस्ट में से एक रह चुके हैं। इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। मॉडलिंग में सफलता हासिल करने के बाद शहजाद बिग बॉस में रंग जमाते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में शहजाद को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। पिछले एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क के दौरान शहजाद सिद्धार्थ के अपोजिट खड़े नजर आए। शो में उनकी परफॉर्मेंस को देखने के बाद दर्शक उन्हें सोशल मीडिया पर खुलकर सपोर्ट कर सपोर्ट कर रहे हैं। 

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शहजाद देओल बिग बॉस के शुरुआती दिनों में ही कई लोगों के दोस्त बन गए थे। यही नहीं वह अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सलाह देते भी दिखाई दिए। शहजाद हिंदी सिनेमा और पंजाबी इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते हैं। वहीं बिग बॉस के घर के अंदर यारो के यार शहजाद देओल क्या असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं। आइए जानते हैं।

कैसे बने मॉडल 

shehzad deol age

बिग बॉस 14 के प्रीमियर पर शहजाद देओल ने बताया था कि वारिस अहलूवालिया और दिलजीत दोसांझ से वह काफी प्रभावित हैं। उन्होंने बताया कि वह अगले टर्बन स्टार बनना चाहते हैं। बॉलीवुड बबल के अनुसार शहजाद को मॉडल बनने की प्रेरणा वारिस अहलूवालिया से मिली है। उन्होंने ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में एक बड़े से होर्डिंग पर पगड़ी पहने हुए पहली बार इस अंतरराष्ट्रीय मॉडल को देखा था। तब से उन्होंने तय कर लिया था कि वह इसी फील्ड में अपना करियर बनाएंगे।

मां है दिल के करीब

shehzad deol

उनकी मां कुलविंदर कौल एक डॉक्टर हैं और उनके पिता रवींद्र सिंह देओल सिविल इंजीनियर हैं। लेकिन शहजाद अपनी मां के बहुत करीब हैं। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी मां उनके हर फैसले का सपोर्ट करती हैं। करियर हो या पर्सनल लाइफ वो एकदम सही राय देती हैं। वह बिना कुछ बोले मेरी परेशानी को समझ जाती है। वह न सिर्फ मेरी प्रेरणा हैं बल्कि एक अच्छी दोस्त भी हैं। मेरी मां हमेशा मेरा शो देखती हैं और ईमानदारी के साथ उसपर अपनी प्रतिक्रिया भी देती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: हमसफर की तलाश में 'बिग बॉस हाउस' पहुंचे राहुल वैद्य

 

किशोर नमित कपूर से ली एक्टिंग की ट्रेनिंग

shehzad deol bb

शहजाद देओल को पॉपुलैरिटी टीवी रियलिटी शो टॉप मॉडल इंडिया से मिली थी। इस शो में उन्होंने अतुल कस्बेकर, अनाइता श्रॉफ अदजानिया और लीसा हेडन जैसे स्टार्स के सामने परफॉर्म किया था। लंदन से पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने का फैसला किया था। शहजाद के मुताबिक उनका परिवार हर मामले में उनका सपोर्ट करता है। करियर में क्या करना है और क्या नहीं, इसे लेकर परिवार ने कभी भी उनपर कोई दवाब नहीं डाला। सफल मॉडल होने के साथ ही शहजाद ने मुंबई के किशोर नमित कपूर एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस फेम सना खान ने शोबिज को कहा अलविदा, पढ़ें उनका ये मैसेज

Recommended Video

दूसरे टर्बन कंटेस्टेंट हैं शहजाद देओल

shehzad deol Model

मॉडल और एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस स्टार शहजाद देओल बिग बॉस के घर में आने वाले दूसरे टर्बन कंटेस्टेंट हैं। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू नजर आए थे। पहले दिन ही बिग बॉस के घर में शहजाद देओल और निक्की के बीच बहस छिड़ गई थी, जिसे देख बाकी घर के सदस्य काफी हैरान थे। रियल लाइफ में शहजाद काफी स्टाइलिश हैं। शहजाद बिग बॉस के घर में यूनीक और स्टाइलिश लुक के लिए 10 अलग-अलग कलर की टर्बन लेकर आए हैं। शहजाद चाहते हैं कि शो में असली पंजाबी स्वभाव और संस्कृति के बारे में सभी जाने। अगर आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इस तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।