टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। इस बार शो में पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल भी नजर आ रही हैं। सारा 'डंगर डॉक्टर जेली' और 'मंजे बिस्तरे' जैसी फिल्मों से काफी पॉपुलर हुईं थी। खास बात है कि सारा न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि उनकी आवाज भी अच्छी है। बिग बॉस के घर में उन्हें सभी सीनियर्स ने रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन अब उनकी एंट्री बिग हाउस में हो गई है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो बीते दिनों सारा को लेकर एक कंट्रोवर्सी सामने आई थी, जिसमें उन्हें शादीशुदा बताया गया था। दरअसल सारा ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले खुद को सिंगल बताया था, लेकिन हकीकत में वह शादीशुदा हैं।

पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल बिग बॉस 14 के घर में सबका दिल जीतते नजर आ रही हैं। शो में एट्री लेने से पहले सारा गुरपाल ने बताया था कि वो यहां दोस्त बनाने आई हैं, लेकिन अगर कोई नुकसान हुआ तो वह चुप नहीं रहेंगी। वहीं इस पंजाबी एक्ट्रेस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं इस पंजाबी कुड़ी से जुड़ी दिलचस्प बातें, जिससे फैंस अब तक अंजान हैं।

सारा गुरपाल की पर्सनल लाइफ

sara gurpal biography

बिग बॉस कंटेस्टेंट सारा गुरपाल का जन्‍म 19 नवंबर 1991 में हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था, और एक्ट्रेस की परवरिश चंडीगढ़ में हुई है। उन्होंने चंडीगढ़ से ही फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। साल 2014 में उन्होंने सिमरनजीत सिंह के गाने 'परांदा' से म्‍यूजिक वीडियो में डेब्‍यू किया था। वहीं बतौर सिंगर सारा ने 2016 में गाना गलदी अट्ट से डेब्यू किया था। सिंगर के तौर पर सफलता पाने के बाद सारा गुरपाल ने गिपी ग्रेवाल के अपोजिट एक्टिंग में डेब्यू किया। एक्टिंग और सिंगिंग के अलावा सारा एक एनजीओ से भी जुड़ी हुई हैं जो महिलाओं और लड़कियों के अधिकारों के लिए काम करती है।

सुशांत सिंह राजपूत से क्‍या है कनेक्‍शन

sara gurpal birthday

सारा सुशांत सिंह राजपूत की बहुत बड़ी फैन हैं और कुछ समय पहले सारा गुरपाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का टाइटल ट्रैक गाती नजर आ रहीं थीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन उन्होंने लिखा- ये टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का टाइटल ट्रैक है। पहले एपिसोड से ही मैं सुशांत सिंह राजपूत की फैन रही हूँ और हमेशा रहूंगी। वो हमारे साथ हैं।'इस गाने के साथ सारा ने सुशांत सिंह राजपूत को एक ट्रिब्यूट दिया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

Recommended Video

 

क्या है शादी का सच

sara gurpal cute images

सारा गुरपाल ने बिग बॉस के घर में खुद को सिंगल बताया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस झूठ बोल रही हैं। दरअसल यह बात हम नहीं बल्कि यूएसए बेस्ड पंजाबी सिंगर तुषार कुमार कह रहे हैं। तुषार ने न्‍यूज एजेंसी आईएनएस को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि सारा गुरपाल और उनकी शादी 16 अगस्त साल 2014 में जालंधर, पंजाब में हुई थी। इसी के साथ मैरेज सर्टिफिकेट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि मैरेज सर्टिफिकेट पर लड़की का नाम 'रचना देवी' लिखा हुआ है। वहीं शादी को लेकर सारा गुरपाल ने कहा कि जिनसे उन्होंने शादी की है वो मैं नहीं हूँ, वह सिर्फ मेरे जैसी दिखती है।

इसे जरूर पढ़ें: अनीता हसनंदानी ही नहीं इन दो महिलाओं को भी डेट कर चुके हैं बिग बॉस 14 के कंटेस्‍टेंट एजाज खान

सोशल मीडिया पर इतने लोग करते हैं फॉलो

sara gurpal and shehnaz gill

सारा गुरपाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए वह आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। साथ ही उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। सारा हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की तरह ही काफी पॉपुलर हैं और यह तीनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अगर आपको यह आर्टिकल अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इस तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।