बिग-बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान ने कई फिल्मों में काम किया और लीड रोल भी निभाए हैं। सना का मानना है कि फैंस से भरपूर प्यार मिलने के कारण ही वह यहां तक पहुंच पाई हैं। फिल्म 'वजह तुम हो', 'जय हो' और 'झलक दिखला जा 7' में अपनी एहम भूमिका निभाने के बाद सना ने फैंस के दिलों में अपनी एक नई जगह बनाई है। सना खान ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वह शोबिज यानि फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर, केवल इंसानियत के लिए काम करेंगी और उन्हें बनाने वाले की राह पर चलेंगी। यहां हम आपको बताएंगे सना खान की एहम एहम बातों के बारे में-

तीन भाषाओं में साझा की खुशखबरी

सना खान की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोविंग है, जिससे फैंस उनके बारे में सभी जानकारी आसानी से जान पाते हैं। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन भाषाओं में एक लेख लिखा है, जिसमें अरबी, अंग्रेजी और हिंदी शामिल हैं। इसमें सना ने लिखा है कि वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हैं और इंसानियत की भलाई के लिए काम करेंगी। साथ ही सना ने यह भी लिखा है कि उन्हें बनाने वाले की राह पर चलकर, सबका भला करने में जीवन व्यतीत करेंगी।   

शोबिज की दुनियां में खूब दौलत कमाई

 sana khan inside

सना खान कई फिल्मों में लीड रोल निभा चुकी हैं और कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। अपनी एक्टिंग, ब्यूटी और फिटनेस से सभी का दिल जीतने के अलावा, उन्होंने शोबिज की दुनिया में खूब दौलत और शोहरत कमाई है। सना ने लिखा कि मैं सालों से शो-बिज की दुनियां गुजार रही हूं, जिसमें मुझे सम्मान, इज्जत, दौलत और शोहरत भरपूर मिली है। सना कहती हैं कि वह सभी चीज के लिए बेहद शुक्रगुज़ार हैं। यह सबकुछ उनके फैंस के कारण ही हो सकता है और अब इसका इस्तेमाल वह सिर्फ इंसानियत की भलाई में करना चाहती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: HZ 3rd Anniversary: विंग कमांडर अनुपमा जोशी और IPS सुतपा सानियाल ने महिलाओं के लिए दी ये महत्वपूर्ण जानकारी

दुनिया में आने का मकसद करेंगी पूरा

 sana khan inside

सना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसकी किसी भी समय मृत्यु हो सकती है? सना ने कहा कि उन्होंने अपने मजहब में मृत्यु के बाद मिलने वाली दुनिया के लिए काम करना सीखा है। मृत्यु के बाद वाली दुनिया केवल तभी अच्छी हो सकती है, जब व्यक्ति अपने पैदा करने वाले की राह पर चलता है और सिर्फ दौलत का मकसद न बनाए। जिंदगी को सफल बनाने के लिए गुनाह की राह से बचना चाहिए और सच्चाई का साथ देना चाहिए।

मांगा फैंस का साथ 

 sana khan inside

सना ने लिखा कि क्या इंसान का इस दुनिया में आने का मतलब यह है कि वह दौलत और शौहरत कमाए? सना खान ने लिखा कि उन्हें अपनी जिंदगी की सफलता केवल फैंस के कारण ही मिली है और उनका प्यार हमेशा बना रहना चाहिए। लेकिन केवल धन-दौलत कमाने से हम अच्छे कर्म नहीं कर सकते हैं, इसलिए सना ने अपना फैसला सबको बताया है और फैंस की दुआ मांगी हैं। सना ने कहा कि आपकी दुआ के कारण ही मैं यह काम पूरा कर सकूंगी।

इसे जरूर पढ़ें: आइकोनिक इंडियन एक्ट्रेस जोहरा सहगल को गूगल ने कुछ इस तरह किया याद, आप भी देखे

Recommended Video

फरवरी में हुआ था ब्रेकअप

 sana khan inside

बॉलीवुड फिल्मों, बेव-सीरीज में काम करने के अलावा सना ने तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि सना का फरवरी में ही मेल्विन लुइस से ब्रेकअप हुआ था। इसमें सना ने लुइस पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे और कहा था कि लुइस का किसी अन्य महिला से संबंध है। अपने ब्रेकअप के बाद से सना डिप्रेशन की शिकार भी रही थीं।

हम सना को उनकी जिंदगी के नए सफर के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Cedit: Instagram