बिग बॉस सीजन 14 अपने हर एपिसोड के साथ फिनाले की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसे में घर में मौजूद कुछ सदस्‍यों का गेम दिन पर दिन मजबूत होता जा रहा है। इन सदस्‍यों में सबसे पहला नाम रुबीना दिलाइक का आता है। बिग हाउस में रुबीना दिलाइक डे वन से ही काफी मजबूत नजर आई हैं। मगर रुबीना को उनकी गेम में न तो घरवालों का साथ मिला है और शो के होस्‍ट सलमान खान भी रुबीना को पहले ही वीकेंड के वार से टार्गेट करते हुए नजर आ रहे हैं। मगर रुबीना का गेम कभी भी कमजोर नहीं पड़ा। 

रुबीना घर की एक ऐसी कंटेस्‍टेंट हैं, जिन्‍हें बिग बॉस हाउस में पति अभिनव शुक्‍ला के अलावा कोई भी ज्‍यादा पसंद नहीं करता है। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि रुबीना हमेशा अपना गेम अकेले खेलती हैं। शायद ही कोई वीकेंड ऐसा जाता होगा, जब रुबीना के घर में मसले नहीं होते होंगे। मगर रूबीना के कुछ स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍वॉइंट्स पर शो के होस्‍ट सलमान खान भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। 

चलिए ऐसे ही कुछ मोमेंट्स के बारे में आज हम आपको बताते हैं- 

इसे जरूर पढ़ें: Breakup Story: इस वजह से हो गया था रुबीना दिलाइक और अविनाश सचदेव का ब्रेकअप

Rubina Dilaik emotional side

सलमान ने जब रुबीना की थी तारीफ 

बिग बॉस हाउस में हुए 'घर का बंटवारा टास्‍क' में रुबीना और जैस्मिन को एक दूसरे के आमने-सामने खड़ा कर दिया गया था। इस टास्‍क से पहले दोनों ही एक दूसरे की अच्‍छी दोस्‍त थीं। मगर इस टास्‍क के दौरान दोनों के बीच हुए मतभेद इतने बढ़ गए कि वीकेंड के वार पर शो के होस्‍ट सलमान खान को भी यह मुद्दा उठाना पड़ा।

जैस्मिन और रुबीना दिलाइक के बीच की लड़ाई में सलमान खान पहली बार रुबीन के हक में बोलते नजर आए। इनता ही नहीं, सलमान खान ने यह तक कह दिया कि जब किसी को कुछ नहीं समझ में आता है तो लोग रुबीना के पीछे पड़ जाते हैं। साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि घर पर पूरे हफ्ते केवल रुबीना ही नजर आईं। 

Rubina Dilaik News,

कविता कौशिक ने जब अभिनव पर लगाए थे इलजाम 

बिग बॉस सीजन 14 में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के रूप में नजर आईं कविता कौशिक ने बिग बॉस हाउस के अंदर बहुत ही कम समय बिताया है। मगर वह जब तक बिग बॉस हाउस के अंदर रहीं तब तक उन्‍होंने लोगों से केवल बेवजह झगड़े ही किए हैं। कविता का झगड़ा रुबीना दिलाइक के साथ भी हुआ था। दरअसल कविता ने रुबीना के पति एवं बिग बॉस 14 कंटेस्‍टेंट अभिनव शुक्‍ला पर आरोप लगाया था कि, वह काफी सालों पहले उन्‍हें मैसेज करके परेशान करते थे।

इस बात पर रुबीना ने कविता को इतनी बाते सुनाई कि उन्‍हें वॉलंटरी एग्जिट लेनी पड़ी। इसके बाद कविता कौशिश और उनके पति ने सोशल मीडिया पर भी अभिनव के बारे में काफी कुछ गलत लिखा। इस बात का पता अभिनव और रुबीना को बिग बॉस हाउस के अंदर चैलेंजर बन कर आए विकास गुप्‍ता से लगा। इसके बाद बिग बॉस के मंच पर कविता और उनके पति को इस बात को साफ करने के लिए बुलाया गया। इस दौरान भी सलमान खान ने रुबीना दिलाइक का ही साथ दिया। 

 इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक के 3 बड़े मुददे, जब जनता ने भी दिया उन्‍हें सपोर्ट

सोनाली फोगाट ने जब रुबीना को कहे थे अपशब्‍द 

बिग बॉस हाउस में कुछ दिन पहले ही सोनाली फोगाट की एंट्री हुई है। सोनाली जब बिग बॉस हाउस में आई थीं तब अभिनव और रुबीना के साथ सोनाली की अच्‍छी दोस्‍ती हो गई थी, मगर बाद में सोनाली एजाज, अर्शी खान और राखी सावंत के ग्रुप में चली गईं। घर के पुराने सदस्‍यों में सोनाली का सबसे ज्‍यादा झगड़ा निक्‍की तंबोली से होने लगा। ऐसे में जब रुबीना और अभिनव ने निक्‍की का साथ दिया तो सोनाली ने रुबीना को अपशब्‍द कह डाले। इस बात को वीकेंड के वार पर सलमान खान ने उठाया और रुबीना का साथ देते हुए सोनाली से कहा कि आप बिग बॉस हाउस में जो करने आई हैं करें, मगर घर का माहोल खराब न करें। 

Recommended Video

इस तरह देखा जाए तो शो के होस्‍ट सलमान खान भी हर वीकेंड के वार पर आकर भले ही रुबीना और अभिनव को बहुत सारी बातों पर डांट लगाते हों, मगर एक बात साफ जाहिर होती हैं कि सलमान को भी रुबीना और अभिनव का गेम पसंद है और वह भी नहीं चाहते है कि रुबीना और अभिनव स्‍क्रीन पर खराब नजर आएं। इसलिए जहां भी सलमान को मौका मिलता है वह रुबीना को खुल कर सपोर्ट भी करते हैं। 

यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इसी तरह और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।