बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले 15 फरवरी को है। 13 फरवरी के एपिसोड में महिरा शर्मा के एविक्‍शन के बाद बिग बॉस सीजन 13 को अपने 6 फाइनलिस्‍ट मिल चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, शहनाज गिल, आसिम रियाज और पारस छाबड़ा इस सीजन के टॉप फाइनलिस्‍ट हैं। आपको बात दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि टॉप-5 की जगह टॉप-6 फाइनलिस्‍ट चुने गए हैं। इन सभी फाइनलिस्‍ट की बिग बॉस जर्नी भी लास्‍ट एपिसोड में दिखाई गई है। बिग बॉस सीजन 13 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा है। इस सीजन में टीवी इंडस्‍ट्री के पॉपलर चेहरों को कंटेस्‍टेंट के तौर पर बिग बॉस हाउस में लाया गया। अब 6 फाइनलिस्‍ट में से एक विनर चुनना जनता और बिग बॉस दोनों के लिए ही बहुत मुश्किल होगा। मगर, आप यदि टैरो पर भरोसा रखते हैं तो हम आपको बताएंगे कि टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक की प्रिडिक्‍शन क्‍या कहती हैं। 

टैरो के मुताबिक आरती सिंह और पारस छाबड़ा बेशक टॉप-6 में पहुंच चुके हैं मगर वह टॉप-4 फाइनलिस्‍ट नहीं होंगे। रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्‍ला, शहनाज गिल और आसिम रियाज के बीच ही बिग बॉस ट्रॉफी को जीतने की जंग होगी। चलिए हम आपको बताते हैं इनमें से किसके जीतने के चांसेज ज्‍यादा हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13 Contestants Fees: सिद्धार्थ शुक्‍ला, रश्मि देसाई के आगे कुछ नहीं है आसिम की फीस

bigg boss  trophy sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्‍ला, Ace Of Cups 

इस कार्ड में हाथों में कप दिखाया गया है। यह जीत की ओर इशारा करता है। यहां हाथ ईश्‍वर के आशीर्वाद को डिपिक्‍ट करते हैं वहीं कप आर्थिक लाभ की ओर इशारा करता है। यह एक सकारात्‍मक कार्ड है। इस कार्ड में पानी और कमल का फूल सफलता का संकेत देते हैं। सिद्धार्थ शुक्‍ला टीवी इंडस्‍ट्री का जाना माना चेहरा हैं। उनके फैंस की लिस्‍ट भी लंबी है। जब से वह बिग बॉस हाउस में आए हैं तब से उनकी जर्नी काफी इंट्रेस्टिंग रही है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है कि सिद्धार्थ ही बिग बॉस 13 के विनर बन जाएं। 

इसे जरूर पढ़ें: मैनेजर ने खोला राज ' रश्मि देसाई कभी नहीं हुई थीं Bankrupt'

rashami desai bigg boss  trophy

रश्मि देसाई , The Chariot

यह एक विशेष टैरो कार्ड है। यह दर्शाता है कि रश्मि देसाई ने जो अचीव किया है उसके लिए उन्‍होंने बहुत परिश्रम किया है। इस कार्ड से यही बात सामने आती हैं कि रश्मि को ट्रॉफी जीतने का अवसर तो मिलेगा मगर वह इसे जीत नहीं पाएंगी। यह कार्ड  Ace Of Cups कार्ड के मामले में बहुत वीक है। 18 सालों में इतना बदल गई हैं रश्मि देसाई, देखें तस्वीरें

asim riaz bigg boss  trophy

आसिम रियाज, Queen Of Cups

यह कार्ड दर्शाता है कि आसिम का खेल सही दिशा में नहीं जा रहा है। वह यह शो नहीं जीत पाएंगे। यह कार्ड यह भी दर्शाता है कि बिग बॉस के सफर में उन्‍हें काफी संघर्ष करना पड़ा है।

Recommended Video

आसिम एक कशमीरी मॉडल हैं। बिग बॉस में आने से पहले उन्‍हें कोई नहीं जानता था। मगर, इस शो में वह काफी उभर कर सामने आए हैं। आसिम की ये 5 खासियतें उन्‍हें बना सकती हैं बिग बॉस 13 का विनर

shehnaz gill bigg boss  trophy

शहनाज गिल, Queen Of Swords 

यह कार्ड दर्शाता है कि वह इस खेल की महारानी हैं। यह कार्ड यह भी दर्शाता है कि वह स्‍ट्रेस में हैं और ज्‍यादा सोचती हैं। यह जीत की ओर इशारा नहीं करता है। गौरतलब है, शहनाज को लोग पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी जानते हैं और वह बिग बॉस सीजन 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर रही हैं। दर्शक भी शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। इन 5 बार पंजाब की कैटरीना शहनाज की हुई जबरदस्‍त लड़ाई

इस तरह देखा जाए तो टैरो के मुताबिक बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला होंगे। बिग बॉस हाउस में भी वह सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट रहे हैं। आप बताएं आप क्‍या सोचते ? कौन होगा बिग बॉस 13 का विनर? अपने विचार हमसे जरूर शेयर करें।