बिग बॉस 13 हाउस में दर्शकों को हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जैसे इस वीकेंड घर का कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ। हालांकि शो शुरू होने पहले यह जानकारी दी गई थी कि इस बार पहला फाइनलिस्ट 4 हफ्तों में ही चुन लिया जाएगा, लेकिन कभी तक इस शो में ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन शो का एक प्रोमो सामने आया है जिससे पता चल रहा है कि आज बिग बॉस हाउस में मिड वीक एविक्शन होगा और इस एविक्शन में कोई एक सदस्य आज घर से बेघर हो जाएगा।

bigg boss  mid week eviction aarti singh mahira sharma siddharth dey who will get evicted inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने शहनाज गिल को सुनाई खरी-खोटी

अपकमिंग प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि बिग बॉस आज किसी एक सदस्य को घर विदा लेने को कह रहे हैं। प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि बिग बॉस रात में घरवालों को इकट्ठा होने को कहते है और इस बात का ऐलान करते है कि आज किसी एक सदस्‍य को घर से बेघर करने के लिए प्रक्रिया होने जा रही है। वहीं, घरवालों के हावभाव देखकर लग रहा है कि ये उनके लिए ये काफी शॉकिंग ट्विस्ट है।

इस प्रोमो में बिग बॉस बता रहे हैं कि सिद्धार्थ डे, आरती सिंह और माहिरा को सबसे कम वोट मिले हैं। इसलिए 'बिग बॉस' आरती, सिद्धार्थ डे और माहिरा को एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं। तीनों कंटेस्टेंट बाकी घरवालों के गले लगाकर एक्टिविट एरिया में पहुंच जाते है। Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के बाद अब इस एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया आरोप

 

प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि बिग बॉस तीनों को साथ में खड़ा करते है और एक बटन प्रेस करने के लिए कहते हैं। बिग बॉस कहते है कि दर्शकों का फैसला आ चुका है और वो बर्फ की सिल्‍ली में रखा है और तीनों को तीन के काउंट पर बजर प्रेस करना होगा। हालांकि घर से बाहर कौन जाएगा ये प्रोमो में नहीं दिखाया गया। लेकिन खबरों की मानें तो इस बार सिद्धार्थ डे घर से बेघर होंगे। वैसे तो इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बिग बॉस के फैन पेज पर इस खबर को साझा किया गया है।

bigg boss  shocking mid week eviction aarti singh mahira sharma siddharth who will get evicted inside

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss: ये 5 कंटेस्टेंट्स ‘बिग बॉस हाउस’ से बाहर निकलने के बाद ‘विनर्स’ से ज्यादा हुए पॉपुलर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ डे पिछले हफ्ते भी घर के नॉमिनेटेड थे और इस हफ्ते भी वो नॉमिनेटेड सदस्यों में शामिल हैं। हालांकि पिछले हफ्ते घर से सिर्फ अबू मलिक ही बारह हुए थें और वो बच गए थें। लेकिन अब खबरों की मानें तो इस बार उनका बचना शायद मुश्‍किल है। Bigg Boss 13: प्यार या टकरार, आखिर क्या खिचड़ी पक रही है सिद्धार्थ और रश्मि के बीच।