बिग बॉस 13 टीवी के फेमस और विवादित शो में से एक है। इस शो में आए दिन कुछ न कुछ टि्वस्‍ट देखने को मिलता है। शायद यह फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दूसरी ओर, इन दिनों बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, इस बात की जानकारी हमें उनके इंस्टाग्राम से मिली हैं। दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बाहर आने वाली सबसे पहली कंटेस्‍टेंट है। अब शो से बाहर आने के बाद दलजीत कौर ने एक नई लग्जरी कार खरीदी है। दलजीत नई कार खरीदकर बहुत खुश और उत्साहित है, जो उनकी इंस्‍टाग्राम फोटो में साफ दिखाई दे रहा है।

इसे जरूर पढें: बिग बॉस सीजन 13 की ये 5 बातें हैं बेहद खास, आप भी जानिए

जी हां कुछ दिनों पहले दलजीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई लग्जरी कार के साथ एक फोटो शेयर की थी और इस फोटो में दलजीत और उनका बेटा नई कार के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए, दलजीत ने लिखा है, "कुछ सपने सच होने में कुछ समय लेते हैं। आज असफलता और एक दशक बिताने के बाद, मुझे अपनी पुरानी कार को बड़े दिल से अलविदा कहना पड़ा। ताकि मैं अपनी लाइफ के इस फेज में नई कार बना सकूं। मैं इस खुशी और सफलता के लिए बाबा जी को जितना भी शुक्रिया कर सकूं, वो कम है।'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) onOct 25, 2019 at 11:33am PDT

bigg boss  daljeet kaur inside

पैसों के लिए कभी हो गई थीं मोहताज

दलजीत कौर ने 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। उस समय दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था। लेकिन, इन लोगों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों का जेडन नाम का एक बेटा है। वो दलजीत के साथ ही रहता है। पति से तलाक बाद दलजीत का एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी बातें की थी। इंटरव्यू में दलजीत ने बताया था कि वो जानती हैं कि उनकी जिंदगी में पैसे क्या अहमियत रखते हैं क्‍योंकि ऐसा समय भी आया था, जब दलजीत पैसों के लिए मोहताज हो गई थीं और उन्हें उनका जीवन नरक लगने लगा था। एक्ट्रेस के जीवन में उनके बेटे की खुशी ही मायने रखती है और उसकी खुशी के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस-13 की दलजीत कौर ने 30 किलो वजन कैसे किया था कम, जानें

bigg boss  daljeet kaur

यूं तो बिग बॉस में दलजीत कौर शो में सबसे पहले आउट हो गई थीं। लेकिन अपने छोटे से सफर में वह दर्शकों का दिल जीतकर सबकी पसंदीदा बन गईं। बिग बॉस के घर से दलजीत के बाहर होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर शो पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और हर कोई उन्हें शो में वापस देखना चाहता था।