वॉट्सएप ग्रुप इन दिनों टाइम स्पेंड करने के साथ-साथ दोस्त और परिवार के लोगों से जुड़े रहने का बेहतर तरीका है। जहां आप एक दूसरे से बात करने के साथ-साथ वीडियो कॉल भी कर सकते हैं। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी एक दूसरे से जुड़े रहने के लिए वॉट्सएप इस्तेमाल करते हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स के पास फैमिली वॉट्सएप ग्रुप है, जहां वे अपने दिन की चर्चा करते हैं और वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं। इन्हीं में से एक बच्चन फैमिली का वॉट्सएप ग्रुप है जहां ऐश्वर्या राय से लेकर श्वेता बच्चन तक के सभी सदस्य व्हाट्सएप पर मौजूद हैं।

कॉफी विद करण

koffee with karan

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में गेस्ट के तौर पर श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन आए थे। इस दौरान करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में बच्चन परिवार के कई राज खुलवाएं। बता दें कि यह पहली बार था, जब दोनों भाई-बहन किसी शो का हिस्सा बने थे। शो में उन्होंने फैमिली वॉट्सएप ग्रुप के बारे में भी बताया। दोनों भाई-बहन ने बताया कि फैमिली वॉट्सएप ग्रुप में सबसे ज्यादा पिता जी यानी अमिताभ बच्चन एक्टिव रहते हैं और वो ग्रुप में अक्सर ज्ञान देते हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या ग्रुप में सबसे कम एक्टिव रहती हैं और कभी भी समय पर जवाब नहीं देती हैं। वहीं जया बच्चन टिपिकल आंटीज की तरह हमेशा 'गुड मॉर्निंग' और 'गुड नाइट' के मैसेज भेजती हैं। 

व्हाट्सएप ग्रुप का नियम

abhishek and his family

अभिषेक बच्चन ने बताया कि इस व्हाट्सएप ग्रुप का एक बहुत ही कड़ा नियम है कि जब भी कोई कहीं से भी आता है तो उसकी जानकारी अपने ग्रुप में देनी होगी। अगर वो कहीं की भी फ्लाइट लेता है तो उसे टेकऑफ और लैंड करने का टाइम जरूर शेयर करना होगा। इस तरह सभी को एक दूसरे की जानकारी मिलती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें:  पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या पर प्यार बरसाती ऐश्वर्या राय परिवार की खुशियों में खुश हैं 

Recommended Video

ऐश्वर्या को लेकर श्वेता ने कही ये बात

Aishwarya Rai Bachchan

शो में श्वेता बच्चन ने बताया कि ग्रुप में सबसे कम एक्टिव रहती हैं ऐश्वर्या। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या का कभी भी मैसेज और कॉल का जवाब टाइम पर नहीं मिलता हैं, जो कि काफी इरीटेट करने वाला है। इसके अलावा उन्होंने ऐश्वर्या को सेल्फ मेड स्ट्रांग वुमने बताया। वहीं श्वेता बच्चन ने बताया कि इस ग्रुप में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और अभिषेक के अलावा उनके बच्चे भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें:  ऐश्‍वर्या, अमिताभ, आमिर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज ने ईश अंबानी की शादी में मेहमानों को परोसा खाना, जाने क्‍यों 

व्हाट्सएप ग्रुप का कूलेस्‍ट पर्सन

abhishek and shweta

अभिषेक बच्चन ने बताया कि हमारे व्हाट्सएप ग्रुप का कूलेस्‍ट पर्सन उनका भांजा अगस्‍तया है। वो अक्सर ग्रुप में मीम्‍स और जोक्‍स शेयर करता रहता है, ताकी सभी को हंसा सकें। इस तरह वह सबको एंटरटेन करता रहता है। बता दें कि अगस्तया 19 साल के हैं और फिलहाल वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। यह आर्टिकल अगर आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें। एंटरटेनमेंट से जुड़ी और भी रोचक खबरें पढ़ने के लिए देखती रहें हरजिंदगी।