आयुष्मान खुराना की फिल्म Dream Girl अब रिलीज हो गई है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया था। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में कॉल सेंटर में काम करते हैं और वहां पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से फोन में बात करती हैं। पूजा के आशिक कई हैं और धीरे-धीरे आयुष्मान की पर्सनल जिंदगी में उनकी प्रोफेशनल जिंदगी का दखल होने लगता है। बस इसी पर है इस कॉमेडी फिल्म की पूरी कहानी।  

अब फिल्म कितनी हिट होती है ये तो Dream Girl Box Office Collection आने के बाद ही पता चलेगा, पर इसको लेकर जनता जनार्दन की राय क्या है ये जरूर पता चल सकता है। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू डालने शुरू कर दिए हैं और ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना को काफी पसंद किया जा रहा है। लोगों की राय में इस फिल्म में एक और कॉमेडियन है और वो हैं अन्नू कपूर। अन्नू कपूर बेहद अच्छी कॉमिक टाइमिंग के साथ अपना काम कर रहे हैं।  

ayushmann khurrana upcoming movies

आयुष्मान खुराना और अन्नू कपूर सबसे पहले आयुष्मान की डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' में दिखे थे और वहीं से आयुष्मान खुराना लोगों के फेवरेट हो गए थे। अब दोबारा ये जोड़ी पर्दे पर आई है। ट्रेलर से ही साफ था कि इस फिल्म में आयुष्मान का किरदार कैसा था, लेकिन फिल्म देखकर लोगों को और किरदारों पर ध्यान भी आ रहा है। जहां तक आयुष्मान खुराना की बात है तो 'दम लगाकर हइशा', 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो', 'आर्टिकल 15' के बाद सातवीं हिट फिल्म होगी। आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल को पहले ही दिन काफी अच्छा रिएक्शन दिया जा रहा है। 

nushrat bharucha

इसे जरूर पढ़ें- परफेक्ट स्मोकी लुक पाने के लिए एक्सपर्ट की खास बातों को फालो करें  

ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर लोग अपने कमेंट्स डाल रहे हैं और ड्रीम गर्ल को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। यकीनन थोड़े निगेटिव रिव्यू भी हैं, लेकिन अधिकतर लोगों को ये फिल्म पसंद आ रही है। तो अगर आप भी ड्रीम गर्ल देखने की सोच रही हैं तो पहले ये सोशल मीडिया रिएक्शन जरूर देख लें। 

 

लोगों को आयुष्मान खुराना की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। यकीनन पिछले कुछ समय में आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर की भूमिका में सामने आए हैं जो कोई भी किरदार निभा सकते हैं। 

 

Ayushmann Khurrana

आयुष्मान की फिल्म को क्रिटिक भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। 

 

हालांकि, लोगों का कहना है कि इस फिल्म में कुछ कमी भी लग रही है। कहानी थोड़ी भटक सी रही है। 

 

इसे जरूर पढ़ें- दीपिका पादुकोण के इस फिटनेस वीडियो से आप भी फिट रहने के तरीके सीखें  

इस फिल्म के साथ खास बात ये है कि इसमें बहुत ज्यादा सेंसिटिव कहानी नहीं है। लोग इसे देखकर खूब एन्जॉय कर सकते हैं। 

 

लोग आयुष्मान खुराना को अमोल पालेकर और नरीरुद्दीन शाह से जोड़कर देख रहे हैं। यकीनन उनकी कॉमिक टाइमिंग कुछ ऐसी ही है। 

 

लोग राज शांडिल्य की तारीफ भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि राइटर ने इसे काफी अच्छा लिखा है। 

कुल मिलाकर लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है और इसे देखने के लिए आप अपनी टिकट बुक करवा सकती हैं। फिल्म एंटरटेनिंग है और हंसने के लिए आप जा सकती हैं। कहानी कहीं-कहीं भटकती हुई लगती है, लेकिन फिर भी ये अपने लेवल पर काफी अच्छी है।