अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट के डिटेल्स पब्लिक डोमेन में हैं। कोलकाता नगर निगम के दस्तावेज के अनुसार, बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता रखा गया है। देवाशीष दासगुप्ता, जो अभिनेता यश दासगुप्ता का औपचारिक नाम है, बर्थ सर्टिफिकेट में बच्चे के पिता के रूप में दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि दोनों ही एक्टर्स की डेटिंग की अफवाह लंबे अरसे से चल रही थी। नुसरत के बच्चे के जन्म के बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि उनके बच्चे के पिता यश दासगुप्ता हैं। हालांकि नुसरत ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की थी। अब उनके बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट इस बात को बयां कर रहा है कि मीडिया में फैली अफवाहें सही थीं।

नुसरत की तरह ग्लैमर वर्ल्ड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो शादी से पहले मां बन चुकी हैं। उन्होंने बच्चों के जन्म के बाद, अपने पार्टनर से शादी नहीं की या कुछ सालों बाद शादी की। ऐसी ही कुछ अदाकाराओं के बारे में हम आपको इस आर्टिकल मेें बताने जा रहे हैं।

बर्थ का नाम यिशान और सर्टिफिकेट में पिता हैं यश दासगुप्ता 

nusrat jahan sons father yash dasgupta

नुसरत जहां ने पिछले महीने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। जब से नुसरत की प्रेग्नेंसी की घोषणा हुई थी, तभी से बच्चे के पिता को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। अब, बर्थ सर्टिफिकेट में इस बात की पुष्टि हो गई है कि यश दासगुप्ता ही नुसरत के बेटे के पिता हैं। सर्टिफिकेट में बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता दर्ज हुआ है और पिता के कॉलम में नाम देवाशीष दासगुप्ता दर्ज हुआ है। देवाशीष, यश का ऑफिशियल नाम है। आपको बता दें कि नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, हालांकि इसके कुछ समय बाद दोनों के अलग रहने की खबरें भी सामने आई थीं। दोनों के अलग होने के बाद, नुसरत और यश की डेटिंग की खबरें तेज हुई थीं और नसुरत की प्रेग्नेंसी के बाद से अटकलें तेज हो गई थीं।

जब नुसरत ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से किया था इनकार

इससे पहले नुसरत जहां ने बच्चे के पिता के सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एक्ट्रेस से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पिता के नाम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'व्यक्ति के चरित्र पर काला धब्बा लगाना बहुत आसान है, यह अस्पष्ट सवाल पूछकर कि बच्चे के पिता कौन हैं।' जब नुसरत ने कोलकाता के हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था, तो उनके साथ यश दासगुप्ता थे। यश ने ही सोशल मीडिया पर यह घोषणा की थी कि मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं।

इसे भी पढ़ें : लग्जरी अपार्टमेंट में रहते हैं सोनू सूद, घर का हर एक कोना है खास तरीके से डिजाइन

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन

actress kalki kochelin

बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कल्कि केकलां ने अपने अनोखे अंदाज में दुनिया के सामने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। वे प्रेग्नेंसी के समय से ही अपनी खूबसूरत और मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कभी अपने पार्टनर का नाम भी किसी से नहीं छुपाया और उन्हें अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ हमेशा देखा गया है। दोनों ने इसी साल अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने सैपो रखा था। कल्कि अक्सर अपनी इस छोटी सी फैमिली की फोटोज इंस्टाग्राम हैंडल पर डालती रहती हैं। 

इसे भी पढ़ें : Bigg Boss 15: सलमान खान की फीस और इस सीजन से जुड़ी कई रोचक बातें जानें

अभिनेत्री नीना गुप्ता

actress neena gupta

नीना गुप्ता सबसे तेजस्वी और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो दशकों से पर्दे पर अपना जादू बिखेर रही हैं। नीना गुप्ता और क्रिकेटर रिचर्ड विवियन्स के अफेयर बारे में सभी जानते हैं। इस अफेयर से नीना को एक बेटी मसाबा हुई, जो आज बॉलीवुड की चर्चित फैशन डिजाइनर हैं। नीना गुप्ता ने अकेले ही बेटी मसाबा की परवरिश की। इस दौरान उन्होंने कई संघर्षों का सामना किया। नीना गुप्ता अपने अतीत को लेकर हमेशा बेबाक रही हैं। उन्होंने कई इंटरव्यूज में अपने बारे में खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में उन्होंने लड़कियों को यह सलाह दी थी कि कभी किसी शादीशुदा पुरुष से प्यार मत करना। आपको बता दें कि नीना और विवियन ने शादी नहीं की थी। 

अभिनेत्री एमी जैक्सन

actress amy jackson

जनवरी 2019 में, एमी ने अपने प्रशंसकों को एक बहुत ही सुपर एक्साइटेड खबर दी थी। उन्होंने इसी साल अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ से सगाई कर ली थी और इसके तीन महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा भी की थी। एमी ने हालांकि अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं की थी, मगर इसी साल दोनों के अलगाव की खबरें भी तेज होने लगीं। दरअसल, एमी के इंस्टाग्राम हैंडल से उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट कर दी गई हैं, बस इसी बात से लोग यह कयास लगा रहे हैं कि वे अब साथ नहीं हैं। इस पर एमी ने कुछ नहीं कहा है, मगर यह अब भी सवाल बना हुआ है।

अभिनेत्री सारिका

actress sarika

अभिनेत्री सारिका और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की दो बेटियां हैं, जिनका नाम श्रुति हासन और अक्षरा हासन है। सारिका और कमल हासन दोनों ही लिव-इन रिलेशनशिप में थे जब सारिका ने श्रुति को जन्म दिया था। अपनी पहली पत्नी वाणी से कानूनी रूप से अलग होने से पहले ही कमल ने सारिका के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत की थी। उन्होंने 1988 में सारिका से शादी की थी, इससे पहले वह अपनी बड़ी बेटी को जन्म दे चुकी थीं। जब कमल हासन और सारिका ने शादी की थी, तब श्रुति हासन की उम्र दो साल की थी। 

Recommended Video

हमें उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें। फिल्मी जगत से जुड़ी ऐसी अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें हरजिंदगी।

Image Credit: instagram & media sites