Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    जानिए कौन हैं परिणीति चोपड़ा के 2 AM फ्रेंड?

    जब परिणीति परेशान होती हैं तो क्या करती हैं और किसे सबसे पहले कॉल करती हैं, जब कोई एडवाइस लेनी होती है तो किसके पास जाती है... यह सबकुछ उन्होंने हमारे...
    author-profile
    • Anupriya Verma
    • Her Zindagi Editorial
    Updated at - 2018-12-10,19:29 IST
    Next
    Article
    parineeti chopra arjun kapoor main

    बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी निजी ज़िन्दगी को एक आम लड़की की तरह जीती हैं। आम लड़की की तरह छोटी-छोटी चीज़ों से खुश होती हैं और कभी-कभी बेमतलब की चीज़ों से निराश भी हो जाती हैं। और हर लड़की की तरह उनकी ज़िन्दगी में भी है कुछ ख़ास दोस्त जो उनका हर हाल में साथ देते हैं।

    हमसे ख़ास बातचीत के दौरान परिणीति ने अपने कुछ ऐसे ही ख़ास दोस्तों के बारे में बात की है। जब वो परेशान होती हैं तो क्या करती हैं और किसे सबसे पहले कॉल करती हैं, जब कोई एडवाइस लेनी होती है तो किसके पास जाती है... यह सब कुछ उन्होंने हमारे साथ शेयर किया है, आइये जानते हैं-

    Read more: परिणीति चोपड़ा इस तरह अपने स्ट्रेस को कर देती हैं छूमंतर

    parineeti chopra arjun kapoor inside

    ये एक्टर हैं परिणीति चोपड़ा के 2 AM फ्रेंड

    परिणीति ने कहा कि इंडस्ट्री में अच्छा दोस्त होना बहुत ज़रूरी है, मेरे लिए तो बहुत ज़रूरी है। जब आप पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ में प्रॉब्लम्स से गुज़र रहे हों तो वो दोस्त ही होता है जो आपको हैंडल कर सकता है और जो मुझे हैंडल कर सकता है वो है अर्जुन कपूर। अर्जुन खुद अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में Ups and Down देख चुके हैं। इसलिए भी शायद वो मेरी हर प्रॉब्लम को समझ जाता है। अर्जुन मेरे 2AM फ्रेंड है, मैं उन्हें कभी भी, किसी भी वक़्त कॉल कर सकती हूं। इसलिए मैं उसकी दिल से बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। उसकी बातें मुझे स्ट्रेंथ देती हैं, मैने बहुत बार लाइफ़ में लो किया है और अर्जुन मुझे पूरी तरह समझता है। ज़्यादा ज्ञान नहीं देता, बस एक दो लाइन बोलता है और मुझे लगता है सब ठीक हो गया है। अच्छी बात है कि वो भी मुझे अच्छी दोस्त मानता है।

    Read more: परिणीति चोपड़ा को नहीं भाते डिनर डेट, फ्लार्स और चॉकलेट्स, उन्हें चाहिए ऐसी रिलेशनशिप

    parineeti chopra arjun kapoor inside

    कम दोस्त हों पर अच्छे दोस्त हों

    परिणीति ने आगे कहा कि हम सभी के साथ फ्रेंडली होना चाहते हैं, लेकिन रियल और हैप्पी लाइफ़ के लिए दोस्त कम हों तो ही अच्छा है। दोस्त कम होना बुरी बात नहीं है, बुरा तब लगता है जब आपके पास बहुत दोस्त हैं और आप अकेला फील करते हैं। मेरे ख़ास दोस्तों में अर्जुन के अलावा आयुष्मान खुराना और आदित्य रॉय कपूर भी हैं। ये लोग मुझे हमेशा अच्छा और हैप्पी फील करवाते हैं, चाहे मैं किसी भी मूड में रहूं।

    parineeti chopra arjun kapoor inside

    आदित्य चोपड़ा मुझे देते हैं Reality Check

    परिणीति ने कहा वैसे तो आदित्य चोपड़ा मेरे मेंटॉर हैं मगर वो एक अच्छे सलाहकार भी हैं। वो बहुत अच्छे गाइड हैं और मैं जब भी कन्फ्यूज़ होती हूं तो उनसे ही मिलती हूं। वो मुझे reality check देते हैं और सभी चीज़ें आसानी से समझाते हैं। हमारे बीच बहुत ही genuine conversation होता है और बहुत इंटेंस बातें होती हैं। वो मेरे मेंटॉर तो हैं ही और अच्छे दोस्त भी हैं।
    All image courtesy: Instagram.com (@parineetichopra)

    Recommended Video


    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।