करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रही एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले फिल्‍म डायरेक्‍टर करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में एंट्री कर ली है।

यहां अनन्‍या अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की स्‍टार कास्‍ट के साथ पहुंची। शो में करण ने अनन्‍या से कई सवाल किए, जिनका जवाब अनन्‍या ने बोल्‍ड तरीके से दिया। इतना ही नहीं अनन्‍या ने करण के शो में एक बड़ा कनफेशन भी किया। इस कनफेशन की वजह से उन्‍हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। 

इसे जरूर पढ़े: कॉफी विद करण में भूमि पेनडेकर ने खोले ये 4 राज, जो कर देंगे आपको हैरान

ananya pandey movie pati patni aur wo

अनन्‍या से पूछे गए सवाल 

बॉलीवुड में कॉमेडियन का रोल करने वाले एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे ने अभी बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की है मगर वह टिलसेन टाउन संसेशन बन चुकी हैं। अनन्‍या पांडे के फैशन सेंस की तारफी पूरे बॉलीवुड में हो रही है। वह हर बड़े ईवेंट में नजर आजाती है। हर बड़े सेलिब्रिटी का बच्‍चा अनन्‍या पांडे का दोस्‍त है। अनन्‍या करण जौहर की फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं मगर, अनन्‍या को पहले से ही लोग जानने लगे हैं। सोशल मीडिया में भी अनन्‍या काफी पॉपुलर हैं और अक्‍सर अपने फोटोशूट और जिम से जुड़ी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। करण जौहर ने शो में अनन्‍या से काफी सवाल पूछ जिनमें से एक सवाल यह पूछा, ‘लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ‘कॉफी विद करण’ में अनन्‍या को क्‍यों इनवाइट किया गया है?’

इस पर अनन्‍या ने कहा,

‘मैं लोगों के इस सवाल से सहमत हूं, क्‍योंकि मुझे भी नहीं पता कि मैं यहां क्‍या कर रही हूं। मैंने अब तक ऐसा कुछ भी नहीं किया कि मुझे ‘कॉफी विद करण’ में इनवाइट किया जाए। मैं यहां आना डिजर्व ही नहीं करती हूं।’

अनन्‍या के इस जवाब पर लोग उनसे यही जानना चाहते हैं कि बिना किसी फिल्‍म में आए ही अनन्‍या कैसे इतनी पॉपुलर हो गई हैं, जबकि उनके फादर चंकी पांडे भी अपने समय में इतने पॉपुलर नहीं हुए थे। 

इसे जरूर पढ़े: कॉफी विद करण में इन एक्‍ट्रेसेस ने बोला कुछ ऐसा कि हो गया विवाद

ananya pandey fashion movie

अनन्‍या की ड्रेस 

अनन्‍या ‘कॉफी विद करण’ में बेहद स्‍टाइलिश अंदाज में नजर आईं अनन्‍या ने शो में फैशन डिजाइनवर मोनीशा जय सिंह द्वारा डिजाइन किया हुआ ऑफ शोल्‍डर ब्‍लू साइड स्ल्टि गाउन पहना हुआ था। एंकल स्‍ट्रैप रेड हील्‍स में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस लुक के साथ अनन्‍या ने गोल्‍डन ईयरिंग कल्‍ब किए थे। आप को बता दें कि अनन्‍या अपने स्‍टाइलिश लुक के लिए काफी फेमस हैं। वह हमेशा ही किसी बड़े फैशन डिजाइनर के आउटफिट्स में नजर आती हैं। किसी भी बड़े स्‍टार किड की पार्टी में उनकी मौजूदगी जरूर होती है। अनन्या पांडे 'लैक्मे इंडिया' को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी है।

अनन्‍या की दूसरी फिल्‍म 

अनन्‍या की पहली फिल्‍म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उन्‍होंने दूसरी फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अनन्‍या की दूसरी फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ है इस फिल्‍म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। आपको बता दें कि अनन्‍या से ‘कॉफी विद करण’ में कार्तिक आर्यन के साथ उनका रेलेशनशिप स्‍टेटस भी पूछा गया है। इसका उन्‍होंने क्‍या जवाब दिया है। यह शो के टेलीकास्‍ट होने पर ही पता चलेगा। 

Loading...
Loading...