आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ को आखिरी बार इंडियन आइडल 11 में साथ देखा गया था। आदित्य नारायण शो के होस्ट थे और नेहा कक्कड़ शो की जज। इस शो की टीआरपी सबसे ज्यादा तब बढ़ी जब इन दोनों की शादी की बातें सामने आईं। ऐसा कहा गया कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं ये अफवाह भी सामने आई कि ये दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब ये शादी करने वाले हैं।

ये अफवाह तब और तेज़ हो गई जब इस शो के एक एपिसोड में आदित्य नारायण के माता पिता दीपा और उदित नारायण ने ये कहा कि नेहा उनकी बहू है। थोड़ी देर बाद नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी वहां आ गए। और उन्होंने कहा कि उन्हें ये रिश्ता मंजूर है और इसी के साथ, आदित्य और नेहा की शादी का कार्ड भी दिखाया गया टीवी पर। इतना ही नहीं आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी का एक प्रोमो भी शूट किया गया जिसमें शो के दूसरे जज विशाल ददलानी इन दोनों की शादी करवाते हुए दिख रहे थे।

इसे जरूर पढ़ें- नेहा कक्कड़ इस फायर फाइटर को सम्मान में देंगी इतने लाख रुपये

अंत में ये सब कुछ टीवी सीरियल की टीआरपी बढ़ाने का कारण साबित हुआ। इस बात का खुलासा हो गया कि इसे सब कुछ सिर्फ दिखावा था। इसको लेकर सवाल उठे कि ऐसे में म्यूजिक शो से असली टैलेंट चला जाता है और सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए ये शो रह जाता है। ऐसे में आदित्य नारायण अब इस बात को लेकर खुलकर बोले हैं।

neha kakkar aditya narayan romance

आदित्य नारायण ने कहा कि...

'ये टीवी शो का पार्ट है, ये मनोरंजन है। इस समय देश का कोई भी चैनल खुश नहीं होगा अगर आप उन्हें म्यूजिक शो के नाम पर सिर्फ म्यूजिक देंगे तो। वो उस शो को रिजेक्ट कर देंगे। ये टीवी शो है। अगर देखा जाए तो लोग इंडियन आइडल को सिर्फ म्यूजिक के लिए नहीं देख रहे, उन्हें मनोरंजन भी चाहिए। तो हम अपने दायरे के अंदर जो भी मुमकिन है वो सब करते हैं। किसी को ऑफेंड नहीं करते और लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश करते हैं।'

आदित्य ने आगे कहा, 'नेहा बहुत ही खूबसूरत हैं, सुपर टैलेंटेड हैं, सुपर सक्सेसफुल हैं। हम अच्छे दोस्त हैं और किसी ने सोचा कि ये किया जाए तो ये हुआ। हम शो के एंटरटेनमेंट को कम नहीं कर सकते क्योंकि कुछ लोग को और ही सोच रहे हैं। अगर किसी ने हमसे कुछ पूछा तो हमने मना कर दिया। हम सिर्फ अपना काम कर रहे थे।'

Recommended Video



आदित्य नारायण का कहना है कि लोग अभी भी उनसे पूछते हैं कि नेहा कक्कड़ से शादी हो गई या उनके साथ नहीं हैं क्या वो, आदित्य नारायण ने इन दिनों कोरोना वायरस लॉकडाउन में ही 'मैं डूबा रहूं' नाम से एक एलबम रिलीज किया था और उसमें भी लोगों ने कमेंट किया कि नेहा कक्कड़ कहां हैं।

आदित्य इन दिनों अपने घर में ही रह रहे हैं और उनके माता-पिता का घर पास होने के बाद भी वो नहीं जा रहे। उनका कहना है कि उनके माता-पिता दोनों ही 60 साल की उम्र पार कर चुके हैं और घर में बूढ़ी दादी हैं तो उन्हें डर है कि कहीं उनके जाने की वजह से उनके परिवार को कोई खतरा न हो। वो फिलहाल अपने घर में अपने डॉग के साथ समय बिता रहे हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी अपडेट्स देते रहते हैं।

इसे जरूर पढ़ें- नेहा कक्कड़ हैं बेहद भावुक, जरूरतमंद आर्टिस्‍ट को 2 लाख रुपये देकर मदद की



जहां तक काम की बात है तो आदित्य नारायण ने अपना एक म्यूजिक वीडियो तो लॉकडाउन के बीच रिलीज कर दिया, लेकिन उनके अन्य प्रोजेक्ट्स रुक गए हैं। वो ए आर रहमान के साथ अमेरिका और कनाडा का टूर करने वाले थे और वो भी टल गया है। हाल ही में आदित्य नारायण उस ऑनलाइन कॉन्सर्ट का भी हिस्सा बने थे दिसमें नेहा कक्कड़, अदनान सामी, ध्वनी भानुशाली और जुबिन नौटियाल जैसे कलाकार थे। ये कॉन्सर्ट पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए हुआ था।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई तो इसे शेयर जरूर कीजिए और साथ ही साथ ऐसी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।