अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' से फिर एक बार धमाका मचाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अचानक सारे पोस्ट डिलीट हो गए। इसके चलते ही इंडस्ट्री में यह अफवाह फैल गई कि जॉन का अकाउंट हैक हो चुका है।

आपको बता दें कि जॉन के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि जॉन को इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने पड़े। क्या उन्होंने यह जानकर किया या फिर सच में उनका अकाउंट हैक हुआ है।

इसके पीछे का असली कारण क्या है, वो हम आपको बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेता का अकाउंट हैक नहीं हुआ, बल्कि उनकी नई फिल्म की प्रमोशनल एक्टिविटी का ही हिस्सा है। 

reason behind john abraham deleted insta posts

क्या है पूरा मामला?

दरअसल जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीस और रकुलप्रीत की एक फिल्म आ रही है, जिसका नाम 'अटैक' है। इस सुपर सोल्जर फिल्म को लक्ष्य राज आनंद डायरेक्ट करेंगे। अपनी इसी फिल्म के चक्कर में जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं।

इसे भी पढ़ें :प्रिया रुंचाल ने पति जॉन अब्राहम के साथ शेयर की ये यादगार तस्वीर, आप भी देखिए

क्या है फिल्म की कहानी?

john abraham new movie attack

जॉन एक बार फिर एक्शन-पैक्ड फिल्म के साथ आ रहे हैं और फिल्म की कहानी भी बजड़ी रोचक है। फिल्म की कहानी में जॉन अब्राहम एक एक रेंजर अर्जुन की भूमिका में हैं और यह फिल्म एक रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है, जो अटैक टीम के लीड अर्जुन के नेतृत्व में किया जाता है। कहानी एक होस्टेज क्राइसिस के फिक्शन अकाउंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी वजह से पूरे देश पर संकट मंडराने लगता है। 

यही कारण है कि अचानक जॉन अब्राहम ने अपने अकाउंट को भी इसी तरह प्रदर्शित किया है, जैसे उनका अकाउंट हैक हो गया हो। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं है और जल्द ही अभिनेता भी इस फिल्म के बारे में अपने फैंस को बता सकते हैं।

यह खबर सबसे पहले हरजिंदगी की टीम ने आपके साथ शेयर की। हम फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी मिलते ही आपको सारे अपडेट देते रहेंगे। आने वाले अपडेट को पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।