Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    पिता की आर्थिक स्थिति को याद कर भावुक हुए आमिर खान, ये स्टार्स भी कर चुके हैं गरीबी का सामना

    आमिर खान हाल ही में अपने पुराने दिनों को याद करके भावुक होते नजर आए।  
    author-profile
    Updated at - 2022-12-06,16:27 IST
    Next
    Article
    celeb who face financial trouble

    बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। कारण है उनका अपनी आर्थिक स्थिति को याद करके भावुक होना। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पिता ताहिर हुसैन की आर्थिक समस्याओं के बारे में बताया। 

    बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई स्टार्स अपनी कमजोर आर्थिक स्थिति के बारे में बता चुके हैं। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं। 

    आमिर खान क्यों रो पड़े?  

     

    ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को इंटरव्यू देते वक्त आमिर खान ने बताया कि उन्होंने कभी भी ऐसे जीवन की कल्पना नहीं की थी। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि मेरे पिता ताहिर हुसैन एक फिल्म निर्माता हैं इसलिए मैं लग्जरी लाइफ जीता हूं लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है। 

    बातचीत के दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वो 10 साल के थे तक उनके परिवार ने कई मुश्किलों का सामना किया था। उन्होंने कहा कि यहां तक की मेरे पिता ने ब्याज पर कर्ज भी लिया था। इसी दौरान वो भावुक नजर आए। 

    इसे भी पढ़ेंः आमिर खान और किरण राव के कुछ बेहतरीन पलों को इन तस्वीरों के माध्यम से आप भी देखें

    जैकी श्रॉफ

    जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर में से एक हैं। जैकी श्रॉफ ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि उन्होंने साल 2008 में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला से लोन लिया था। उन्होंने बताया था कि कई फ्लॉप फिल्मों के बाद उनके पास पैसे नहीं थे। वित्तीय संकट से बचने के लिए उन्होंने अपनी संपत्ति भी बेच दी थी।

    अनुपम खेर

    2004 में अभिनेता अनुपम खेर ने एक बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने कर्ज से बाहर निकलने के लिए अपना एक्टिंग स्कूल शुरू किया था। उन्होंने यह भी कहा कि वो बैंकक्रपट हो गए थे। उन्होंने इसके बाद ही 12 बच्चों के साथ एक कमरे में अपना  एक्टिंग स्कूल शुरू किया था।

    नेहा कक्कड़ 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

     

    नेहा कक्कड़ कई बार बता चुकी हैं कि बच्चपन में माता के जागरण में अपनी बहन सोनू के साथ भजन गाती थीं। इसी वजह से उनके पेरेंट्स को आसपास के लोगों से ताने भी सुनने पड़ते थे। नेहा कक्कड़ जब भी इस बारे में बात करती हैं बहुत भावुक नजर आती हैं। 

    इसे भी पढ़ेंः आमिर खान की रिजेक्ट की गई इन फिल्मों ने सलमान-शाहरूख को बना दिया सुपरस्टार

    तमाम मुश्किलों के बाद भी स्टार्स ने आज एक काफी बड़ा मुकाम हासिल किया है। आपका इस बारे में क्या कहना है? यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। 

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

    Photo Credit: Instagram 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।