आमिर खान और किरण राव के कुछ बेहतरीन पलों को इन तस्वीरों के माध्यम से आप भी देखें

आमिर खान और किरण राव की इन प्यारी तस्वीरों से पता चलता है कि वो कितना एक-दूसरे से प्यार करते हैं। आइए देखते हैं कुछ थ्रो बैक तस्वीरें।
aamir khan kiran rao happy moments

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट एक्टर का नाम लिया है तो वो नाम है आमिर खान का। बहुत कम मूवीज में नज़र आने वाले आमिर खान की जब भी कोई फिल्म आती हैं तो बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देती है। वो जितना अपनी फिल्मों को लेकर परफेक्ट रहते हैं उतना ही वो अपनी लाइफ में भी परफेक्ट रहते हैं। साल 2005 में जब किरण राव से आमिर खान ने शादी की तो वो अपनी में लाइफ और भी अधिक परफेक्ट बन गए। लेकिन, साल 2005 से 2021 आते-आते ये कभी नहीं लगा की आमिर खान और उनकी पत्नी कभी अलग भी हो जाएंगे। ऐसे में एक खबर आती है कि आमिर और किरण राव अपनी मर्जी से अलग हो रहे हैं। इस आर्टिकल में हम आपको आमिर खान और किरण राव के कुछ बेहतरीन पलों को तस्वीरों के माध्यम से दिखाने जा रहे हैं, तो आइए देखते हैं।

1वर्ष 2001 में हुई थी मुलाकात

aamir khan kiran rao happy moments lagaan inside

किरण राव से आमिर खान की मुलाकात साल 2001 में हुई थी। उस समय आमिर खान फिल्म लगान की शूटिंग कर रहे थे और किरण राव उस फिल्म में एक असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर थी। हालांकि, उस समय ये दोनों रिलेशनशिप में नहीं थे। इसी फिल्म के दौरान ही इन दोनों की दोस्ती हुई।

 

2दिल चाहता है फिल्म

aamir khan kiran rao  dil chahta hai nside

फिल्म लगान के बाद आमिर खान की मुलाकात किरण राव से फिल्म दिल चाहता की सेट पर ही हुई। साल 2001 में बनी इस फिल्म में जहां एक साइड आमिर खान लीड रोल में थे, तो वहीं किरण राव इस फिल्म में बतौर के एक कैमियो की रोल निभा रही थी। उस समय ये फिल्म सुपर-डुपर हिट हुई थी।  

3जब आमिर ट्रोमा से गुजर रहे थे

aamir khan kiran rao inside

आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से अलग होने के बाद ट्रोमा से गुजर रहे थे। उस दौरान उनके पास एक फ़ोन आई और वो फ़ोन थी किरण राव की। इस मुश्किल घड़ी में किरण राव ने आमिर खान का बहुत साथ दिया। आगे किसी इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा भी था कि 'ट्रोमा के दौरान किरण से बात करता था तो खुश हो जा था"।

4वर्ष 2005 में हुई थी शादी

aamir khan kiran rao wedding inside

फिल्म लगान से ही आमिर खान और किरण राव की मुलाकात का सिलसिला चलता रहा है। इस बीच कई बार इन दोनों को साथ भी देखा गया लेकिन, शादी की अटकलें अभी भी रुकी हुई। साल 2005 में इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को शादी में तब्दील का लिया।

5जब बेटे का जन्म हुआ

aamir khan kiran rao happy moments pictures with azad khan inside

साल 2005 में शादी करने के बाद आमिर और किरण राव के घर सबसे बड़ी ख़ुशी तब आई जब किरण राव ने बेटा को जन्म दिया। साल 2011 में किरण ने आज़ाद राव खान को जन्म दिया जिसके बाद आमिर के घर में खुशियों की लाइन लग गई।

6किरण राव की जन्मदिन के मौके पर

aamir khan kiran rao happy birthday moments pictures inside

वैसे तो किरण राव के जन्मदिन पर आमिर खान कुछ न कुछ गिफ्ट देते रहते हैं लेकिन, जब आमिर खान ने 75 करोड़ का घर गिफ्ट दिया था, तब सबसे अधिक चर्चा हुई थी। कहा जाता है कि ये घर Beverly Hills में है, जो us में है।

 

7परिवार संग की यादें

aamir khan kiran rao and azad khan inside

आमिर खान जिस तरह से अपने काम को लेकर परफेक्ट है वो अपने परिवार के साथ भी खूब मौज-मस्ती करते हैं। कई बार आमिर खान और किरण राव बेटा आजाद राव खान के साथ फनी गेटअप में भी दिखाई दे चुके हैं।

 

8पहली पत्नी और बच्चों के साथ

aamir khan kiran rao happy moments pictures with family inside

किरण राव से शादी करने के बाद भी कई बार पहली पत्नी रीना दत्ता और बच्चों के साथ बेहद ही खुश नज़र आते रहे हैं। कई बार ईरा खान, जुनौद खान और आजाद खान के साथ आमिर बेहद मस्ती धमाल करते हुए दिखाई देते हैं।

9पार्टी में एक साथ

aamir khan kiran rao happy moments pictures in party inside

आमिर खान और किरण राव किसी भी पार्टी में एक साथ ही जाते हैं। कई बार शादियों में भी दोनों ही एक साथ जाते हैं। ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की शादी में भी दोनों साथ में ही देखे गए थे।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें, और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।