आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में अपने हाजिर जवाब स्‍वभाव के कारण बहुत फेमस हैं। यही कारण है कि उन्‍हें बॉलीवुड की बबली गर्ल भी कहा जाता है। हां, इस बात में कोई शक नहीं कि पुराने कुछ इंटरव्‍यूज में जब बात उनकी जीके चेक करने की आई तो वह उसमें हर बार फेल ही हुई हैं, मगर आलिया भट्ट बहुत ही साफ दिल रखती हैं।

अपनी लाइफ के डार्क सीक्रेट्स और शॉकिंग कनफेशन करने से वह कभी भी पीछे नहीं हटीं। अपने पुराने इंटरव्‍यूज और रियालिटी शोज में कई बार उन्‍होंने अपनी लाइफ से जुड़ी ऐसी बातें साझा की हैं जो आपको चौंका देंगी। चलिए आज उनके जन्‍मदिन के अवसर पर बात करते हैं उनकी लाइफ से जुड़ें 5 शॉकिंग कनफेशन के बारे में। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) onMar 21, 2020 at 10:45pm PDT

कनफेशन-1

एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में आलिया भट्ट इस बात को कनफेस कर चुकी हैं कि उन्‍हें रात में अंधेरे में सोने से डर लगता है। इसलिए वह घर पर हों या होटल में वह हमेशा ही लाइट्स ऑन करके ही सोती हैं। वैसे यह बात बहुत आम है। कई लोग आलिया के तरह लाइट्स ऑन करके सोते हैं। मगर,  इस बात को कनफेस बहुत कम लोग करते हैं क्‍योंकि लोगों को डर होता है कि लोग उन्‍हें डरपोक बोलेंगे। मगर, आलिया भट्ट काफी डेरिंग स्‍वभाव की हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: 23 लाख का गाउन 1.32 करोड़ की कार के साथ इन 6 महंगी चीजों की मालकिन हैं आलिया भट्ट

कनफेशन-2

किसी को सिक्‍के कलेक्‍ट करने का शौक होता है तो किसी को एंटीक चीजें। 'द कपिल शर्मा  शो' में अपनी फिल्‍म 'कलंक' का प्रमोशन करने आईं आलिया भट्ट ने कनफेस किया कि उन्‍हें टी-बैग्‍स कलेक्‍ट करने का शौक है। उनके कलेक्‍शन में कई किस्‍म की चाय के टी-बैग्‍स (यूज्‍ड ग्रीन टी बैग्स के फायदे) हैं। इनमें ब्‍लैक टी, ग्रीन टी, व्‍हाइट टी और रेड टी भी मौजूद हैं। इस बात से यह भी जाहिर होता है कि आलिया टी-लवर हैं। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) onFeb 15, 2020 at 4:33pm PST

कनफेशन-3

एक मीडिया हाउस को दिए पुराने इंटरव्‍यू में आलिया भट्ट ने कनफेस किया था कि वह रणबीर कपूर को 11 वर्ष की उम्र से पसंद करती हैं। पहली बार वह फिल्‍म ब्‍लैक के ऑडिशन में रणबीर कपूर से मिली थीं। आलिया इस फिल्‍म में रानी मुखर्जी के बचपन के किरदार का ऑडिशन देने आई थीं। इतना ही नहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्‍म 'बालिका बधु' के लिए भी कास्‍ट करने का सोचा था। मगर, यह फिल्‍म नहीं बन पाई। 

कनफेशन-4

फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ दी इयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट आपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जब करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' मे पहुंची थीं तब उनसे पूछा गया था कि उन्‍होंने अपने बारे में सबसे शॉकिंग अफवाह क्‍या सुनी है। तब आलिया ने बताया था कि उन्‍हें लोग महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी समझते थे। गौरतलब है, पूजा भट्ट महेश भट्ट की बेटी हैं। महेश भट्ट की पहली वाइफ ने पूजा को जन्‍म दिया था। वहीं आलिया महेश भट्ट की सेकेंड वाइफ की बेटी हैं। आलिया और पूजा के बीच काफी प्‍यार है। दोनों के बीच उम्र का फासला देख लोग पहले उन्‍हें पूजा भट्ट की बेटी समझते थे। 

Recommended Video

कनफेशन-5

अपनी पुराने रिलेशनशिप को लेकर भी आलिया ने एक चौकाने वाला खुलासा किया था। आलिया से एक इंटरव्‍यू में जब पूछा गया कि क्‍या वह अपने बॉयफ्रेंड का मोबाइल चेक करती हैं तो उन्‍होंने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड के मोबाइल का पासवर्ड जानती हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बेहद निजी बात भी बताई। आलिया ने इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि वह इंटीमेसी के दौरान 'क्‍लासिक मिशिनरी' पोजीशन सबसे ज्‍यादा पसंद करती हैं। 

तो क्‍यों आप भी आलिया भट्ट के इन 5 कनफेशन को सुन कर चौंक गए न ? यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इसी तरह की बॉलिवुड गॉसिप पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।