• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

शाहरुख को मिला इस महिला टीम का मालिकाना हक, आप भी जानें पूरी खबर

दुख के बाद अब शाहरुख खान के जीवन में आई है सुख की घड़ियां, आप भी जानें आखिर ऐसा क्‍या हुआ है। 
Published -19 Jun 2022, 14:44 ISTUpdated -19 Jun 2022, 14:52 IST
author-profile
  • Anuradha Gupta
  • Editorial
  • Published -19 Jun 2022, 14:44 ISTUpdated -19 Jun 2022, 14:52 IST
Next
Article
owner of women cricket team

फिल्‍म 'चख दे इंडिया' में आपने शाहरुख खान को भारत की महिला हॉकी टीम का कोच बने देखा होगा। रियल लाइफ में भी शाहरुख आईपीएल की टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के मालिक हैं। मगर अब शाहरुख के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। 

खुशी की बात यह है कि शाहरुख को एक और टीम का मालिकाना हक मिल गया है और इस बात की जानकारी खुद शाहरुख ने अपने सोशली मीडिया हैंडल से दी है। 

शाहरुख ने खुशी जाहिर करते हुए सूचना दी है कि वह महिला क्रिकेट टीम 'टीकेआर' यानि त्रिनबागो नाइट राइडर्स के मालिक बन गए हैं। 

क्‍या है 'टीकेआर'  

गौरतलब है, आईपीएल की तर्ज पर 30 अगस्त से महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए सीपीएल शुरू होने वाला है। इसके लिए नए-नए क्‍लब बनाए जा रहे हैं, शाहरुख खान भी  इस लीग की एक टीम के मालिक बन चुके हैं। अपनी टीम का नाम शाहरुख ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स रखा है। आपको बता दें लीग के लिए यह पहली टीम सुनिश्चित हुई है और अभी दूसरी टीम भी बनेंगी। 

इसे जरूर पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म का पोस्टर देख पहचानें उनकी फिल्म का 

शाहरुख खान का मैसेज 

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा है, 'मैं बहुत खुश हूं और इस पल को सेलिब्रेट कर रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि जब ये प्रतियोगिता लाइव हो रही हो तो मैं इसका साक्षी बनूं।' 

 इसे जरूर पढ़ें: सालों बाद फिर से पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, ये हैं आने वाली 8 फिल्में

आपको बता दें कि सीपीएल यानि कैरेबियन प्रीमियर लीग जल्‍द शुरू होने वाला है और शाहरुख खान भी अब इस लीग में एक टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। वैसे शाहरुख खान इस वक्त काफी व्‍यस्‍त हैं, उनकी एक फिल्म 'जवान' का ट्रेलर भी कुछ दिन पहले ही आया था। इसके अलावा शाहरुख की एक फिल्‍म 'डंकी' भी जल्‍द आने वाली है। आपको बता दें कि शाहरुख खान 4 वर्ष बाद सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों के अलावा शाहरुख को फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' और फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्‍म पठान में भी शाहरुख को देखा जाएगा। दरअसल, फिल्‍म 'जीरो' के सुपर फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने एक भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया। हालांकि, बेटे आर्यन खान के केस में शाहरुख काफी लाइमलाइट में रहे। ऐसे में दुख के बाद सुख की इस घड़ी में  शाहरुख के फैंस के लिए यह बहुत ही खास मौका है, जिसे वह जमकर सेलिब्रेट करने वाले हैं। 

 

यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।    

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।