मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के प्रति काफी गंभीर रहतीहैं। 42 की उम्र में भी वह रेगलुर वर्कआउट और योग करना नहीं भूलती। इसी वजह से वह इस उम्र में भी हेल्‍दी और फिट नजर आती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पेज पर अपने फैंस के लिए वर्कआउट वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक्‍सरसाइज कर रही है। सुष्मिता और रोहमन के वर्कआउट वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने सिर्फ स्‍ट्रेचिंग से महिलाओं को फिट रहने का तरीका बताया

sushmita sen shares video of exercise with boyfriend rohman shawl inside

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने से अब तक उनका चार्म वैसा ही है, जैसा सालों पहले हुआ करता था। सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जो वीडियो शेयर किया है उसमें बैक की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। वीडियो देख कर लग रहा है दोनों के बीच काफी स्ट्रॉग बॉन्डिग है। इससे पहले भी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने वर्कआउट के वीडियो पोस्ट करती रही हैं। सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा ही एक वीडियो डाला है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

 

सुष्मिता सेन ने वर्कआउट करते वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में हैचटैकग देते हुए लिखा- @रोहमनशॉल🤗❤️💋 #हमारा अनुशासन #एकजुटता #प्रेम #विश्वास #आदर करना #मित्रता #मैं आप लोगों से प्यार करता हूँ जैसे शब्दों से सबका धन्यवाद किया है। इसके जबाब में सुष्मिता के फैंस सोशल मीडिया यूजर्स पर जमकर तारीफ कर रहे हैं और कमेंट्स में ढेरों प्यार के शब्द लिख रहे हैं।- वाह, आप अद्भुत हैं ❤️❤️❤️❤️, मेम आप सही मायने में फिट और खुश रहने के लिए एक प्रेरणा है❤️❤️❤️, प्रतिभाशाली जैसे कमेंट्स से इस वीडियो में सुष्मिता सेन की तारीफ कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुष्मिता सेन को तोहफे में मिली मोहब्बत, रोहमन ने बर्थ डे पर इस तरह किया अपने प्यार का इज़हार


दोनों के एक साथ वर्कआउट करने के फायदे

इससे आपके और आपके पार्टनर दोनों के फिट रहने की गुंजाइश बढ़ जाती है। साथ ही, हर कपल एक्सरसाइज से फ्लैक्सिबल होने की उम्मीद भी ज्यादा हो जाती है। ऐसे में जिम्नास्टिक, योगा, जिम कुछ भी करने से पार्टनर के साथ मजबूत रिश्ते को भी दर्शाता है। यह वीडियो सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच की यहीं बॉन्डिग दिखा रहा है।

 

सुष्मिता और रोहमन शॉल के बीच की अफवाहें 

हाल ही में, अफवाह यह थी कि सुष और रोहमन इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, अब तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। अक्सर, रोहमान अपनी छुट्टियों पर सुष्मिता और उनकी बेटियों में शामिल होते हैं। आर्मेनिया और मालदीव में दोनों को एक साथ देखा गया था। पिछले साल शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में सुष्मिता और रोहमन को पहली बार सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था। लेकिन अभी तक शादी को लेकर कोई चर्चा नहीं है।