• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

सुष्मिता सेन को तोहफे में मिली मोहब्बत, रोहमन ने बर्थ डे पर इस तरह किया अपने प्यार का इज़हार

सुष्मिता सेन के बर्थ डे पर रोहमन ने उनसे अपने प्यार का इज़हार इस कदर किया कि सुष्मिता सेन ने भी अपना सिर झुका दिया
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
Published -19 Nov 2018, 13:41 ISTUpdated -19 Nov 2018, 14:28 IST
Next
Article
sushmita sen rohman shawl romantic birthday wish main

सुष्मिता सेन के बर्थ डे पर रोहमन ने उनसे अपने प्यार का इज़हार इस कदर किया कि सुष्मिता सेन ने भी अपना सिर झुका दिया। इस बात को हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि रोहमन ने अपनी मोहब्बत का सबूत भी दिया है। रोहमन शॉल इन दिनों सुष्मिता सेन के दिल के सबसे करीब हैं यही वजह ही सुष्मिता हर जगह रोहमन के साथ ही नज़र आती है। दीवाली पार्टी हो या फिर सुष्मिता के घर पर दीवाली का जश्न हो रोहमन सुष्मिता के पास ही नज़र आते हैं। रोहमन ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर पोस्ट करते हुए सुष्मिता सेन के लिए अपनी मोहब्बत ज़ाहिर की 

रोहमन ने सुष्मिता सेन को कहा I Love You

रोहमन ने पहली बार सुष्मिता सेन को पब्लिकली बर्थ डे विश करते हुए मेरी जान लिखा। इतना ही नहीं #SS लिखते हुए उन्होंने I Love You भी लिखा। रोहमन ने पोस्ट में ये लिखा- “जन्मदिन मुबारक मेरी जान. मुझे पता है कि मैं कुछ ही शब्दों में अपनी बात कहता हूं इसलिए आज से दिन बुद्धिमानी के साथ शब्दों को चुनने वाला हूं!! आज आपके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है इसलिए इसे सबसे बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करें. दुआ करता हूं कि यह साल अद्भुत तरीके से बीते… और आपका जीवन अद्भुत रहे!!” 

ये पोस्ट यहां तक तो हमें भी पढ़ने में नॉर्मल लगा लेकिन इसके आगे जो रोहमन ने लिखा उसे पढ़कर सुष्मिता सेन के लाखों फैंस को झटका लगा। सुष्मिता के नाम के इनिशियल इस्तेमाल करते हुए लिखा- "#SS, मैं आपसे प्यार करता हूं.. हमेशा!!" बर्थ डे के खास मौके पर इज़हारे मोहब्बत करने का ये अंदाज़ सुष्मिता सेन को भी जरुर पसंद आया होगा। सुष्मिता रोहमन के प्यार में इस कदर दीवानी है कि उन्होंने रोहमन के सामने अपने सिर झुका दिया है। 

सुष्मिता सेन का परिवार बन चुके हैं रोहमन शॉल 

sushmita sen diwali home rohman

सुष्मिता सेन रोहमन को कितना प्यार करती हैं ये आप इस तस्वीर से भी जान सकते हैं। ये तस्वीर इस साल दीवाली के दिन सुष्मिता सेन के घर पर क्लिक की गयी। सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों और रोहमन के साथ काफी खुश नज़र आयी रही हैं। जिस तरह से रोहमन ने सुष्मिता को होल्ड किया है ये रोमांटिक मुमेंट सबका ध्यान अपनी ओर जरुर खींच रही है। 

इंडियन मॉडल रोहमन शॉल सिर्फ सुष्मिता सेन के दिल में ही नहीं बल्कि उनकी बेटियों के दिल में भी अपनी खास जगह बना चुके हैं। सुष्मिता सेन के घर में उनकी बेटी के साथ जिस तरह से रोहमन रियाज़ कर रहे हैं इससे आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अब जल्द ही बॉलीवुड से एक और खुशखबरी मिलने वाली है। 

सुष्मिता सेन 43 साल की हो चुकी है लेकिन रोहमन अभी 27 साल के हैं यानि दोनों की उम्र में अभी 15 साल का डिफ्रेंस है लेकिन मोहब्बत में ना उम्र की सीमा होती है ना कोई दूसरी मोहब्बत तो बस मोहब्बत होती है।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।