सुष्मिता सेन और उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रोहमन अक्सर सुष्मिता और उनके परिवार वालों के साथ नजर आते हैं। दोस्त की शादी हो या फिर घर का फंक्शन, डिनर पार्टी हो या कहीं हॉलीडे, हर जगह रोहमन सुष्मिता सेन के साथ नजर आते हैं। दोनों को एक-दूसरे का साथ इतना रास आने लगता है कि इन्होंने एक-दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला कर लिया है। हालांकि सुष्मिता सेन इससे पहले भी रिलेशनशिप में रही हैं, लेकिन किसी ना किसी वजह से उनकी रिलेशनशिप्स आगे नहीं बढ़ पाईं। शायद रोहमन शॉल में उन्हें अपना परफेक्ट लाइफ पार्टनर गया है और इसीलिए वह इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रही हैं। सूत्रों के अनुसार रोहमन और सुष्मिता सेन नवंबर में शादी कर सकते हैं। वोग मैगजीन के अनुसार रोहमन और सुष्मिता इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रोहमन सुष्मिता से पहले ही अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और सुष्मिता भी उनके प्यार को स्वीकार कर चुकी हैं।

sushmita sen rohman shawl relationship inside

इसे जरूर पढ़ें: सुष्मिता सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन से कर ली है सगाई? ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल

sushmita sen rohman shawl may get married inside

ब्रेकअप की खबर ने मचाई थी हलचल

कुछ वक्त पहले रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे मैसेज शेयर किए थे, जिन्हें देखकर लग रहा था कि इन दोनों के बीच दरार आ गई है और अब इनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाएगा, लेकिन इसके बाद एक बार फिर से इनकी एक रोमांटिक तस्वीर नजर आई, जिससे जाहिर होता है कि दोनों के बीच चीजें सामान्य हैं। कुछ वक्त पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव की शादी में भी रोहमन परिवार के साथ खुशगवार लम्हे बिताते नजर आए थे। इस दौरान रोहमन ने सुष्मिता सेन के साथ डांस भी किया था।

सुष्मिता और रोहमन दोनों के बीच अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी है। रोहमन सुष्मिता के परिवार के साथ काफी घुलमिल गए हैं। हालांकि सुष्मिता सेन ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन माना जा रहा है कि वह इस साल के आखिर तक रोहमन के साथ घर बसा सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: सुष्मिता सेन ने लंदन में इस तरीके से किया रोमन शॉल से अपने प्यार का इजहार

sushmita sen rohman shawl love inside

फैशन शो में हुई थी मुलाकात

sushmita sen rohman shawl romance inside

रोहमन और सुष्मिता सेन नीता लूला के फैशन शो में हाल में साथ-साथ नजर आए थे। इनकी पहली मुलाकात एक फैशन ईवेंट के दौरान हुई थी और उसी दौरान दोनों की कैमिस्ट्री जम गई और इसके बाद से ये दोनों दोस्त बन गए। हम यही उम्मीद करते हैं कि ये दोनों एक-दूसरे का हमेशा साथ निभाएं और जल्दी ही शादी की खुशखबरी सुनाएं। 

इन रिलेशनशिप्स में रही थीं नाकाम

इससे पहले सुष्मिता सेन का ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेवा, इम्तियाज खत्री, दूल्हा मिल गया डायरेक्टर मुदस्सर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ लिंकअप रह चुका है।

रणदीप हुड्डा के साथ 3 साल रही रिलेशनशिप

सुष्मिता सेन का अफेयर बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी रहा। इन दोनों का रिश्ता 3 साल ही चल पाया और इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिल्म 'मर्डर 3' की फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणदीप हुड्डा ने खुद अपने और सुष्मिता के रिश्ता का खुलासा भी किया था।