नवरात्रि के शुरू होते ही फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो जाती  हैं। हर तरफ फेस्टिव की खुशी और मस्ती बिखरी हुई है। ऐसे में अपने लिए बेस्ट ड्रेस को सेलेक्ट करना भी एक बड़ा टास्क हैं। क्योंकि एक के बाद एक फेस्टिवल आने को है, और किस फेस्टीवल में कौन सी ड्रेस पहनी जाएं। जिसमें आपका लुक सबसे बेस्ट दिखे उसके लिए आपको कुछ टिप्स फालो करने पड़ेंगे और वो टिप्स क्या हैं जानें।

क्या  टिप्स  जानें

नवरात्रि, दशहरा, करवाचौथ और दिवाली एक के बाद एक फेस्टिवल के लिए अलग-अलग ड्रेसेस का होना बहुत जरुरी है। ड्रेस के साथ आपको ये भी ध्यान में रखना जरुरी हैं की कौन सा कलर ट्रेंड में हैं उसी के अनुसार अगर आप ड्रेस का चुनाव करेंगी तो आप फैशन में भी रहेंगी और स्टाइलिश भी दिखेंगी। फेस्टिव सीजन में ब्राइट कलर ही अच्छे लगते है क्योंकि ये कलर आपके लुक को और निखार देते हैं।

येलो कलर का क्रेज

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे डिज़ाइनर हैंड बैग्स को इस होलसेल मार्केट से सस्ते दाम पर खरीदें

अगर आप फेस्टिवल सीजन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह खुबसूरत दिखना चाहती हैं तो आपको उनके जैसा स्टाइल अपनाना होगा। हम आपको कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के येलों कलर में ड्रेस के स्टाइल बता रहे है आप उसे फालो करके वैसा लुक अपना कर स्टाइलिश दिख सकते हैं। आज के समय में लड़कियों में येलो कलर का क्रेज बहुत देखने को मिल रहा है। ब्राइट येलो कलर सिर्फ आम गर्ल्स को ही नही पसंद बल्कि ये येलो कलर  बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की भी पहली पसंद बन चुकी है तभी तो हर सलेब्स इस कलर के दीवाने हैं। आज के समय में यंग गर्ल्स  ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न आउटफिट्स में भी येलो कलर को शामिल कर रही हैं। फेस्टिवल के समय ऐसे भी ब्राइट कलर लोगो की पहली पसंद  है। जो उनके लुक में चार-चंद लगाते हैं।

करिश्मा कपूर

नीली आंखो वाली लोलो के नाम से मशहूर करिश्मा कपूर को  भला कौन नही जानता।  करिश्मा कपूर ने उस समय फिल्मों में कदम रखा जब कपूर खानदान की महिलाएं फिल्मों में काम नही करती थी लेकिन करिश्मा ने उस परंपरा को तोड़ते हुए फिल्मों में कदम भी रखा और सफलता भी पाई। कई हिट फिल्में देने के बाद शादी करके फिल्मों से दूरी बना ली। इन सबके बावजूद भी करिश्मा अक्सर अपनी बहन करीना कपूर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और स्टाइल के जरिये छाई रहती हैं अपने लुक के जरिये वो अपने फैंस के बीच का सुर्खियों में हमेशा रहती हैं। करिश्मा साड़ी पहने या सूट वो हर ड्रेस में परफेक्ट दिखती हैं। खुबसूरत और स्टाइलिश करिश्मा कपूर ने येलो कलर की बहुत ही सुंदर ड्रेस कैरी की है। वाइट थ्रेड एंब्रॉयडरी वर्क कुर्ती के साथ मैचिंग ट्राउजर और लाइट वेट दुपट्टा कैरी किया हैं। ये येलो कलर  का सूट उन की फेस को और भी ग्लो दे रहा हैं।

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान भी हैं पीसीओडी से परेशान, जानें किस तरह उभरी इस बीमारी से

आलिया भट्ट

yellow trend  inside

मासूम फेस औए क्यूट सी मुस्कान वाली आलिया  को उनके फैंस एक्टिंग के साथ उनके लुक को भी बहुत पसंद करते हैं।वैसे तो आलिया हर ड्रेस में मस्त लगती है लेकिन  येलो कलर के लहंगा चोली में उनका सिंपल लुक गजब दिख रहा हैं। अगर आप भी उनके लुक को पसंद कर रही है। तो इस फेस्टिव सीजन में उनके जैसी ही ड्रेस बनवाइए इस यलो ड्रेस को पहूंन कर आप भी आलिया की तरह  मस्त, सुंदर और ग्रेसफुल दिखेंगीं।

सारा अली खान

yellow trend  inside

सैफ अली खान और अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी सारा अली खान अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर अपने फैन्स के बीच में चर्चा में रहती हैं इसके अलावा सारा अपने लुक्स और स्टाइल को ले कर भी कम चर्चा में नही हैं। अब आप उनका येलो ड्रेस में ट्रेडिशनल लुक देखिए। येलो कलर के शरारा कुर्ती में  वो बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश दिख रही हैं। अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन में सारा  की तरह अलग और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो उनकी इस ड्रेस को जरूर ट्राई करें। यलो कलर के शरारे कुर्ते और दुपट्टे में  सारा का लुक ही एकदम से चेंज लग रहा हैं उनका मेकअप हेयर स्टाइल सब बेस्ट दिख रहा है।

जान्हवी कपूर

yellow trend  inside

जान्हवी को फिल्मों में आये ज्यादा समय नही हुआ हैं। लेकिन वह अपने लुक्स और ड्रेस के कारण पापुलर हैं । जान्हवी चाहे शॉर्ट्स पहने या कोई और ड्रेस। सभी ड्रेस में अपने फैंस के बीच सुर्खियों में  रहती हैं । जान्हवी ने येलो ड्रेस  वाले सूट को बहुत सलीके से पहना हैं इस यलो कुर्ते में वाइट प्रिंट, मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टा उनके लुक को बेहतर दिख रहा है। आप भी इस फेस्टिव में बेहतर लुक और डिफरेंट स्टाइल चाहती हैं तो आप भी इस ड्रेस को  जरूर ट्राई करें फिर आप भी दिखेंगी इस सीजन बॉलीवुड  एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत।