भारतीय महिलाएं अक्सर ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना काफी पसंद करती हैं, लेकिन बदलते दौर को देखते हुए वह उसे एक ट्विस्ट के साथ पहनना चाहती हैं, ताकि वह ट्रेडिशनल आउटफिट में भी ट्रेंडी नजर आएं। फैशन के इस युग में आप अपने ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ भी कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं और एक यूनिक लुक पा सकती हैं।

जी हां, यह जरूरी नहीं है कि अगर आप सूट या साड़ी पहन रही हैं तो उसे पुराने बोरिंग तरीके से ही पहनें। यह आपके स्टाइलिंग सेंस पर निर्भर करता है कि आप खुद को किस तरह स्टाइल कर करना चाहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कई अवसरों पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए नजर आती हैं। लेकिन वह उसे एक contemporary twist के साथ कैरी करती हैं, जिसके कारण वह काफी ट्रेंडी व स्टाइलिश नजर आती है।

इसे जरूर पढ़ें- इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें पुराने ट्रेडिशनल गहनों को मॉर्डन ड्रेस के साथ पहनने के फैशन टिप्स

तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ ट्विस्ट के बारे में बता रहे हैं, जिसकी मदद से आप भी अपने ट्रेंडिशनल आउटफिट को एक न्यू लुक दे सकती हैं और अपने स्टाइल को अपडेट कर सकती हैं- 

केप लुक

contemporary twist to traditional outfits cape look

आप चाहें सूट पहने या फिर साड़ी, अगर आप इसमें एक कंटेपररी ट्विस्ट चाहती हैं तो इसके साथ केप पहनें। यह ना सिर्फ आपको पार्टी रेडी बनाएगा, बल्कि इससे आप ट्रेडिशनल आउटफिट में भी काफी ट्रेंडी दिखेंगी।

जैकेट लुक

contemporary twist to traditional outfits jacket look

ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ जैकेट पहनने का चलन भी इन दिनों काफी अधिक है। आप सिर्फ सूट के साथ ही अलग-अलग लेंथ की जैकेट कैरी नहीं कर सकतीं, बल्कि इन दिनों साड़ी के साथ भी जैकेट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड एक्ट्रेस तो लहंगे के साथ भी जैकेट को पहनना पसंद कर रही हैं।

लहंगा विद शर्ट

contemporary twist to traditional outfits leenga shirt

यह लहंगे को पहनने का यकीनन एक बेहद स्टाइलिश तरीका है। आप आमतौर पर लहंगे को ब्लाउज के साथ कैरी करती होंगी, लेकिन अगर आप मॉडर्न तरीके से लहंगा पहनना चाहती हैं तो इसे शर्ट के साथ पहनें। यह एक ऐसा ट्विस्ट है जो आपके लुक को पूरी तरह बदल देगा।

बेल्ट लुक

contemporary twist to traditional outfits belt look

ट्रेडिशनल आउटफिट साड़ी के साथ अगर आप बहुत अधिक एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहतीं तो इसके साथ आप बेल्ट कैरी करें। यह कंटेपररी ट्विस्ट आपके लुक को ना सिर्फ स्टाइलिश बनाएगा, बल्कि इससे आप अपने लुक को एक एलीगेंस व ग्रेसफुली तरीके से कैरी कर पाएंगी।

ब्लाउज डिजाइन

contemporary twist to traditional outfits blouse design

अगर आप साड़ी पहन रही हैं और उसे एक कंटेपररी ट्विस्ट देना चाहती हैं तो आप अपने ब्लाउज डिजाइन को एक यूनिक लुक दें। जैसे आप स्लीव्स में पफ लुक, वन स्लीव्स लुक या फिर ब्लाउज में बो लुक आदि ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के डिजाइन ना सिर्फ आपके ब्लाउज को खास बनाएंगे, बल्कि आपके ऑवर ऑल लुक को एक स्टाइलिश टच देंगे।

इसे जरूर पढ़ें- दुपट्टे को पहनें ज़रा स्टाइल से, बदल जाएगा आपका पूरा लुक

ड्रेपिंग का तरीका

contemporary twist to traditional outfits draping

आप अपने ट्रेडिशनल आउटफिट को किस तरह कैरी कर रही हैं, यह भी बेहद मायने रखता है। अगर आप बाहर पार्टी में जा रही हैं तो उसके ड्रेपिंग तरीके पर भी फोकस कर सकती हैं। जैसे आप साड़ी पहन रही हैं तो आप उसे पैंट के साथ कैरी करें। यह यकीनन आपको बेहद स्टाइलिश बनाएगा।