फ्यूज़न फैशन का ट्रेंड इन दिनों महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है। इंडो वेस्टर्न लुक अगर आपको पसंद है तो आप अपने ट्रेडिशनल गहनों को डिज़ाइनर ग्लैमरस आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। अगर आप ये सोचती हैं कि आप अपनी शॉर्ट ड्रेस या फिर ग्लैमरस गाउन या फिर जींस टॉप के साथ सिर्फ फैंसी ज्वेलरी ही पहन सकती हैं तो आपको बता दें कि आप अपने पुराने गहनें भी पहन सकती हैं। इस तरह का फैशन काफी पॉपुलर है। अगर आपको शादी में मिले सोने के गहने अभी तक लॉकर में ही पड़़े हैं तो उन्हें निकालिए और अपनी किसी भी मॉर्डन आउटफिट के साथ कहीं भी पहनकर जाइए। फैशन की दौड़ में आप कहीं पीछे ना रह जाएं इसलिए हम आपको लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के बारे में बता रहे हैं। ये तो आप जानती ही हैं इंडिया में हर फैशन ट्रेंड बॉलीवुड स्टार्स ही सेट करते हैं। उनके फैंस उसे फोलो करते हैं और फिर वो वायरल हो जाता है। तो आइए अब आपको बताते हैं कि आप अपने ट्रेडिशनल गहनों को मॉर्डन आउटफिट के साथ कैसे कैरी कर सकती हैं। 

गोल्ड एंड पर्ल ज्वेलरी

traditional old jewellery with modern dress

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की तरह आप अपनी ट्रेडिशनल गोल्ड और पर्ल की ज्वेलरी को इस तरह से मॉर्डन ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकती हैं। आमतौर पर महिलाएं ये सोचती हैं कि वो इस तरह के गहने सिर्फ साड़ी या सूट के साथ ही कैरी कर सकती हैं। ऐसे में आप सान्या तो इस तरह से देखकर अगली बार अपने पुराने गहनों को इस तरह नई ड्रेस के साथ जरूर पहनना चाहेंगी। 

लेयर्ड मांग टीका

traditional old jewellery with modern dress deepika padukone

दीपिका पादुकोण ने एक अवार्ड नाइट के रेड कार्पेट पर बैकलेस ग्लैमरस गाउन के साथ लेयर्ड मांग टीका पहना था। इस तरह का मांग टीका आमतौर महिलाएं लहंगे, साड़ी या सूट जैसी इंडियन ड्रेस के साथ पहनती हैं। दीपिका का ये ग्लैमरस लुक देखकर आपको भी इनसे फैशन टिप्स लेने चाहिए। दीपिका पादुकोण ने मांग टीका अपनी मॉर्डन आउटफिट के साथ पहनकर इसे जिस तरह से स्टाइलिश लुक दिया है आप भी उसी तरह से मांग टीका जैसी ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ अपनी मॉर्डन ड्रेस को कैरी कर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। 

ट्रेडिशनल डिज़ाइन गोल्ड ज्वेलरी

traditional old jewellery with modern dress shruti hasan 

श्रुति हसन ने जिस तरह से ट्रेडिशन डिज़ाइन के गोल्ड नेकलेस और कड़ों के साथ ये मॉर्डन फ्लोर लेंथ ड्रेस पहनी है आप भी अपने लुक को इस तरह और भी स्टाइलिश बना सकती हैं। वैसे तो आप इस तरह की ज्वेलरी को कांजीवरम की साड़ी के साथ ही ज्यादातर पहनना पसंद करती होंगी लेकिन आप अगर मॉर्डन वुमेन हैं और आपकी ट्रेडिशनल ज्वेलरी आप मॉर्डन आउटफिट के साथ नहीं पहन पा रही थी तो ये फैशन टिप्स ना सिर्फ आपके स्टाइल को बदलेंगे बल्कि और ग्लैमरस लुक भी दे देंगे 

Loading...
Loading...