बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण की आज अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यह सिर्फ उनके एक्टिंग स्किल्स के कारण ही नहीं है, बल्कि उनका अपना एक स्टाइल है। दीपिका की खास बात यह है कि वह हर स्टाइल को एक स्टेटमेंट लुक के साथ कैरी करती हैं और इसलिए वह ना सिर्फ नए ट्रेंड सेट करती हैं, बल्कि यंग गर्ल्स की इंस्पिरेशन भी बन जाती हैं। उनके स्टाइल की बेहतरीन समझ को सिर्फ इसी बात से समझा जा सकता है कि वह सिंपल नेकपीस को भी एक नहीं, कई बार स्टाइलिश तरीके से कैरी कर चुकी हैं। दीपिका लाइटवेट पेंडेंट से लेकर डायमंड नेकपीस आदि को अक्सर लेयर्ड लुक में कैरी करती हैं, जिसके कारण वह सिंपल नेकपीस भी एक स्टाइलिश लुक देता है। ऐसे में अगर आप भी अपनी एसेसरीज के माध्यम से एक स्टेटमेंट लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आपका दीपिका पादुकोण के स्टाइल से इंस्पिरेशन लेना चाहिए। तो चलिए आज हम आपको दीपिका पादुकोण के कुछ लेयर्ड नेकपीस स्टाइल के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी काफी अच्छे लगेंगे-

डायमंड लेयर्ड नेकपीस

Deepika Style

इस लुक में दीपिका ने अपने लुक को बेहद ही डिफरेंट तरीके से स्टाइल किया है। आमतौर पर जब नेकपीस को लेयर्ड लुक में कैरी किया जाता है तो लाइट वेट नेकपसी अको अधिक प्राथमिकता दी जाती है। लेकिन इस लुक में दीपिका ने लीक से हटकर एक यूनिक तरीके से डायमंड नेकपीस को लेयर्ड लुक में पहना है। दीपिका ने डायमंड नेकपीस को एक बेहद ही स्टाइलिश तरीके से लेयर्ड किया है, जो उनके लुक को काफी खास बना रहा है। 

लाइटवेट लेयर्ड नेकपीस

Deepika In  Orange

आमतौर पर महिलाएं यह समझती हैं कि अगर वह नेकपीस को लेयर्ड लुक में पहनेंगी तो यह देखने और कैरी करने में काफी हैवी होगा, हालांकि ऐसा नहीं है। आप बेहद लाइटवेट पेंडेंट्स को भी एकसाथ कैरी करके अपने लुक को बैलेंस कर सकती है। दीपिका ने इस लुक में यही किया है। दीपिका ने दो डिफरेंट साइज लाइटवेट नेकपीस को एकसाथ पहना है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। आप केजुअल से लेकर पार्टी में इस लाइटवेट लेयर्ड नेकपीस स्टाइल को कैरी कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: पेंसिल स्कर्ट में दिखना है स्टाइलिश तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन


इंडियन स्टाइल लेयर्ड नेकपीस

Recommended Video

Deepika In Red

लेयर्ड स्टाइल नेकपीस की खास बात यह है कि आप इसे वेस्टर्न से लेकर इंडियन वियर के साथ कैरी कर सकती हैं। बस आपकी स्टाइलिंग का तरीका सही होना चाहिए। इस लुक में दीपिका ने पिंक कलर की साड़ी के साथ लेयर्ड नेकपीस लुक को चुना है, जो उनके स्टाइल को कॉम्पलीमेंट कर रहा है। दीपिका ने चोकर के साथ मैचिंग लॉन्ग नेकपीस को टीमअप किया है। अपने लुक को बैलेंस करने के लिए दीपिका ने मीडियम साइज राउंड ईयररिंग्स को टीमअप किया है। 

इसे जरूर पढ़ें: Sabyasachi Latest lehenga Collection 2020: आने वाले वेडिंग सीजन के लिए देखें लहंगे के नए डिजाइन

थ्री लेयरिंग

Deepika Black

लेयरिंग स्टाइल में यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार एक ही स्टाइल को कैरी करें या फिर दो नेकपीस से ही लेयर लुक क्रिएट करें। दीपिका की तरह आप थ्री लेयरिंग कर सकती हैं। इस लुक में दीपिका ने वेस्टर्न स्टाइल चोकर से लेकर पेंडेंट तक को कैरी किया है। वेस्टर्न वियर के साथ इस तरह लेयर्ड नेकपीस पहनना एक अच्छा आईडिया है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।