देशी की सबसे बड़े बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का जश्न तीन दिनों तक चला। नीता अंबानी के लहंगे और गहने तो लाइमलाइट में रहे ही लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बेटी ईशा अंबानी की ज्वैलरी उनकी होने वाली बहू की ज्वैलरी से कई गुना महंगी थी। 

हालांकि श्लोका मेहता ने फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी का डिज़ाइनर लहंगा और जोधा स्टाइल डायमंड नेकलेस पहना था और नीता अंबानी ने फैशन डिज़ाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का डिज़ाइनर लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने डायमंड का लड़ियों वाला हार पहना था लेकिन मम्मी और भाभी से भी ज्यादा महंगा ईशा अंबानी का हार था। 

nita ambani shloka mehta engagement nita

ईशा अंबानी ने अपने भाई आकाश की प्री इंगेजमेंट पार्टी पर फैशन डिज़ाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का डिज़ाइनर लहंगा तो पहना ही था लेकिन इससे बड़ी खबर ये है कि ईशा अंबानी की ज्वैलरी सबसे महंगी थी। ईशा अंबानी का ये मॉर्डन इंडियन विक्टोरियन स्टाइल आकाश अंबानी की प्री इंगेजेमेंट पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट था। 

ईशा अंबानी के गहनों की बात करें तो उन्होंने डायमंड का मांग टीका, ईयररिंग्स, कानों में छोटे झुमके, कॉलर नेकलस, मल्टी लाइन नेकलेस, कमरबंद और कड़े पहने थे। 

ईशा अंबानी की ज्वैलरी में क्या खास था 

डायमंड के कॉलर नेकलेस की अगर बात करें तो ये व्हाइट एंड रोज़ गोल्ड से बना थी जिस पर फुल कट डायमंड्स लगे थे। इसके अलावा ईशा अंबानी ने जो मल्टी लाइन नेकलेस पहना था वो भी रियल डायमंड्स  के मनकों से बना था। इससे भी महंगी ईशा अंबानी की कमरबंद ज्वैलरी थी। ईशा अंबानी ने जो कमरबंद पहना था वो बड़े सॉलिटेर डायमंड्स से बना था। प्लेटिनम गोल्ड से बने इस कमरबंद पर जो हीरे लगे थे वो कुशन कट डायमंड थे जो बहुत ही महंगे होते हैं। 

isha ambani diamond jewellery engagement

ईशा अंबानी की ज्वैलरी को तैयार होने में कितना समय लगा

ईशा अंबानी की ज्वैलरी का हर पीस तैयार करने में कम से कम 3 से 5 महीनों का समय लगा है। ये समय भी तब लगा था जब इस ज्वैलरी पर लगने वाले हीरे पहले से ही चुने जा चुके थे। 

ईशा अंबानी की ज्वैलरी की कीमत क्या है 

अंबानी फैमिली की लेडीस ने आकाश अंबानी की प्री इंगेजमेंट पार्टी में जो गहने पहने थे उनकी कीमत एक दम सही तो नहीं बता सकते लेकिन डायमंड एक्सपर्ट का कहना है कि ईशा अंबानी के गले के हार, मांग टीका, झूमका सब मिलाकर कम से क 10-12 करोड़ रुपये के होंगे। जिसमें उनके कमरबंद की कीमत का अंदाज़ा लगाना तो और भी मुश्किल है। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की ज्वेलरी श्लोका मेहता और नीता अंबानी से भी कई गुना ज्यादा महंगी है। खासकर ईशा अंबानी की कमरबंद की कीमत तो कई करोड़ों की है।  

मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी का डांस वीडियो 

 

A memorable night!!! This one was for the wonderful father-daughter, Mukesh Bhai & Isha have their #Dilbaro moment 💛 & my favourite @harshdeepkaurmusic at her best. #AkashShlokaEngagement #Repost from #HarshdeepKaur few days ago I sang #Dilbaro for Mukesh Ambani ji and his dearest daughter Isha. But last night was something else! Performed #Dilbaro with the creator of the song himself @shankar.mahadevan ji! It’s a supreme honour for me to share stage with such a legend 🙏🏼 . . . #shlokamehta #akashambani #engagement #love #saturday #saturdayvibes #happy #mukeshambani #ishaambani #family #Dilbaro #Live #mumbai #akashshlokaengagement #akashshloka #srk #aliabhatt #raazi #gulzar #nitaambani #antilia

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) onJun 29, 2018 at 10:17am PDT

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री एंगेजमेंट पार्टी का डांस वीडियो देखिये