लड़कियों की ख़ास आदत होती है अपने इयररिंग्स बदलकर पहनने की इसलिए उनके पास इसका बड़ा कलेक्शन भी होता है। लड़कियां किसी स्टोर से कई बारअपने लिए बहुत सी फैशन एक्सेसरीज एक साथ ले लेती हैं जो उनके कलेक्शन को और अच्छा बनाती हैं। लेकिन लड़कियां अपने बड़े कलेक्शन में से भी कुछ ख़ास तरह के इयररिंग्स या झुमकों को ही प्राथमिकता देती हैं और उनका इयररिंग्स पहनने का तरीका ही बताता है उनकी पर्सनालिटी कैसी है। कुछ लड़कियां छोटे तो कुछ बड़े इयररिंग्स पहनती हैं, कोई कलरफुल तो कोई बीट्स वाले इयररिंग्स पसंद करती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपके इयररिंग्स आपकी पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ बयां करते हैं। आइए जानें कैसे  -

हूप्स 

earrings

ये इयररिंग्स पहनना पसंद करने वाली लड़कियां बहुत ज्यादा ओपन माइंडेड होने के साथ जीवन के नए अनुभवों का आनंद लेना पसंद करती हैं। इनके बहुत से दोस्त होते हैं और इनके लिए सोशल लाइफ ही सब कुछ होती है। आप नए अनुभवों के लिए तैयार हैं और नए लोगों से मिलना पसंद करते हैं।

इसे जरूर पढ़ें- हैवी झुमके पहनने से कानों में होने लगा है दर्द तो ये 5 टिप्‍स अपनाएं

आपका एक बड़ा व्यक्तित्व है, और संभावना से अधिक, आपके पास हमेशा कहने के लिए बहुत कुछ होता है। ऐसी महिलाएं लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। 

डैंगलिंग इयररिंग्स 

earrings and personality

इनकी एक अनूठी शैली होती है, लेकिन ये ज्यादा तेजतर्रार भी नहीं होती हैं। इन इयररिंग्स की तरह ही ये लड़कियां एक औसत से बेहतर जीवन पसंद करती हैं लेकिन ये चरम सीमाओं में नहीं हैं। बीड्स आपके झुमके स्टाइल में लटक सकते हैं और यह आपके रचनात्मक और रंगीन स्वभाव को दिखाता है। ये प्रकृति में रहना पसंद करती हैं और हाथ से बने गहने की सराहना करती हैं।

Recommended Video

स्टड्स 

ऐसे इयररिंग्स पहनने वाली लड़कियां जीवन में सरलता रखने का आनंद लेती हैं और वास्तव में तामझाम के लिए इनके पास समय नहीं होता है। यह संभावना है कि ये लड़कियां पारंपरिक रूप से स्वस्थ जीवन शैली रखती हैं। ऐसी लड़कियां सिंपल लाइफस्टाइल को फॉलो करते हुए बहुत ही लिमिटेड लेकिन अच्छे दोस्त बनाना पसंद करती हैं। 

यूनिक

personality

यूनिक इयररिंग्स पसंद करने वाली लड़कियां अपने नाम की ही तरह थोड़ी अलग होती हैं। वो अपने कपडे भी यूनिक स्टाइल में पहनना पसंद करती हैं। इन्हें मालूम है कि ये वास्तव में कौन हैं और वो अपना व्यक्तित्व दिखाने से कभी डरती भी नहीं हैं। ये जीवन में उन चीजों को देख सकती  हैं जो दूसरों को समझ नहीं आती हैं। जिससे ये अपने ईयरवियर की तरह ही अद्वितीय बन जाती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलिश

हग्गी इयररिंग्स 

girls with earrings

ऐसे इयररिंग्स पसंद करने वाली लड़कियां बहुत ज्यादा मिलनसार और ओपन पर्सनालिटी की होती हैं। ये बहुत सिंपल लिविंग स्टाइल में रहती हैं और बहुत ज्यादा चकाचौंध से दूर ही रहती हैं। 

बहुमूल्य जेम्स 

ऐसे इयररिंग्स पहनने वाली लड़कियां नकली चीजों को पहनना पसंद नहीं करती हैं। ये थोड़े खर्चीले स्वभाव की होने के साथ दिखावा पसंद भी होती हैं। वास्तविक जीवन में भी ये संभावना से अधिक जीवन स्थितियों में सच्चाई और प्रामाणिकता को ही महत्त्व देती हैं।

आप भी अगर अपने लिए इयररिंग्स का नया कलेक्शन देख रही हैं तो ध्यान रखिये कि आप जो भी इयररिंग्स पहनती हैं वो आपकी पर्सनालिटी को दिखा रहे हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।