जब भी स्टाइलिंग की बात होती है तो लड़कियां सबसे ज्यादा अपने आउटफिट के कलर और पैटर्न पर फोकस करती हैं। जबकि अपनी एसेसरीज पर उनका ध्यान ही नहीं जाता। हालांकि एसेसरीज आपके लुक में एक गेम चेंजर की तरह साबित हो सकती हैं। अगर आप एक सिंपल से आउटफिट के साथ एसेसरीज का चयन स्मार्टली करती हैं तो बेहद आसानी से एक स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

आमतौर पर लड़कियों को यह समझ ही नहीं आता कि वह किस आउटफिट के साथ किस एसेसरीज को कैरी करें। हो सकता है कि आप भी अक्सर इस उलझन में रहती हों। ऐसे में आप टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर के लुक्स से आईडियाज ले सकती हैं। पटियाला बेब्स फेम एक्ट्रेस अशनूर कौर एक बेहद ही स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं।

उनके लुक्स की खास बात यह होती है कि वह अपने आउटफिट व लुक्स को स्पाइसअप करने के लिए अपनी एसेसरीज पर भी उतना ही फोकस करती हैं। तो चलिए आज हम आपको अशनूर कौर की कुछ एसेसरीज स्टाइलिंग के बारे में बता रहे हैं, जिनसे आईडियाज लेकर आप अपना लुक भी अपडेट कर सकती हैं-

लॉन्ग पेंडेंट लुक

ashnoor kaur accessories long pendant look

अगर आप सिंपल एसेसरीज में एक स्टाइलिश टच चाहती हैं तो अशनूर की तरह लॉन्ग पेंडेंट पहन सकती हैं। इस तरह के लॉन्ग पेंडेंट टी-शर्ट, टैंक टॉप आदि के साथ बेहद अच्छे लगते हैं। केजुअल्स में एक यूनिक लुक पाने के लिए आप लॉन्ग स्टेटमेंट पेंडेंट को कैरी कर सकती हैं।

सिल्वर झूमके

ashnoor kaur accessories silver jhumki look

इस लुक में अशनूर ने सूट के साथ सिल्वर झूमके पहने हैं। इंडियन वियर खासतौर से सूट के साथ झूमके ईयररिंग्स काफी अच्छे लगते हैं। आजकल सिल्वर झूमके कई साइज में अवेलेबल हैं। आप केजुअल्स में स्मॉल साइज झूमके पहन सकती हैं। जबकि पार्टी वियर में आप बिग साइज झूमकों को चुन सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: चांदबाली से लेकर हूप्स जैसे स्टाइलिश ईयररिंग्स पहनती हैं अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

सी-शेल हूप्स ईयररिंग्स

ashnoor kaur accessories sea shell look

ईयररिंग्स में हूप्स स्टाइल इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। आमतौर पर लड़कियां सिंपल बिग साइज सिल्वर हूप्स को स्टाइल करती हैं। लेकिन अगर आप हूप्स ईयररिंग्स को एक स्टाइलिश टच देना चाहती हैं तो ऐसे में सिल्वर हूप्स के स्थान पर अशनूर कौर की तरह सी-शेल हूप्स पहन सकती हैं। केजुअल्स में यह ईयररिंग्स बेहद ही स्टाइलिश लगते हैं। इस तरह के ईयररिंग्स आपको एक बोहेमियन लुक देंगे।

गोल्डन लॉन्ग टैसल्स ईयररिंग्स

ashnoor kaur accessories golden tassels look

अशनूर के यह टैसल्स गोल्ड टोन्ड ईयररिंग्स नाइट पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट हैं। अगर आप नाइट पार्टी में डार्क कलर सीक्वेंस आउटफिट को पहन रही हैं तो अपने लुक को स्पाइसअप करने के लिए अशनूर कौर की तरह लॉन्ग स्टेटमेंट गोल्ड या सिल्वर टोन्ड ईयररिंग्स को पहन सकती हैं।

Recommended Video

इसके बाद आपको अन्य एसेसरीज पहनने की कोई जरूरत नहीं है। इस तरह के ईयररिंग्स के साथ बन लुक काफी अच्छा लगेगा।

नियॉन ईयररिंग्स

ashnoor kaur accessories neo earrings look

अशनूर के यह ईयररिंग्स सिंपल होने के बावजूद भी बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। इस लुक में पिंक आउटफिट के साथ अशनूर ने नियॉन ग्रीन कलर के ईयररिंग्स को पेयर किया है। ऐसे में अगर आप भी अपने आउटफिट में कलर ब्लॉकिंग करना चाहती हैं तो एसेसरीज में नियॉन कलर को प्राथमिकता दे सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलिश

लेयरिंग नेकपीस

ashnoor kaur accessories layering neckpiece look

इस लुक में अशनूर ने टॉप विद स्कर्ट लुक में लाइट नेकपीस की लेयरिंग की है, जिसमें वह बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं। अगर आप सिंपल आउटफिट को स्टाइलिश टच देना चाहती हैं तो पेंडेंट की लेयरिंग कर सकती हैं। आप वी नेक टॉप, शर्ट या ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ नेकपीस लेयरिंग का ऑप्शन चुन सकती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।