आज के समय में महिलाओं के लिए स्टाइलिंग करने के कई तरीके हैं। बात यहां पर सिर्फ कलर में एक्सपेरिमेंट करने की नहीं है, बल्कि आप एक ही तरह के स्टाइल को कई डिफरेंट तरीके से पहन सकती हैं। मसलन, अगर आप लहंगा पहन रही हैं तो उसे स्टाइल करने के कई तरीके हैं। ठीक इसी तरह अगर आप ऑफ शोल्डर ड्रेस को अपने स्टाइल का हिस्सा बना रही हैं तो उसे भी कैरी करने के कई तरीके हैं। आप ऑफ शोल्डर आउटफिट को भी डिफरेंट स्टाइल में कैरी कर सकती हैं, फिर चाहे बात टॉप की हो या ब्लाउज की, इंडियन वियर की हो या वेस्टर्न वियर की, यह हर लुक में आपके स्टाइल को स्पाइसअप करता है। अगर आप भी अपने लुक को स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आपके वार्डरोब में भी ऑफ शोल्डर ड्रेस को जरूर शामिल करना चाहिए। तो चलिए आज हम आपको इंडियन वियर से लेकर वेस्टर्न वियर में ऑफ शोल्डर स्टाइल को कैरी करने के तरीके के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी काफी अच्छा लगेंगे-

ऑफ शोल्डर टॉप

stylish in off shoulder dress inside

अगर आप ऑफ शोल्डर स्टाइल को एक पार्टीवियर के रूप में पहनना चाहती हैं तो ऐसे में आप ऑफ शोल्डर टॉप को अपने लुक का हिस्सा बना सकती है। इस लुक में सोनम ने भी व्हाइट स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लूज पैंट को टीमअप किया है। इसके साथ अपने नेकएरिया को हाईलाइट करने के लिए सोनम ने लेयर्ड पेंडेंट कैरी किए हैं।

इसे भी पढ़ें: Orange कलर पहनने का है मन तो पहले देखें इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का शार्ट ड्रेस लुक

ऑफ शोल्डर वनपीस ड्रेस 

stylish in off shoulder dress fashion inside

यह ऑफ शोल्डर स्टाइल को पहनने का एक एलीगेंट तरीका है। इसके लिए आप ऑफ शोल्डर वनपीस ड्रेस पहन सकती हैं। आप चाहें तो सिर्फ सिंगल कलर ऑफ शोल्डर वनपीस ड्रेस पहनें या फिर डिफरेंट प्रिंट्स को भी कैरी कर सकती हैं। यह स्टाइल देखने में बेहद ही खूबसूरत लगता है।

ऑफ शोल्डर विद स्टाइलिश पैटर्न

off shoulder dress inside

ऑफ शोल्डर ड्रेस को हमेशा से एक ही तरह से नहीं पहना जाता। आप इसमें भी काफी एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। दरअसल, आप इसमें स्लीव्स को यूनिक तरीके से स्टाइल करके अपने लुक को एन्हॉन्स कर सकती हैं। पार्टीवियर में आप ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ स्लीव्स को थोड़ा यूनिक लुक दें।

Recommended Video

ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप 

looks stylish in off shoulder dress inside

ऑफ शोल्डर स्टाइल टॉप में काफी अच्छा लगता है। हालांकि आप टॉप को भी कई तरह से स्टाइल कर सकती हैं। मसलन, आप व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ जींस पहन सकती हैं। (इंडो वेस्टर्न साड़ी का फैशन) इसके अलावा अगर आप थोड़ा स्टाइलिश होना चाहती हैं तो ऐसे में आप ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहनें। इसके साथ आप स्टाइलिश पैंट पहन सकती हैं। यह नाइट पार्टी के लिए स्टाइलिंग का एक बेहतरीन आईडिया है।

इसे भी पढ़ें: ये हैं B-town के वो चेहरे जिनका फैशन सेंस है स्टार हिरोइन से ज्यादा बेहतर

ऑफ शोल्डर टॉप विद स्कर्ट

actress stylish in off shoulder dress inside

अगर आप ऑफ शोल्डर स्टाइल को एक इंडो-वेस्टर्न लुक में पहनना चाहती हैं तो ऐसे में आप ऑफ शोल्डर टॉप के साथ स्कर्ट पहनें। ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ लहंगा पहनना तो आम है। लेकिन इसे आप स्कर्ट के साथ टीमअप करके किसी भी पार्टी की शान बन सकती हैं। स्कर्ट में भी आप पेंसिल स्कर्ट से नार्मल स्कर्ट पहन सकती हैं।

अगर आपको भी यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@fashionlady.in)