• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

सिंपल आउटफिट को बनाना चाहती हैं अट्रैक्टिव, तो सामंथा रुथ प्रभु के इन ज्वेलरी क्लेक्शन से लें आइडिया

अगर सिंपल ज्वेलरी पहनकर हो गईं हैं बोर, तो ये लेटेस्ट ज्वेलरी क्लेक्शन आपके लुक में लगाएंगे चार चांद। 
Published -20 May 2022, 11:58 ISTUpdated -20 May 2022, 13:27 IST
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
  • Published -20 May 2022, 11:58 ISTUpdated -20 May 2022, 13:27 IST
Next
Article
Samantha Ruth Prabhu Age m

सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं। उनकी पॉपुलैरिटी केवल साउथ भारत तक सीमित नहीं है वह पूरे देश में अपने शानदार काम के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों को अपना फैन बनाया है। एक्ट्रेस ने ना केवल अपने काम बल्कि स्टाइल स्टेटमें से भी लोगों को काफी प्रभावित किया है। उनके आउटफिट से लेकर उनकी ज्वेलरी क्लेक्शन एकदम एलीगेंट और परफेक्ट है। 

आज हम इस लेख में सामंथा रुथ प्रभु के एक से बढ़कर एक ज्वैलरी क्लेक्शन लेकर आए हैं। इन ज्वेलरी डिजाइन को आप किसी भी आउटफिट के साथ ट्राई कर सकती हैं। सामंथा रुथ प्रभु के लगभग सभी ज्वेलरी बेहद खूबसूरत हैं,  लेकिन हम आपके लिए चुनकर खास ज्वेलरी डिजाइन लेकर आए हैं। जिसे पहन आप अट्रैक्टिव नजर आएंगी। तो देर किस बात की है, आइए देखते हैं बेस्ट ज्वेलरी क्लेक्शन। 

ग्रीन स्टोन नेकलेस 

Jewellery Designs For Ethnic Look

ग्रीन स्टोन नेकलेस को आप अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें। पिछले कुछ सालों से ग्रीन मोती ज्वेलरी का ट्रेंड चल रहा है। एक्ट्रेस का नेकपीस देखने में बेहद स्टाइलिश है। रॉयल लुक के लिए आप इस नेकलेस को किसी भी एथनिक आउटफिट के साथ पेयर कर सकती हैं। ग्रीन और व्हाइट मोती का ये कंट्रास्ट बेहद खूबसूरत लग रहा है। 

टिप्सः इस तरह का नेकलेस वी नेक डिजाइन में खूबसूरत लगता है। अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो आपके ब्लाउज का नेक डिजाइन वी शेप का होना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ेंः क्यों कुमाऊनी महिलाओं के लिए खास होती है नथ और पिछौड़,जानें इसका महत्व

हूप्स ईयररिंग्स 

jewellery designs

एथनिक आउटफिट के लिए मार्केट में आपको ज्वेलरी के कई खूबसूरत डिजाइन मिल जाएंगे। लेकिन जब वेस्टर्न आउटफिट की बात आती हैं तो उसके लिए ईयररिंग्स ढूंढना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आप वेस्टर्न आउटफिट के साथ कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप सामंथा की तरह हूप्स ईयररिंग्स पहन सकती हैं। यह ईयररिंग्स न ज्यादा बड़े है और न ही ज्यादा छोटे है। (वेस्टर्न आउटफिट के लिए ईयररिंग्स)

टिप्सः इस हूप्स ईयररिंग्स को आप ड्रेस और टॉप जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ेंः 300 रुपए से भी कम में खरीदें ये ट्रेंडी ज्वेलरी सेट, आप पर होगी सभी की निगाहें

क्लासी ज्वेलरी सेट 

samantha ruth prabh

इन दिनों चोकर नेकलेस काफी ट्रेंड में है। इस तरह की ज्वेलरी डीप वी नेक, बोट नेक पर काफी अच्छे लगते हैं। कई बार हैवी चोकर सेट पहनने से सारा लुक खराब हो जाता है। ऐसे में आप सामंथा की तरह लाइट वेट चोकर ट्राई कर सकती हैं। यकीन कीजिए इस नेकपीस में आपको रॉयल लुक मिलेगा।

टिप्सः यह नेकपीस को आप लहंगा के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। 

Recommended Video


हैवी ईयररिंग्स 

jewellery designs ()

एलीगेंट लुक के लिए आप हैवी ईयररिंग्स भी ट्राई कर सकती हैं। अगर आपका ब्लाउज हैवी तो आप नेकपीस की बजाए केवल ईयररिंग्स ही पहनें। हैवी ब्लाउज पर नेकलेस पहनने से आपका सारा लुक खराब हो सकता है। व्हाइट मौती वाले ईयररिंग्स को आप किसी भी आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।