• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

300 रुपए से भी कम में खरीदें ये ट्रेंडी ज्वेलरी सेट, आप पर होगी सभी की निगाहें

अगर आप स्टाइलिश और ट्रेंडी ज्वेलरी की तलाश में हैं, तो हम आपके लिए बेस्ट नेकलेस डिजाइन लेकर आए हैं, जो आपको सोबर लुक देगा।   
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -16 May 2022, 18:03 ISTUpdated -16 May 2022, 18:38 IST
Next
Article
Trendy jewellery set under  m

वेडिंग हो या पार्टी किसी भी खास प्रोग्राम के दौरान महिलाएं ट्रेंडी और खूबसूरत ज्वेलरी सेट पहनना पसंद करती हैं। नेकलेस और ईयररिंग्स पहनने से लुक में चार चांद लग जाते हैं। इस लेख में हम आपके लिए एक से बढ़कर एक नेकलेस और इयररिंग्स सेट का कलेक्शन लेकर आए हैं। इन्हें आप किसी भी खास मौके पर पहनकर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। इन ज्वेलरी सेट को आप साड़ी से लेकर लहंगा के साथ पहन सकती हैं। इन ज्वेलरी की खास बात यह है कि इन्हें आप 300 रुपए तक में खरीद सकती हैं। आइए देखते हैं ट्रेंडी ज्वेलरी सेट डिजाइन। 

मांग टीका विद नेकलेस 

Low Price Jewellery Set ()

इन दिनों मांग टीका विद नेकलेस काफी ट्रेंड में है। इसे आप ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर आप लहंगा पहन रही हैं तो आपके लिए यह नेकलेस परफेक्ट होगा। इस ज्वेलरी सेट को आप साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती हैं। इस तरह का नेकलेस आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगा। दिल्ली की लाजपत मार्केट में आपको यह नेकपीस 300 रुपए तक में मिल जाएगा। 

टिप्सः आप अपनी ड्रेस से मैचिंग कलर का मांग टीका और नेकलेस ले सकती हैं। 

चोकर नेकलेस 

इन दिनों चोकर नेकलेस काफी ट्रेंड में है। इसे आप साड़ी और सूट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। इस नेकलेस को आप ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ साथ इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। चोकर नेकलेस आपको मार्केट और ऑनलाइन आसानी से मिल जाएगा। इस तरह के नेकलेस 200 से 300 रुपए में मिल सकते हैं। 

टिप्सः इन दिनों ग्रीन मोती काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप ग्रीन मोती वाला नेकलेस भी ट्राई कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ेंः जल्द होने वाली है शादी तो इन 5 ब्राइडल ज्वैलरी डिजाइन्स से लें इंस्पिरेशन

गोल्ड प्लेटेड एथनिक ज्वेलरी सेट 

Low Price Jewellery Set ()

यह ज्वेलरी सेट ट्रेडिशनल वियर के लिए परफेक्ट मैच है। इस ज्वेलरी का डिजाइन बेहद खूबसूरत और क्लासी है। इसे आप सिल्क साड़ी या फिर लंहगा के साथ पेयर कर सकती हैं। यह ज्वेलरी को आपको 300 रुपए में मिल जाएगी। इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकती हैं। 

ईयररिंग्स विद मांग टिका 

इन दिनों लाइट ज्वेलरी का फैशन है। ऐसे में आप खूबसूरत लुक के लिए ईयररिंग्स और मांग टीका का सेट ले सकती हैं। इस ज्वेलरी को आप साड़ी के साथ पहन सकती हैं। डीप वी नेक डिजाइन के साथ यह सेट बहुत ही अच्छा लगता है। यह ज्वेलरी आपको मार्केट में आसानी से 150 रुपए तक में मिल जाएगी। इसे आप दिल्ली की लाजपत नगर मार्केट से खरीद सकते हैं। (बेस्ट इयररिंग्स डिजाइन)

टिप्सः अगर आप रेड कलर की साड़ी पहन रही हैं तो इसके साथ ग्रीन मोती वाला मांग टीका और ईयररिंग्स पहन सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ेंः  साल 2022 में देखने को मिलेंगे ये वेडिंग ज्वेलरी ट्रेंड्स, सब्यासाची ने लॉन्च किया नया ज्वेलरी क्लेक्शन

कुंदन का सेट 

Low Price Jewellery Set

कुंदन का ये खूबसूरत नेकलेस आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकता है। इस नेकलेस को आप शादी या फिर पार्टी में पहन सकती हैं। अगर आप इस नेकलेस को साड़ी के साथ पेयर करेंगी तो सभी लोगों की निगाहें आप पर से हटेंगी नहीं। यह सेट आपको आसानी से 200 रुपए में मिल जाएगा। आप अपने मनपसंद कलर का नेकलेस ले सकती हैं। 

Recommended Video

हैवी नेकलेस 

अगर आप चोकर पहनना पसंद करती हैं, तो आप हैवी नेकलेस पहन सकती हैं। हैवी चोकर में आपको खूबसूरत और क्लासी लुक मिलेगा। हैवी चोकर नेकलेस को आप अपनी बेस्टी और बहन की शादी में ट्राई कर सकती हैं। यह साल 2022 की सबसे ट्रेंडी ज्वेलरी में से एक है। इस तरह की ज्वेलरी को खरीदने के लिए आप लाजपत नगर मार्केट या फिर सरोजनी मार्केट जा सकती हैं। इस मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन की ज्वेलरी आसानी से मिल जाएगी। 

300 रुपए के अंदर में आपको आसानी से ये ज्वेलरी सेट मिल जाएंगे। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: freepik, instagram

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।