हर साल वेडिंग सीजन में हम कुछ न कुछ नया पहनना पसंद करते हैं, क्योंकि समय के साथ-साथ फैशन भी बदलता रहता है। वेडिंग सीजन लगभग आ ही चुका है और हम मेकअप, ज्वेलरी व ड्रेस चुनने के लिए काफी रिसर्च करते हैं। बॉलीवुड फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को आखिर कौन नहीं जानता है? वह हर बार अपनी कलेक्शन में कुछ नया लाते हैं, जो सभी को बेहद पसंद आता है। इस वेडिंग सीजन में साड़ी खरीदने से पहले आप सब्यसाची की इस लेटेस्ट कलेक्शन से आइडिया ले सकती हैं।

बॉर्डर वाली बनारसी साड़ी

 banarsi saree inside

शादी हो या कोई भी खास फंक्शन, रेड कलर की साड़ी सभी को खूब पसंद आती है। अगर रेड बनारसी साड़ी की बात की जाए, तो उनका फैशन कभी-भी पुराना नहीं होता है। सब्यसाची की यह साड़ी बनारसी है, जिसमें गोल्डन एंब्रॉयडरी बॉर्डर दिया गया है। साड़ी को और भी ज्यादा ट्रेडिशनल लुक देने के लिए मॉडल ने एंब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ हैंडक्राफ्ट ज्वेलरी कैरी की है। इस साल शादी के लिए इस तरह की साड़ी बिल्कुल परफेक्ट लगेंगी।

कांजीवरम साड़ी

 yellow saree inside

कांजीवरम साड़ियों का फैब्रिक काफी चमकदार होता है, जो वेडिंग सीजन में डिफ्रेंट लुक देगा। वेडिंग में अक्सर ब्राइट कलर्स पहने जाते हैं और पीला रंग महिलाओं पर काफी सुंदर लगता है। सब्यसाची की यह कांजीवरम साड़ी पीले रंग की है, जिसमें सिल्वर बॉर्डर दिया गया है। अगर आप भी ऐसे डिजाइन की साड़ी खरीदती हैं, तो इसके साथ कांजीवरम एंब्रॉयडरी ब्लाउज बेहद खूबसूरत लगेगा। 

शिफॉन साड़ी

 traditional looks inside

सब्यसाची की यह साड़ी शिफॉन फैब्रिक की है, जिसमें गोल्डन व सिल्वर कलर का बॉर्डर दिया गया है। इस साड़ी का प्रिंट जयपुरी है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है। इतना ही नहीं ब्लाउज में पैच वर्क किया गया है, जो साड़ी को बिल्कुल वेडिंग लुक दे रहा है। अगर आप यह लुक ट्राई करना चाहती हैं तो, मैचिंग नेकपीस के साथ बैंगल्स भी कैरी कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन के इन ब्लाउज डिजाइन से अपने लुक को बनाएं परफेक्ट

हैंड प्रिंटिड साड़ी

 banarsi looks inside

सब्यसाची कलेक्शन का इंतेजार लोगों को इसलिए भी रहता है, क्योंकि ट्रेंडिंग फैशन की अपडेट मिलती रहती है। यह मल्टी-कलर की साड़ी हैंड प्रिंटिड है, जिसे स्ट्रिप्ड साड़ी(striper saree) भी कहा जाता है। साड़ी को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए मॉडल ने कश्मीरी एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज पेयर किया है। मल्टी कलर की बैंगल्स और नेकपीस के साथ यह वेडिंग लुक इस साल के लिए बेहद अच्छा रहेगा।

नेट फैब्रिक साड़ी

 net saree inside

नेट की साड़ियों का फैशन दोबारा से ट्रेंडिंग हो गया है, लेकिन इस साल सब्यसाची ने नेट पर एंब्रॉयडरी डिजाइन दिया है। फ्लोरल बॉर्डर के साथ साड़ी का ब्लाउज पैच वर्क वाला है। इस तरह की साड़ी को न सिर्फ फंक्शन में बल्कि शादी में भी पहना जा सकता है। ग्रीन और सिल्वर हैवी चोकर के साथ यह साड़ी लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: चाहिए परफेक्ट बंगाली ब्राइडल लुक तो इन चीजों को जरूर बनाएं स्टाइल का हिस्सा

Recommended Video

एंब्रॉयडरी बॉर्डर वाली स्ट्रिप्ड साड़ी

 multi colour saree inside

ब्लैक एंड व्हाइट कलर कैरी करना थोड़ा पुराना आइडिया हो चुका है। इसलिए सब्यसाची ने इसमें मल्टी कलर का बॉर्डर दिया है, जिसमें सभी ब्राइट कलर्स शामिल हैं। इस स्ट्रिप्ड साड़ी के साथ फ्लोरल ब्लाउज पेयर किया गया है, जो बेहद सुंदर है। इसकी खास बात यह है कि इस साड़ी के साथ किसी भी कलर का ब्लाउज आसानी से कैरी कर सकते हैं।

आपको सब्यसाची की कौन-सी साड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगी यह हमें जरूर बताएं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Sabyasachi(Instagram)